20 Sep 2018, 22:46 HRS IST
  • जन सहयोग से चार साल में पिछले 60 वर्ष से ज्यादा सफाई हुई
    जन सहयोग से चार साल में पिछले 60 वर्ष से ज्यादा सफाई हुई
    शिक्षा का माध्यम अंग्रेजी होने से बच्चों में आत्मविश्वास की कमी
    शिक्षा का माध्यम अंग्रेजी होने से बच्चों में आत्मविश्वास की कमी
    ‘बड़ी आंधी’ महसूस कर सरकार के खिलाफ झूठ फैलाने, दुष्प्रचार करने में जुटा विपक्ष : मोदी
    ‘बड़ी आंधी’ महसूस कर सरकार के खिलाफ झूठ फैलाने, दुष्प्रचार करने में जुटा विपक्ष : मोदी
    2019 में जीत के बाद 50 साल तक पार्टी को कोई हराने वाला नहीं होगा :शाह
    2019 में जीत के बाद 50 साल तक पार्टी को कोई हराने वाला नहीं होगा :शाह
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम राष्ट्रीय
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • राजद के राजभवन मार्च के दौरान एक आरक्षी घायल

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 21:32 HRS IST

पटना, 12 अक्तूबर (भाषा) बिहार के भागलपुर जिला में सृजन नामक एक स्वयंसेवी संस्था द्वारा करोडों रूपये के सरकारी राशि घोटाला को लेकर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के पटना​ स्थित राजभवन मार्च के दौरान पथराव के कारण एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया।

राजद युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कारी शोएब ने हालांकि इस मार्च को रोकने के लिए पुलिस द्वारा वाटर केनन के अलावा किए गए लाठीचार्ज में अपने पांच कार्यकर्ताओं के घायल होने का दावा किया है। लेकिन पुलिस अधीक्षक :मध्य: डी अमरकेश ने पुलिस द्वारा वाटर केनन और लाठी चार्ज किए जाने से इंकार करते हुए कहा कि राजद कार्यकर्ताओं द्वारा पथराव किए जाने एक आरक्षी घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि किसी राजद कार्यकर्ता को न तो हिरासत में लिया गया और ​न ही गिरफ्तार किया गया है और समझाने पर राजद कार्यकर्ता तितर बितर हो गए।

सीबीआई द्वारा जांच किए जा रहे सृजन घोटाला को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के इस्तीफे और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजद के युवा प्रकोष्ठ ने राजभवन जाकर एक ज्ञापन सौंपने के लिए आज मार्च निकाला था।

शोएब ने बताया कि राजद युवा प्रकोष्ठ का शिष्टमंडल राज्यपाल को ज्ञापन नहीं सौंप पाया क्योंकि उसे प्राप्त करने के लिए वहां कोई मौजूद नहीं थे।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद इस घोटाले में नीतीश और सुशील पर संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए इस मामले की जांच उच्चतम न्यायालय की निगरानी की मांग करते रहे हैं।

राजद के आज के इस शिष्टमंडल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, भागलपुर से सांसद बूलो मंडल, विधायक आलोक मेहता, शक्ति सिंह यादव और मुंद्रिका सिंह यादव सहित कई अन्य पार्टी नेता शामिल थे।

  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।