19 Apr 2019, 10:50 HRS IST
  • बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम खेल
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • वार्नर की धमाकेदार वापसी, कोलकाता नाइटराइडर्स को मिला 182 रन का लक्ष्य

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 18:31 HRS IST

कोलकाता, 24 मार्च (भाषा) डेविड वार्नर की वापसी में 85 रन की धमाकेदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के टी20 मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ तीन विकेट गंवाकर 181 रन का प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया।



गेंद से छेड़छाड़ के शर्मनाक प्रकरण को पीछे छोड़ते हुए वार्नर ने 53 गेंद में तीन छक्के और नौ चौकों की मदद से यह अर्धशतकीय पारी खेली।



सोलहवें ओवर में वार्नर के आउट होने के बाद विजय शंकर ने भी सनराइजर्स हैदराबाद में अच्छी वापसी करते हुए 24 गेंद में दो चौके और दो छक्के से नाबाद 40 रन बनाये।



वार्नर के 37वें आईपीएल अर्धशतक से वह इस टी20 लीग में 40 बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाले पहले क्रिकेटर बन गये और विराट कोहली (38) से आगे हैं। इस आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के नाम तीन शतक भी हैं।



उनके नये सलामी जोड़ीदार जानी बेयरस्टो ने भी उनका अच्छा साथ निभाया, जिससे इन दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम को 100 रन पार कराते हुए 10.5 ओवर में 118 रन की भागीदारी की।



टास जीतकर गेंदबाजी करने उतरी केकेआर की टीम अनुशासित गेंदबाजी के बावजूद वार्नर को जल्दी आउट नहीं कर सकी। केकेआर ने उन्हें दो बार 21 और 68 रन के स्कोर पर क्रमश: रोबिन उथप्पा और कप्तान दिनेश कार्तिक की बदौलत जीवनदान दिया।



कार्तिक की कप्तानी थोड़ी ज्यादा रक्षात्मक लगी और दूसरे ओवर में ही वार्नर पर रिव्यू गंवा दिया जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने डीआरएस का पूरा इस्तेमाल करते हुए बेयरस्टो के खिलाफ फैसले को बदलावाया।



वार्नर ने आराम से खेलते हुए पीयूष चावला और सुनील नारायण के खिलाफ लगातार बाउंड्री लगायी। उन्होंने आंद्रे रसेल के खिलाफ छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर भारत के मुख्य स्पिनर कुलदीप यादव पर अपना दूसरा छक्का जड़ा।



  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।