21 Sep 2020, 01:36 HRS IST
  • संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का पालन करिए: मोदी
    संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का पालन करिए: मोदी
    राष्ट्रपति ने हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा किया स्वीकार
    राष्ट्रपति ने हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा किया स्वीकार
    रास में की गई कोरोना योद्धाओं को वीरता पुरस्कार देने की मांग
    रास में की गई कोरोना योद्धाओं को वीरता पुरस्कार देने की मांग
    आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी पर नजर रखेगा स्पोर्टराडार
    आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी पर नजर रखेगा स्पोर्टराडार
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम राष्ट्रीय
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • बहराइच के जिलाधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 18:56 HRS IST

बहराइच (उप्र), नौ अगस्त (भाषा) बहराइच के जिलाधिकारी शम्भू कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और फिलहाल वह गृह एकांतवास में चले गए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर (सीएमओ) सुरेश सिंह ने रविवार को बताया कि सुबह जिलाधिकारी और उनके आवास तथा वहां स्थित कार्यालय के सभी कर्मियों का एंटीजन जांच कराई गई थी। रिपोर्ट में जिलाधिकारी शंभू कुमार के कोविड-19 होने की पुष्टि हुई। आरटी-पीसीआर जांच के लिए जिलाधिकारी के लार के नमूने लखनऊ भेजे गये हैं, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

सीएमओ ने बताया कि जिलाधिकारी आवास पर तैनात बाकी सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल, जिलाधिकारी स्वयं गृह एकांतवास में चले गए हैं।

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी आवास और कार्यालय का वृहद पैमाने पर सेनिटाइजेशन कराया जा रहा है। साथ ही उन सभी स्थानों का रोगाणु मुक्त कराया जाएगा जहां जिलाधिकारी ने पिछले एक-दो दिनों में दौरा किया है। जिलाधिकारी के संपर्क में आए लोगों की कोविड-19 जांच कराई जा रही है।

मालूम हो कि जिलाधिकारी शनिवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर और बलदेव सिंह औलख, सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव टी. वेंकटेश, विधायकों सुभाष त्रिपाठी, सुरेश्वर सिंह और सरोज सोनकर सहित जिले के तमाम वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन में हुयी बाढ़ समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे। शनिवार को ही बीएड प्रवेश परीक्षा केन्द्र के निरीक्षण हेतु परीक्षा केन्द्र का दौरा किया था।

इसके अलावा जिलाधिकारी शंभू कुमार कोरोना तथा बाढ़ की आपात परिस्थितियों के मद्देनजर लगातार अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और जनता से संपर्क में रहते हैं। दो दिन पूर्व जिलाधिकारी आवास के बाहर के हिस्से में सफाई करने वाले कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।