16 Jan 2021, 11:26 HRS IST
  • नाइक की हालत में काफी सुधार
    नाइक की हालत में काफी सुधार
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम राष्ट्रीय
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • रात नौ बजे तक के मुख्य समाचार

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 21:31 HRS IST

नयी दिल्ली, 30 नवंबर (भाषा) भाषा की अलग अलग फाइलों से रात नौ बजे तक जारी अहम खबरें इस प्रकार हैः- प्रादे74 प्रादे132 प्रधानमंत्री दूसरी लीड किसान छल का इतिहास रखने वाले लोग फैला रहे हैं कृषि सुधार कानूनों पर भ्रम : मोदी वाराणसीः नए कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि ‘‘छल का इतिहास रखने वाले लोग’’ नए ‘‘ट्रेंड’’ के तहत पिछले कुछ समय से सरकार के फैसले पर भ्रम फैला रहे हैं।

दि55 किसान प्रदर्शन मांगें निर्णायक लड़ाई के लिए दिल्ली आए हैं, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा : किसान नेता

नयी दिल्लीः केंद्र द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों ने सोमवार को कहा कि वे ‘‘निर्णायक’’ लड़ाई के लिए राष्ट्रीय राजधानी आए हैं और जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

प्रादे83 उप्र किसान आंदोलन उत्तर प्रदेश : कृषि क़ानूनों के विरोध में किसानों ने सड़क जाम किया

बांदा/फतेहपुर (उप्र), केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ बांदा और फतेहपुर जिले में किसानों ने सोमवार को भी सड़क जामकर प्रदर्शन किया।

दि39 दिल्ली किसान दूसरी लीड प्रदर्शन किसानों का प्रदर्शन: दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगाए गए कंक्रीट के अवरोधक

नयी दिल्लीः केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान प्रदर्शनकारियों की संख्या बढ़ने के बीच उत्तर प्रदेश से लगते दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा मजबूत कर दी है और कंक्रीट के अवरोधक लगा दिए हैं। वहीं, हजारों किसान सोमवार को दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर पांचवें दिन भी डटे रहे।

दि53 दिल्ली वायरस लीड केजरीवाल जांच शुल्क कोविड-19, दिल्ली सरकार ने आरटी-पीसीआर जांच का शुल्क घटाकर 800 रुपये किया

नयी दिल्लीः दिल्ली सरकार ने कोविड-19 की आरटी-पीसीआर जांच की कीमत 2400 रुपये से घटाकर 800 रुपये करने के लिए सोमवार को आदेश जारी कर दिया।

दि52 वायरस लीड मोदी सर्वदलीय बैठक कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री चार दिसंबर को सर्ववदीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे

नयी दिल्लीः केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने के लिए चार दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद के दोनों सदनों के विभिन्न दलों के नेताओं से बातचीत करने की संभावना हैं। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

दि29 दिल्ली सर्दी नवंबर दिल्ली में नवंबर का महीना 71 साल में सबसे सर्द रहाः आईएमडी

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी में नवंबर का महीना 71 वर्ष में सबसे सर्द रहा। औसत न्यूनतम तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वि25 पाक दुर्घटना पाकिस्तान : बस-वैन के बीच जबरदस्त टक्कर, 13 लोगों की झुलसकर मौत

लाहौरः पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सोमवार को बस और वैन के बीच आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर के बाद वैन में आग लग गई, जिसमें 13 लोगों की जलकर मौत हो गई जबकि 17 अन्य घायल हो हुए।

अर्थ12 मूडीज बैंक नया निवेश नहीं मिला, तो अगले दो साल में भारत में बैंकों की पूंजी घटेगी : मूडीज

नयी दिल्लीः मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने कहा है कि अगले दो साल के दौरान उभरते एशियाई क्षेत्र के बैंकों की पूंजी में कुछ गिरावट आएगी। इसके साथ मूडीज ने कहा है कि नया निवेश नहीं मिलने पर इस दौरान भारत के बैंकों की पूंजी सबसे अधिक घटेगी।

अर्थ28 एरिक्सन 5जी भारत में 2026 तक होंगे 35 करोड़ 5जी कनेक्शन, दुनियाभर में यह आंकड़ा 3.5 अरब होगा : रिपोर्ट

नयी दिल्लीः प्रमुख दूरसंचार कंपनी एरिक्सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया भर में 2016 तक 3.5 अरब 5जी कनेक्शन होंगे, जबकि भारत में इनकी संख्या करीब 35 करोड़ होगी।

  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।