18 Dec 2017, 17:57 HRS IST
  • दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Siega Asianet 68982
श्रेणी: High Technology
सिएगा ने भारत में निर्मित ईको-फ्रेंडली आॅटोमेटेड वेंडिंग मशीनों का अनावरण किया
19/06/2017 12:53:11:003PM



पीडब्ल्यूआर एक

पीआर नंबर 68982

सिएगा एक बहादुरगढ़

संपादक- यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ संपन्न हुई व्यवस्था के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

सिएगा ने भारत में निर्मित ईको-फ्रेंडली आॅटोमेटेड वेंडिंग मशीनों का अनावरण किया

बहादुरगढ़, भारत, 19 जून, 2017, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

सिएगा यूएसए की 100 फीसदी सहायक कंपनी सिएगा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड विश्व में आॅटोमेटिक उत्पाद बनाने वाली अग्रणी कंपनी है और अपनी तरह की एक पहली स्वदेशी विनिर्माण इकाई है जो एशिया में सर्वाधिक ऊर्जा प्रभावी वेंडिंग टेक्नोलाॅजी की इंजीनियरिंग करती है। सिएगा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड पर्यावरण को उल्लेखनीय रूप से चमकाने में अब अनजान नहीं रह गई है। सिएगा आईएसओ 14001 सर्टिफिकेशन से लैस पुरस्कार विजेता स्मार्ट टेक्नोलाॅजी देने में अग्रणी रही है जो इस बात की पुष्टि करता है कि सिएगा सिर्फ परिवेश और पर्यावरण के लिए ही हमेशा प्रतिबद्ध रही है। सिएगा के इंजीनियर एशिया में सर्वाधिक पर्याप्त प्रभावी और स्मार्ट वेंडिंग टेक्नोलाॅजी प्रदान करते हैं।

फोटो- http://mma.prnewswire.com/media/524409/Seaga_Infinity_INF4C_Combination.jpg


 


लोगो-http://mma.prnewswire.com/media/518081/Seaga_Logo.jpg

प्रधानमंत्राी नरेंद्र मोदी ने 2014 में जब से मेक इन इंडिया मुहिम छेड़ी है, सिएगा इंडिया की टीम ने तभी से इस अवसर का लाभ लेना और उनके लक्ष्यों को पूरा करना शुरू कर दिया है और इसके लिए यह कठिन प्रयासों तथा दृढ़निश्चय के साथ सिएगा इंडिया को एक वैश्विक विनिर्माण केंद्र बनाने की दिशा में अग्रसर है। सिएगा की प्रबंधन तथा इंजीनियरिंग टीमों ने वेंडिंग टेक्नोलाॅजी और उपकरणों के विकास की उनकी पेशकश को स्पष्ट रूप से अपनाया है जो प्रधानमंत्राी मोदी के उस दृष्टिकोण के तौर पर विस्तारित हैकि समस्त भारत सिएगा की पर्यावरण अनुकूल टेक्नोलाॅजी स्थापित करने से खुशहाल होगा।

सर्वोच्च परफाॅर्मेंस स्तर की रेफ्रिजरेशन इंजीनियरिंग और परिष्कृत टेस्टिंग केंद्र  द्वारा संचालित यह सबसे सिद्ध, पर्यावरण अनुकूल तथा एडवांस्ड साइक्लोपेंटेन इंसुलेशन सिस्टम अपनाने में अग्रणी है। उनकी विशेष अनुकूल ऊर्जा प्रभावी एलईडी लाइटिंग से लैस यह कंपनी कार्बन मौजूदगी की परिचर्चा से कहीं ज्यादा कार्य कर रही है और य इस पर अमल भी कर रही है। भारत के प्रतिभावान इंजीनियरों द्वारा डिजाइन किया गया आईएनएफ4सी कंबिनेशन प्रतिदिन के इस्तेमाल के लिए बाजार में उपलब्ध सबसे प्रभावशाली, सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की आॅटोमेटेड वेंडिंग मशीनों में से एक है। 

सिएगा इंडिया के सीएमडी स्टीवन चेस्नी ने कहा, “सिएगा में हमारे लिए हमेशा से अनिवार्य रहा है कि इंजीनियरिंग मशीनें मायने रखती हैं। साथ ही ऊर्जा प्रभावी तथा पर्यावरण के लिए सुरक्षित विकासक उत्पाद सर्वाधिक प्रभावी अग्रणी उद्योग में हमें नेतृत्व बनाए रखने के लिए प्रेरित करने की ताकत है जब पर्यावरण संवेदनशील उत्पादों के डिजाइन और प्रतिस्थापन की बात आती है।”

सिएगा इंडिया की इनफिनिटी लाइन उत्पादों की इनफिनिटी लाइन में समृद्ध इंजीनियरिंग, ठोस वेंडिंग टेक्नोलाॅजी और स्वीकार्य अवयवों की विशेषताओं के साथ बनी वेंडिंग मशीनों का सबसे आकर्षक और सर्वाधिक विविधतापूर्ण समूहों में से एक है। इसकी इनफिनिटी रेंज पर्याप्त रूप से पर्यावरण अनुकूल वेंडिंग उत्कृष्टता की पेशकश करती है और आईएनएफ4सी कंबिनेशन इसका नेतृत्व करने में अपवाद नहीं रह गया है।  जब उपभोक्ता की पसंद के अनुकूल कई उत्पादों को बेचने की प्रतिभा की बात आती है तो आईएनएफ4सी कंबिनेशन न सिर्फ सटीक वेंडिंग विकल्प है बल्कि ऊर्जा प्रभावशीलता को बढ़ावा देने वाला भी यह एक आर्थिक विकल्प है और ऊर्जा संरक्षण तथा अन्य स्थितियों के लिए लाॅक-आउट एवं समयबद्ध बिक्री में भी यह अग्रणी है जिसकी जरूरत आपको एक निश्चित समय अवधि के लिए मशीन की गतिविधि रोकने के लिए पड़ सकती है। समस्त भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनियां, रेलवे और शाॅपिंग माॅल्स ने पेशकश के अनुरूप आईएनएफ4सी कंबिनेशन के टिकाऊपन और दीर्घकालीन उपयोगिता का अनुभव प्राप्त किया है।

सिएगा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

सन 1972 में स्थापित सिएगा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड आॅटोमेटिक मर्केंडाइजिंग सिस्टम्स में वैश्विक अग्रणी कंपनी है। उत्कृष्ट एवं आधुनिक वेंडिंग उपकरणों, विसी कूलर्स, चेंज मशीनों, लाॅकर्स तथा औद्योगिक एमआरओ वेडिंग उपकरणों, चेस्ट कूलर्स तथा फ्रीजर, आॅटोमेटिक हाॅट एंड कोल्ड बेवरीज डिस्पेंसरों के नवोन्मेषण, डिजाइन तथा विनिर्माण की पद्धति का नेतृत्व करते हुए यह भारत तथा एशिया में कई उद्योगों को सेवाएं देती है।

स्रोतः सिएगा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड

संपर्कः राॅबर्ट डिक्सन

मार्केटिंग मैनेजर

1 815 801 1114

        

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन


 


 


rdixon@seaga.com


seaga.com


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti