19 Oct 2017, 18:14 HRS IST
  • इलाहाबाद में दिपवली की धूम का नजारा
    इलाहाबाद में दिपवली की धूम का नजारा
    नागपुर में दिवाली मनातीं महिलायें
    नागपुर में दिवाली मनातीं महिलायें
    पर्रगवाल: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दिपावली मनाते बीएसएफ के जवान
    पर्रगवाल: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दिपावली मनाते बीएसएफ के जवान
    हानओवर : उगते सूर्य के साथ रोमन ईश्वर की अराधना करते
    हानओवर : उगते सूर्य के साथ रोमन ईश्वर की अराधना करते
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Envestnet | Yodlee Asianet 70200
श्रेणी: Business and Finance
वैश्विक वित्तीय डाटा प्लेटफाॅर्म एनवेस्टनेट।योडली ने लोन प्रोसेसिंग के डिजिटलीकरण के लिए होम क्रेडिट इंडिया के साथ भागीदारी की
04/10/2017 8:55:34:367PM



पीडब्ल्यूआर एक

पीआर नंबर 70200

एनवेस्टनेट एक बंगलूरू

संपादक- यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ संपन्न हुई व्यवस्था के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

वैश्विक वित्तीय डाटा प्लेटफाॅर्म एनवेस्टनेट।योडली ने लोन प्रोसेसिंग के डिजिटलीकरण के लिए होम क्रेडिट इंडिया के साथ भागीदारी की

बंगलूरू, भारत, 4 अक्तूबर, 2017, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

डिजिटल वित्तीय सेवाओं के लिए गतिशील, क्लाउड आधारित संग्रहण को सक्षम बनाने वाली प्रमुख डाटा संग्रहण और डाटा एनालिटिक्स प्लेटफाॅर्म कंपनी एनवेस्टनेट।योडली (https://www.yodlee.com/ ) (एनवाईएसई, ईएनवी) ने आज ऋण पहुंच और वित्तीय समावेशन बढ़ाने के लिए समर्पित भारत की एक अग्रणी उपभोक्ता वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी होम क्रेडिट इंडिया के साथ भागीदारी की घोषणा की। इस गठजोड़ने होम क्रेडिट इंडिया को एनवेस्टनेट।योडली एग्रीगेशन एपीआई के साथ इसकी ऋण मंजूरी प्रक्रिया के डिजिटलीकरण में सक्षम बनाया है । एनवेस्टनेट।योडली एग्रीगेशन एपीआई एक ऐसी टेक्नोलाॅजी है जो बैंकिंग, निवेश, लोन तथा उधारी सूचना समेत 15,500 से अधिक स्रोतों से उपभोक्ता की मंजूरी वाले संग्रहित आंकड़े के साथ परंपरागत क्रेडिट रिपोर्टों को बढ़ाती है।

लोगो-   https://mma.prnewswire.com/media/521973/Envestnet__Yodlee_Logo.jpg


बैंक स्तरीय सुरक्षा से डिजाइन की गई एनवेस्टनेट।योडली एग्रीगेशन एपीआई (https://www.yodlee.com/products/apis/aggregation-api) मैनुअल लोन प्रोसेस को खत्म करती है जहां कर्जदाताओं को कर्ज की मंजूरी के लिए कर्ज लेने वालों से बैंक स्टेटमेंट देने के लिए कहना पड़ता है। एनवेस्टनेट।योडली फास्टलिंक के साथ एकीकृत करते हुए उपभोक्ता कुछ ही सेकेंड में किसी भी डिवाइस पर अपना वित्तीय अकाउंट जोड़ सकता है। इस हस्तांतरण जानकारी से होम क्रेडिट इंडिया परंपरागत उधारी रिपोर्ट जोड़ने के लिए इस शक्तिशाली वित्तीय डाटा का इस्तेमाल करेगी।

एशिया में एनवेस्टनेट।योडली केप्रबंध निदेशक अर्जुन सिंह ने कहा, “हमें शीर्ष उपभोक्ता वित्तीय प्रदाता कंपनी होम क्रेडिट इंडिया के साथ सहयोग करने पर खुशी है और हम उपभोक्ताओं को एनवेस्टनेट।योडली एग्रीगेशन एपीआई के साथ कर्ज आवेदन के लिए अपने वित्तीय डाटा एकत्रित करने के अभूतपूर्व दायित्व को लेकर रोमांचित हैं। वित्तीय समावेशन को गति देने के लिए भरोसेमंद और सुरक्षित डिजिटल समाधान पाना जरूरी है। एनवेस्टनेट। योडली फाइनेंशियल डाटा प्लेटफाॅर्म भारत में उनकी जरूरतों को पूरा करने के िलए व्यापक डाटा और इंटेलीजेंस को साथ लाता है।”

एशिया और पश्चिम एशिया में एनवेस्टनेट।योडली के बिक्री उपाध्यक्ष ध्रुव मंगा ने कहा, “विशेष क्रेडिट रिस्क रिपोर्टिंग जहां पूर्ववर्ती भुगतान इतिहास पर ज्यादातर केंद्रित है जो उपभोक्ताओं की वित्तीय स्थिति का सीमित नजारा पेश करता है, वहीं एनवेस्टनेट। योडली एग्रीगेशन एपीआई कर्जदाताओं को आजकल उपलब्ध अन्य पद्धतियों के मुकाबले अधिक समग्र तथा सटीक तरीके से ग्राहकों की सच्ची वित्तीय तस्वीर का एक संपूर्ण और प्रमाणित दृश्य पाने में सक्षम बनाती है।”

होम क्रेडिट इंडिया के आॅनलाइन-हेड मिलान डोलंस्की ने कहा, “एनवेस्टनेट।योडली के साथ हमारी भागीदारी आॅनलाइन कर्ज देने के क्षेत्रा मेंतहलका मचाने के लिए हमारे लिए गेम चेंजिंग अवसर है। जिस स्तर पर हम परिचालन करते हैं, वित्तीय डाटा के साथ लोन प्रोसेस को अनुकूल बनाते हैं, उससे हमें अपना परिचालन सुचारू रखने में सहूलियत हुई है और डिजिटल से वाकिफ ग्राहकों केलिए हमारी पेशकश का विस्तार हुआ है। हमसे एनवेस्टनेट।योडली प्लेटफाॅर्म द्वारा सक्षम अपने सफल डिजिटल लेंडिंग माॅडल का साझा करने के िलए कई प्रमुख निजी बैंकों ने संपर्क किया है।”

एनवेस्टनेट के बारे में

एनवेस्टनेट, इंक. (एनवाईएसई, ईएनवी) संपदा प्रबंधन तथा वित्तीय बेहतरी के लिए इंटेलीजेंट सिस्टम की अग्रणी प्रदाता कंपनी है। एनवेस्टनेट की एकीकृत टेक्नोलाॅजी सलाहकारों की उत्पादकता बढ़ाती है और संपदा प्रबंधन प्रक्रिया को मजबूत बनाती है। एनवेस्टनेट उद्योगों और सलाहकारों को अपने ग्राहकों अधिक पूर्ण रूप से समझने और बेहतर परिणामदेने में सक्षम बनाती है।

एनवेस्टनेट वित्तीय सलाहकारों को बेहतर ग्राहक परिणाम प्रबंधित करने और उनके कार्यशैली को मजबूती देने में सक्षम बनाती है। संस्थागत क्वालिटी शोध और एडवांस्ड पोर्टफोलियो समाधान हमारे पोर्टफोलियो मैनेजमेंट कंसल्टेंट्स समूह एनवेस्टनेट। पीएमसी के जरिये प्रदान किए जाते हैं। एनवेस्टनेट। योडली एक अग्रणी डाटा संचयन और डाटा विश्लेषण प्लेटफाॅर्म है ज ो डिजिटल वित्तीय सेवाओं के लिए गतिशील और क्लाउड आधारित नवोन्मेषण को सक्षम बनाती है। एनवेस्टनेट। टेमारैक सलाहकारों को अग्रणी रीबैलेंसिंग, रिपोर्टिंग और प्रैक्टिस मैनेजमेंट साॅफ्टवेयर प्रदान करती है। एनवेस्टनेट। रिटायरमेंट साॅल्यूशंस एक एकीकृत प्लेटफार्म प्रदान करता है जिसमें अग्रणी प्रैक्टिस प्रबंधन टेक्नोलाॅजी, शोध, डाटा संग्रहण और विश्वास के साथ प्रबंधित अकाउंट समाधान शामिल हैं।

57,000 से अधिक सलाहकारों और 2,900 से अधिक कंपनियोंमें शामिल हैंः  अमेरिका के 20 सबसे बड़े बैंकों  में से 16, 50 सबसे बड़ी वेल्थ मैनेजमेंट और ब्रोकरेज कंपनियों में से 39, 500 से अधिक सबसे पंजीकृत निवेश सलाहकारों तथा सैकड़ोइंटरनेट सेवा कंपनियों समेत 57,000 से अधिक सलाहकारों और 2,900 कंपनियां एनवेस्टनेट टेक्नोलाॅजी और सेवाओं का लाभ उठाती हैं। एनवेस्टनेट के समाधान ग्राहकों का ज्ञान बढ़ाते हैं, ग्राहकों को आॅन-बोर्डिंग गति देते हैं, क्लाइंट डिजिटल अनुभव में सुधार लाते हैं तथा उद्योगों, सलाहकारों और उनके ग्राहकों के लिए बेहतर परिणाम देने में मदद करते हैं।

एनवेस्टनेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें www.envestnet.com  और फाॅलो करें @ENVintel (https://twitter.com/envintel )


होम क्रेडिट इंडिया के बारे में

होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड एक प्रमुख उपभोक्ता वित्तीय प्रदाता कंपनी है जो सरल, पारदर्शी तथा सभी के लिए सुलभ वित्तीय समाधानों की पेशकश करते हुए ऋण संचालन की पहुंच और वित्तीय समावेशन के लिए प्रतिबद्ध है। देश की अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों में से एक होम क्रेडिट इंडिया का देश के 15 राज्यों के 77 शहरों में परिचालन है। कंपनी का 17,000 से अधिक बिक्री केंद्रों का एक ठोस नेटवर्क है जिसके जरिये यह 30 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा देती है और इसकेकर्मचारियों की संख्या 17,000 से अधिक है। होम क्रेडिट इंडिया कोएओन हेविट ने  नियोक्ता उत्कृष्टता के लिए क्षेत्रीय एओएन बेस्ट एम्प्लायर 2017 के तौर पर सम्मानित किया है।

होम क्रेडिट इंडिया के बारे में अधिक जानकारी www.homecredit.co.in, फेसबुक (https://www.facebook.com/homecreditin/), ट्विटर  (https://twitter.com/HomeCredit_In), लिंक्डइन (https://www.linkedin.com/company-beta/3309352/admin/updates/),यूट्यूब (https://www.youtube.com/channel/UCvbK025VFFZgU6DbMlnnhog )पर उपलब्ध है।

स्रोतः एनवेस्टनेट । योडली

संपर्क: जेना चेंग, 650 980 3691, jcheng@yodlee.com




पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti