17 Oct 2018, 19:16 HRS IST
  • कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल का मनमोहक दृश्य
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल का मनमोहक दृश्य
    मुंबई: सुपरहिट हिंदी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की पूरी टीम
    मुंबई: सुपरहिट हिंदी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की पूरी टीम
    गुजरात के सूरत में नवरात्रि के दौरान गरबा नृत्य करते लोग
    गुजरात के सूरत में नवरात्रि के दौरान गरबा नृत्य करते लोग
    पटना:दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर जमा हुये श्रद्धालुगण
    पटना:दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर जमा हुये श्रद्धालुगण
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Bottos AsiaNet 71698
श्रेणी: High Technology
बोटोसः जहां ब्लाकचेन, एआई और बिग डाटा मिलते हैं
02/01/2018 1:04:14:780PM

  पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71698

बोटोस एक शंघाई


बोटोसः जहां ब्लाकचेन, एआई और बिग डाटा मिलते हैं


शंघाई, 2 जनवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


- विकेंद्रीकृत डाटा शेयरिंग नेटवर्क एआई वल्र्ड को नया स्वरूप देगा


क्रिप्टोकरेंसी के सभी उत्साहियों और खरीदारों के लिए अच्छी खबर आ गई है कि एक आल न्यू नेटवर्क इस संवेदनशील वैश्विक क्षेत्र की ओर बढ़ चुका है। बोटोस के रूप में ज्ञात यह एक विकेंद्रीकृत एआई डाटा शेयरिंग नेटवर्क है जो ब्लाकचेन टेक्नोलाजी पर आधारित है। इसके अलावा यह गेम चेंजिंग प्लेटफार्म 31 दिसंबर, 2017 के 12 पीएम जीएमटी से लेकर 28 जनवरी 2018 तक अपने टोकन की जबरदस्त बिक्री से क्रिप्टोकरेंसी उत्साहियों का स्वागत कर रहा है।


बोटोस की  सह संस्थापक और अपने टोकन मूल्य में 4.5 अरब डालर के साथ नियो की पूर्व उपाध्यक्ष टिनटिंग वांग ने कहा, “हमारा उत्साहवर्धन दर्द के उस बिंदु से आता है जिसमें माडल प्रशिक्षण के लिए  ज्यादातर एआई स्टार्टअप  डाटा अधिग्रहण में लगे हैं। बोटोस में हमारा लक्ष्य ब्लाकचेन इंफ्रास्ट्रक्चर पर स्मार्ट डाटा अनुबंधों के जरिये एआई इकोसिस्टम को उभारने के लिए विश्व का सबसे बड़ा वैश्विक डाटा शेयरिंग नेटवर्क बनाना तथा बनना है। हमने इस वर्ष के शुरू में अपना श्वेत पत्रा जारी करने के बाद एक असाधारण प्रतिक्रिया पाई है और अब  अपने मौजूदा टोकन प्रीसेल और आने वाली भीड़ भरी बिक्री में हिस्सेदारी के लिए हर किसी का स्वागत कर रहे हैं।”


ब्लाकचेन टेक्नोलाजी ने खुद को वैश्विक गेम चेंजर के रूप में साबित किया है और बिटक्वाइन तथा अन्य क्रिप्टोकरेंसी के बाजार मूल्य में तेज वृद्धि इस टेक्नोलाजी पर लोगों के भरोसे का प्रमाण है। हालांकि बोटोस इस उल्लेखनीय ब्लाकचेन टेक्नोलाजी को एआई तथा बिग डाटा क्षेत्रा में लागू करते हुए अगले स्तर पर ले जाएगी। सीईओ शिन सांग के मुताबिक बोटोस व्यापक एआई इकोसिस्टम में विभिन्न भागीदारों के बीच डाटा के पंजीकरण, वितरण और हस्तांतरण को लागू करने के लिए सहमति आधारित वन स्टाप प्लेटफार्म भी है। अपनी नेतृत्व टीम और सलाहकार बोर्ड में सफल उद्यमियों और प्रोफशनल्स की आकर्षक सूची के साथ एआरएम जैसे उद्योग प्रमुख भागीदारों और हवाई टेक्नोलाजी एवं 100,000 से भी अधिक सदस्यों वाले समूह के समर्थन से आगामी प्लेटफार्म क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में नया एआई केंद्रित ईथेरम जैसा इकोसिस्टम बनने को तैयार है।


एक वैश्विक डाटा शेयरिंग नेटवर्क के तौर पर बोटोस अधिग्रहण लागत कम करते हुए  और डाटा गुणवत्ता में सुधार लाते हुए न सिर्फ एआई डेवलपरों को बड़े फायदे देती है बल्कि डाटा योगदानकर्ताओं  को अपने डाटा का स्पष्ट स्वामित्व हासिल करते हुए और पंजीकरण के जरिये बेहतर प्राइवेसी नियंत्राण प्राप्त करते हुए उनकी संपत्तियों को जुटाने में भी मदद करती है। लिहाजा बोटोस इन डाटा योगदानकर्ताओं और निवेदकों के लिए एक सफल समाधान है।


बोटोस के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया देखें www.Bottos.org (http://www.bottos.org/) और हमारा यूट्यूब (https://youtu.be/zzt6inO3liQ) देंखें या हमें अपने सवाल marketing.us@bottos.org  पर ईमेल करें।


स्रोतः बोटोस

     

संपादक: यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।

 पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti