20 Apr 2018, 19:59 HRS IST
  • गोल्ड कोस्ट : जेवलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपडा
    गोल्ड कोस्ट : जेवलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपडा
    अमृतसर : स्वर्ण मंदिर में वैशाखी महोत्सव मनाते सिख श्रधालु
    अमृतसर : स्वर्ण मंदिर में वैशाखी महोत्सव मनाते सिख श्रधालु
    ब्रिसवेन : निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीतने वाले शूटर संजीव राजपूत
    ब्रिसवेन : निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीतने वाले शूटर संजीव राजपूत
    कोहली की टीम आरसीबी की जीत के बाद खुशी जाहिर करती अनुष्का शर्मा
    कोहली की टीम आरसीबी की जीत के बाद खुशी जाहिर करती अनुष्का शर्मा
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Valorem AsiaNet 71723
श्रेणी: High Technology
अमेरिका में माइक्रोसाफ्ट की भागीदार कंपनी वेलोरम ने स्मार्टसिटी कोच्चि में अधिक विकास के साथ वैश्विक डिलेवरी का विस्तार किया
03/01/2018 3:02:16:057PM

पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71723

वेलोरम एक कोच्चि

अमेरिका में माइक्रोसाफ्ट की भागीदार कंपनी वेलोरम ने स्मार्टसिटी कोच्चि में अधिक विकास के साथ वैश्विक डिलेवरी का विस्तार किया


कोच्चि, भारत, 3 जनवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


मई 2016 में केनसास सिटी, मिसौरी स्थित डिजिटल और क्लाउड समाधानों की कंपनी वेलोरम ने अग्रणी इंटरेक्टिव अनुभवी कंपनी आइडेंटिटीमाइन (https://www.valorem.com/post/valorem-consulting-acquires-identitymine/) और कोच्चि, भारत स्थित इसकी सहायक कंपनी का अधिग्रहण किया। वेलोरम (https://www.valorem.com/) के नेतृत्व में भारतीय टीम ने डिजिटल इंजीनियरिंग, विकास और डिजाइन विशेषज्ञों के साथ बड़ी तेजी से आकार दोगुना कर लिया है। बाजार की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए वेलोरम भारत के सबसे नए बिजनेस आईटी पार्क स्मार्टसिटी (https://www.linkedin.com/company/2379072/ ) कोच्चि (एससीके) में अत्याधुनिक केंद्र के रूप में परिवर्तित हो रही है। 88 लाख वर्गफुट के बिल्डिंग क्षेत्राफल और आईसीटी इंफ्रास्ट्रक्चर के नेक्स्ट वेव के साथ इस नए स्थान पर वेलोरम को फार्चून 500 में सूचीबद्ध कई कंपनियों के अलावा स्मार्टसिटी वैश्विक नेटवर्क में शामिल करता है। एससीके कई सुविधाएं प्रदान करता है जिसने आईटी उद्योग को आकर्षित किया है जिनमें शामिल हैंः


- आईटी समर्पणः मुख्य तौर पर आईटी-आईटीईएस-संबंधित सेवाओं के लिए समर्पित 70 फीसदी से अधिक बिल्डेबल स्थान के साथ एससीके विकास देश में सबसे बड़ा आईटी पार्क होगा और यहां 90,000 से अधिक रोजगार सृजन की उम्मीद है।


- स्थायित्व: एससीके उस समय तक 100 फीसदी डाटा कनेक्टिविटी के साथ पार्क मं कारोबारों की सप्लाई के लिए बड़े डाटा सेंटरों का केंद्र है।


- प्रतिभाः केरल राज्य में 125 से अधिक इंजीनियरिंग कालेज हैं जहां से नई, अत्यंत कुशल प्रतिभाएं निकल रही हैं।


लोगो- https://mma.prnewswire.com/media/621412/Valorem_Logo.jpg


वोलेरम अभियान आधिकारिक उद्घाटन और जनवरी में वेलोरम की नेतृत्व टीम के दौरे के साथ नए 28 हजार वर्गफुट में शुरू हुआ है। वेलोरम की भारतीय टीम के खुलने से हाल के नियुक्ति कार्यक्रमों के जरिये नए ग्रैजुएट्स की भर्ती के कारण इस बड़े समूह का आकार लगभग दोगुना हो जाएगा। ग्राहकों के लिए तीव्र, उच्च स्तरीय और 24 घंटे क्लाउड टेक्नोलाजी समाधान प्रदान के हित में वेलोरम ने अगले 3 वर्षों में आक्रामक विकास योजना बनाई है ताकि इस क्षेत्रा की सर्वश्रेष्ठ और सबसे उज्ज्वल भविष्य वाली प्रतिभाओं को स्मार्टसिटी कार्यस्थल में  रखा जा सके। 


2018 वेलोरम के लिए अमेरिका की तरह विस्तार अवसर रखता है। वैश्विक कर्मियों की तेजी से बढ़ती वैश्विक उपस्थिति के जरिये वेलोरम एक सच्चे आधुनिक कार्यस्थल का समर्थन करती है जहां डिजिटली कनेक्टेट कर्मी कारोबारी जानकारी जुटा सकते हैं और कहीं से भी सहकर्मियों और ग्राहकों के साथ संपर्क कर सकते हैं। सेंट लुइस, एमओ और सिएटल जैसे अमेरिका के बड़े महानगरों में तकनीकी समुदाय खड1 करते हुए डब्ल्यूए ने वेलोरम के दूरदराज संसाधनों के सघन क्षेत्रों का नेतृत्व किया है और आने वाले वर्ष में अमेरिका के अतिरिक्त स्थानों का नेतृत्व कर सकता है।


स्मार्टसिटी के बारे में


(https://www.facebook.com/SmartCityKochi/videos/829643787104020/  )


वेलोरम के बारे में (https://www.valorem.com/our-company/ )


संपर्कः marketing@valorem.com 


स्रोतः वेलोरम


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।      

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti