19 Jul 2018, 03:50 HRS IST
  • संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: KPMG LLP AsiaNet 71726
श्रेणी: Business and Finance
केपीएमजी साइबरिंक की वैश्विक पहचान तथा एक्सेस मैनेजमेंट बिजनेस का अधिग्रहण करेगी
04/01/2018 1:04:01:280PM

पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71726

केपीएमजी एक न्यूयार्क


केपीएमजी साइबरिंक की वैश्विक पहचान तथा एक्सेस मैनेजमेंट बिजनेस का अधिग्रहण करेगी


न्यूयार्क, 3 जनवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


- यह अधिग्रहण केपीएमजी की इंटरप्राइज सुरक्षा क्षमताओं का विस्तार है और कंपनी को उभरती डिजिटल उपभोक्ता पहचान मांग पूरी करने में मदद करेगा।


केपीएमजी एलएलपी वैश्विक स्तर पर साइबर सुरक्षा समाधान प्रदान करने वाली कंपनी सिलिकान वैली स्थित साइबरिंक की पहचान और एक्सेस मैनेजमेंट कारोबार का अधिग्रहण करने पर सहमत हो गई है। साइबरिंक विश्व में स्वतंत्रा पहचान तथा एक्सेस मैनेजमेंट (आईएएम) टेक्नोलाजी की सबसे बड़ी प्रदाता कंपनी है और यह सूचना सुरक्षा कंसल्टिंग सेवाओं’ में प्रमुख के तौर पर केपीएमजी की मौजूदा क्षमताओं को बढ़ाएगी तथा उभरती एवं अधिक गतिशील आईएएम समाधानों के साथ ग्राहकां को कंपनी की क्षमता का विस्तार करेगी। यह हस्तांतरण डिजिटल उपभोक्ता पहचान तथा सुविधायुक्त यूजर प्रबंधन के तेजी से बढ़ते क्षेत्र में केपीएमजी की प्रतिभा और संसाधनों को भी मजबूत करेगा जो उपभोक्ता संलग्नता के महत्वपूर्ण तत्वों को बढ़ाने के लिए सुरक्षा केंद्रित क्षमताओं में उभर रहे हैं।


लोगो- http://mma.prnewswire.com/media/624145/KPMG_Logo.jpg


केपीएमजी एलएलपी के अमेरिकी चेयरमैन और सीईओ लिनी डगटी ने कहा, “साइबर अपराधियों के बढ़ते खतरों और सुरक्षित सूचना हासिल करने के उनके नए-नए तरीके विकसित कर लेने को देखते हुए साइबर सुरक्षा संगठनों के लिए शीर्ष जोखिम बनी हुई है। केपीएमजी की पहचान और एक्सेस मैनेजमेंट समाधान टीम ग्राहकों को सभी उद्योगों में सहायता कर सकती है, उनकी सूचना सुरक्षित रख सकती है और उनकी डिजिटल रणनीतियों तथा विकास योजनाओं को सक्षम बना सकती है।”


साइबरिंक का आईएएम कारोबार 190 लोगों की वैश्विक टीम है जिसकी अमेरिका, भारत, आस्ट्रेलिया और ब्रिटेन में महत्वपूर्ण उपस्थिति है और उनका व्यापक अनुभव परामर्श, रणनीति, कार्यान्वयन सेवाएं तथा संगठनों के लिए प्रबंधित सेवाएं देता है जिनकी जरूरत उन्हें अपने उद्योग या उपभोक्ता पहचान क्षमताओं के परिवर्तन में पड़ती है।


साइबरिंक के सीईओ समीर शाह ने कहा, “पिछले दशक से साइबरिंक का आईएएम बिजनेस वैश्विक स्तर पर कुछ सबसे बड़े आईएएम प्रतिष्ठानों की ताकत, आईपी में निवेश और प्रीमियम भागीदारियों की बदौलत उद्योग में नेतृत्व क्षमता के साथ उभरा है। मुझे बहुत खुशी है कि साइबरिंक की सच्च विश्व स्तरीय टीम  केपीएमजी के साथ यह सफर जारी रखेगी। साइबर खतरे शीर्ष कारोबारी जोखिम बढ़ाते रहेंगे और बने रहेंगे। यह हस्तांतरण हमें इसला- हमारे उद्योग अग्रणी मलवेयर आइसोलेशन प्लेटफार्म पर गंभीर रूप से केंद्रित रहने की अनुमति देगा।“


मौजूदा सूचना सुरक्षा गठजोड़ भागीदारों ओरैकल तथा सेलप्वाइंट के साथ केपीएमजी की मजबूत स्थिति और केपीएमजी की ओर से पिंग आइडेंटिटी (https://home.kpmg.com/us/en/home/media/press-releases/2018/01/kpmg-and-ping-identity-deliver-consumer-identity-and-access-management-solutions.html?cq_ck=1514912813730 ) के साथ गठजोड़ की हालिया घोषणा बड़े उद्योगों के लिए बेहतर सक्षम सूचना सुरक्षा के लिए साइबरिंक के साथ हस्तांतरण से और बढ़ेगी जबकि नए डिजिटल संबंध तथा बिजनेस हस्तांतरण हासिल करेगी।


केपीएमजी के साइबर सुरक्षा सेवा कार्य के अमेरिकी प्रमुख टोनी बफोमेंट ने कहा, “संगठन अपने बैक, मिडल और फ्रंट आॅफिस के नवोन्मेषण और परिवर्तन करते हैं, पहचान और एक्सेस प्रबंधन समाधान जोखिम कम करने के बीच अंतर प्रभावी ढंग से पाटते हैं और ग्राहकों का अनुभव टिकाऊ विकास करने में प्रमुख है। साइबरिंक टीम की संलग्नता और क्षमताएं इसका एक और उदाहरण है कि केपीएमजी कैसे साइबर सुरक्षा में निवेश कर रही है और उनके डिजिटल सफर पर ग्राहकों की सफलता में मदद कर रही है।“


साइबरिंक वैश्विक टेक्नोलाजी उत्पाद एवं समाधान प्रद ाता कंपनी आॅरियनप्रो साल्यूशंस लिमिटेड की सहायक कंपनी है जिसका मुख्यालय मुंबई, भारत और सान रेमन, कैलिफोर्निया में है। साइबरिंक हस्तांतरण इस क्षेत्रा में केपीएमजी का दूसरा अधिग्रहण है, जो निजी स्वामित्व वाली रेडवुड सिटी, सीए स्थित  साइबर सुरक्षा कंपनी क्यूबेरा साल्यूशंस की कुछ खास संपत्तियों का अक्तूबर 2014 में अधिग्रहण के बाद हुआ। यह कंपनी आईएएम सेवाएं प्रदान करती है।


केपीएमजी के बारे में


आडिट, टैक्स और सलाहकार कंपनी केपीएमजी एलएलपी (http://www.kpmg.com/us) केपीएमजी इंटरनेशनल कोआपरेटिव (“केपीएमजी इंटरनेशनल”) की स्वतंत्र अमेरिकी संस्था कंपनी है । हम 154 देशों में परिचालन करते हैं और पूरी दुनिया में सदस्य कंपनियों में कार्यरत 197,000 से अधिक लोगों के साथ काम करते हैं। केपीएमजी नेटवर्क की स्वतंत्रा सदस्य कंपनियां स्विस प्रतिष्ठान केपीएमजी इंटरनेशनल कोआपरेटिव के साथ संबद्ध है। केपीएमजी की प्रत्येक संस्था काूननी तौर पर अलग और विशेष पहचान रखती है और उसी अनुसार अपना परिचय देती है। केपीएमजी इंटरनेशनल फारेस्टर रिसर्च इंक की रिपोर्ट द फारेस्टर वेव (टीएम), इंफार्मेशन सिक्योरिटी कंसल्टिंग सर्विसेज, तीसरी तिमाही, 2017 में प्रमुख के तौर पर दर्ज की गई है।


साइबरिंक के बारे में


साइबरिंक की पेशकश में सुरक्षित, उच्च स्तरीय, उच्च प्रदर्शन सुरक्षा उत्पाद शामिल हैं जो साइबर हमले से सुरक्षा प्रदान करती है और इसके समाधान अगली पीढ़ी की एक्सेस मैनेजमेंट प्रणालियों को इंटरप्राइज हस्तांतरण में मदद करते हैं। हमारे फ्लैगशिप उत्पादों की पेशकश इसला मलवेयर आइसोलेशन प्लेटफार्म वेब आधारित मलवेयर हमलों से संपूर्ण आजादी देने में मदद कर सकते हैं। हमारे सर्वश्रेष्ठ स्तर के उत्पाद एवं सेवाएं ग्राहकों को प्रभावी ढंग से अपनी सबसे कठिन साइबर सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में मदद करती हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें http://www.cyberinc.com


संपर्क:

क्रिस्टीन कर्टिन, माइकल रूडनिक

केपीएमजी एलएलपी

201 307 8663, 2013077398

ccurtin@kpmg.com / mrudnick@kpmg.com

     

बालाजी देसीकमानी

साइबरिंक

1 925 309 7083

Balaji.desikamani@cyberinc.com


’ फारेस्टर वेव (टीएम), इंफार्मेशन सिक्योरिटी कंसल्टिंग सर्विसेज, क्यू3 2017 के मुताबिक


लोगो-http://mma.prnewswire.com/media/624129/cyberinc_Logo.jpg


स्रोतः केपीएमजी एलएलपी

     

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन 

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti