19 Jul 2018, 03:50 HRS IST
  • संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Sifos Technologies AsiaNet 71819
श्रेणी: High Technology
सिफोस टेक्नोलाजीज ने भारत में फास्टेक टेलीकम्युनिकेशंस का सेल्स पार्टनर बनने के लिए इस कंपनी को चुना
10/01/2018 12:51:51:800PM

पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71819

सिफोस एक टेक्सबरी

सिफोस टेक्नोलाजीज ने भारत में फास्टेक टेलीकम्युनिकेशंस का सेल्स पार्टनर बनने के लिए इस कंपनी को चुना


टेक्सबरी, मैसाच्युसेट्स, 10 जनवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

- ईथरनेट और ईथरनेट फिजिकल लेयर टेस्ट एंड मेजरमेंट साल्यूशंस की प्रमुख प्रदाता कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति का विस्तार जारी रखा

सिफोस टेक्नोलाजीज (http://www.sifos.com/)(आर) ने आज घोषणा की कि टेलीकम्युनिकेशंस नेटवर्क भरोसा समाधानों, परीक्षण और मापन उपकरण तथ सेवा आश्वासन समाधानों की अग्रणी प्रदाता कंपनी फास्टेक टेलीकम्युनिकेशंस (http://www.fastech-india.com/) भारत में इसकी सेल्स पार्टनर बन गई है जिसका मुख्यालय मुंबई में है और शाखा कार्यालय नई दिल्ली तथा बंगलूरू में हैं।

फास्टेक वर्ष 1994 से टेलीकम्युनिकेशन उद्योग के लिए टेस्टिंग, परफार्मेंस मानीटरिंग, आप्टीमाइजिंग एवं बेंचमार्किंग समाधान प्रदान करती आ रही है जो अपनी मुख्य तकनीकी दक्षता, परिचालन प्रतिस्पर्धा और अपने ग्राहकों को सेवा देने का उत्साह के साथ अहम मूल्य देती है। टेलीकाॅम उद्योग की गहरी समझ और अग्रणी वेंडर पार्टनरों के साथ घनिष्ठ सहयोग ने फास्टेक को टेक्नोलाजी वैल्यू चेन में अहम लिंक बनने के लिए सक्षम बनाया है जो वैश्विक स्तर पर वेंडरों के साथ भारत में नियामकों, टेलीकाम सेवा प्रदाताओं और नेटवर्क एलिमेंट मैन्युफैक्चरर्स को जोड़ सके।

इस भागीदारी के जरिये फास्टेक सिफोस के हार्डवेयर और साफ्टवेयर उत्पादों की पूरी रेंज वितरित करेगी जिनमें शामिल हैंः

- पावरसिंक (टीएम) एनालाइजर फैमिली-यह उद्योग मानक समाधान आईईईई 802.3एटी एंड 802.3बीटी पीओई पावर सोर्सिंग इक्विपमेंट (पीएसई) बर्तावों की संपूर्ण टेस्टिंग एवं विश्लेषण और आईईईई 802.3एटी विशिष्टता के समग्र अनुपालन, एलएलडीपी एमुलेशन एंड एनालिसिस और मल्टी-पोर्ट सिस्टम परफार्मेंस टेस्टिंग सुविधा प्रदान करने के लिए है।

- पावर डिवाइस एनालाइजर- पीओई पावर्ड डिवाइसेज (पीडी) बर्ताओं की टेस्टिंग तथा आईईईई 802.3 एटी विशिष्टता के लिए सबसे व्यापक समाधान है।

- फीव्यू (टीएम) एनालाइजर फैमिली- आटोमेटेड आईईईई 802.3 10/100/1000 बेस ईथरनेट फिजिकल लेयर टेस्टिंग को समर्पित नवोन्मेष मल्टी पोर्ट टेस्ट समाधान है। समग्र ईथरनेट ट्विस्टेड पेयर फी अनुपालन टेस्टिंग और सहज पैकेट वेरिफिकेशन टेस्टिंग के बीच व्यापक अंतर पाटने के लिए डिजाइन किया गया है।

कंपनी के बारे मेंः सिफोस टेक्नोलाजीज (http://www.sifos.com/) पीओई (पीएसई तथा पीडीएस) में बाजार अग्रणी है और यह नेटवर्क इक्विपमेंट तथा इ लेक्ट्रानिक कान्ट्रैक्ट सेमीकंडक्टर, सिलिकान प्रदाताओं, टेस्ट लैब, टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाताओं, सिस्टम इंटीग्रेटरों, फील्ड सेवा और आईटी विभागों के लिए ईथरनेट फी (फिजिकल लेयर) आटोमेटेड टेस्ट एवं मेजरमेंट समाधान प्रदान करती है।

कंपनी बोस्टन, मैसाच्युसेट्स (अमेरिका) के बाहर अवस्थित है और इससे वेब www.sifos.com पर 1 978 640 4900 से संपर्क किया जा सकता है। सिफोस टेक्नोलाजीज को ट्विटर (http://www.twitter.com/sifostech), फेसबुक (http://www.facebook.com/pages/Sifos-Technologies-Inc/114976498518599) और लिंक्डइन (http://www.linkedin.com/companies/sifos-technologies-inc) पर फालो करें।


स्रोतः सिफोस टेक्नोलाजीज


संपर्क: पैट्रिशिया शेरबर्न, सिफोस बिजनेस मैनेजर, 1 978 640 4900 एक्स. 117


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है   

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti