21 Jul 2018, 14:54 HRS IST
  • गुवाहाटी : गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाते बंदर जोडी
    गुवाहाटी : गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाते बंदर जोडी
    अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष बैच पत्रकारों को संबोधित करते
    अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष बैच पत्रकारों को संबोधित करते
    खोरदा : किसान मानसून के मौके पर धान की रोपाई करते
    खोरदा : किसान मानसून के मौके पर धान की रोपाई करते
    मानसून सत्र में ​भाग लेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
    मानसून सत्र में ​भाग लेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Export Portal AsiaNet 71820
श्रेणी: Business and Finance
एक्सपोर्ट पोर्टल ने #नोफेकट्रेड पालिसी का समर्थन किया और ब्लाकचेन सक्षम ई-कामर्स 100 से अधिक कंट्री एंबेसडर दौरे शुरू किए
10/01/2018 1:50:56:763PM

पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71820

एक्सपोर्ट पोर्टल एक ग्लेनडेल


एक्सपोर्ट पोर्टल ने #नोफेकट्रेड पालिसी का समर्थन किया और ब्लाकचेन सक्षम ई-कामर्स 100 से अधिक कंट्री एंबेसडर दौरे शुरू किए


ग्लेनडेल, कैलिफोर्निया, 10 जनवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

एक्सपोर्ट पोर्टल भारत में नो-फेक पालिसी बनाने के लिए ई-कामर्स प्लेटफार्मों की अनिवार्यता को लेकर आईटी दिग्गज टीवी मोहनदास पई के विचारों से सहमत है। बड़े विचार डेवलपर्स और ई-काॅमर्स प्लेटफार्म के प्रबंधक ExportPortal.com  का तर्क होगा कि भारत और दुनिया के 189 अन्य देश आनलाइन इकोसिस्टम के आसानी से इस्तेमाल का माद्दा रखते हैं जो सिर्फ एक ऐसे माहौल में प्रबंधन करता है जो निष्पक्ष कारोबार के लिए हितकर है। एक्सपोर्ट पोर्टल की सीईओ एली स्पीनू ने कहा, “किसी भी ई-कामर्स प्लेटफार्म पर किसी खरीदार को सर्वाधिक पारदर्शी हालात में तैयार किए गए या बेचे गए उत्पादों के अलावा दूसरे उत्पादों से पहचान नहीं बनानी चाहिए। यही ExportPortal.com  की खूबसूरती है।”


फोटो-   https://mma.prnewswire.com/media/626718/Export_Portal_India.jpg


एक्सपोर्ट पोर्टल को विशेष बनाने वाला मुख्य अवयव प्लेटफार्म पर स्वीकार किए जाने से पहले कारोबारियों का सत्यापन करना है। सुश्री स्पीनू ने कहा, “एक्सपोर्ट पोर्टल के अलावा कोई अन्य ई-कामर्स प्लेटफार्म इस तरह का सत्यापन नहीं करता है। खरीदार की शुचिता और व्यापारिक लेनदेन की सुरक्षा हमारा मुख्य उद्देश्य है इसलिए हमने यह इकोसिस्टम बनाया है।”


एक्सपोर्ट पोर्टल फरवरी में वल्र्ड ट्रेड सेंटर में अपने 100 कंट्री ब्रांड एंबेसडर वल्र्ड टूर की पेशकश की घोषणा करने के लिए फरवरी मं भारत आएगी। एक्सपोर्ट पोर्टल में इंटरनेशनल बिजनेस डेवलपमेंट के प्रमुख जाॅन जेहेतिस ने कहा, “हम भारत में अपने सफर और 2018 में अन्य देशों में बिजनेस लीडर्स, मंत्रियों और उम्मीदवारों से अपनी कंट्री ब्रांड एंबेसडर स्थिति (https://app.smartsheet.com/b/form/1c41cc19fdde44fe9fc3771e4d68064d) के साथ मुलाकात करेंगे।”


एक्सपोर्ट पोर्टल हमारी कंट्री लेखक, ब्लागर, व्लोगर स्थितियों के लिए हजारों आवेदनों की समीक्षा प्रक्रिया में है जिसकी हम भी तलाश कर रहे हैंः (https://app.smartsheet.com/b/form/fb0b3ef48cac4677b9079f3d0442a526)


सुश्री स्पीनू और श्री जेहेतिस भारतीय गणतंत्रा और निजी क्षेत्रों में टीवी मोहनदास पई के अलावा अन्य लोगों से भी मुलाकात की उम्मीद कर रहे हैं ताकि इस नो-फेक मूवमेंट को सफल बनता देख सकें। एक्सपोर्ट पोर्टल के साथ बातचीत शुरू करने के इच्छुक एसएमई समूह और व्यापार विशेषज्ञ श्री जुइेतिस से media@exportportal.com पर संपर्क कर सकते हैं।


एक्सपोर्ट पोर्टल के बारे मेंः


किसी भी मीडिया आउटलेट को अरबों डालर के अवैध कारोबार नेटवर्क का समर्थन नहीं करना चाहिए।  एक्सपोर्ट पोर्टल के # नोफेकट्रेड सत्यापन इकोसिस्टम से अधिक जानकारी हासिल करने के लिए मीडिया के सदस्य निम्नलिखित साइट पर हमसे संपर्क करते हुए  बहुत कुछ जान सकते हैं और सीधे तौर पर हमसे संपर्क कर सकते हैंः  https://www.exportportal.com/learn_more


 स्रोतः एक्सपोर्ट पोर्टल

संपर्कः जान जेहेतिस, 1 (818) 965 9399,  media@exportportal.com

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।     

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti