19 Jul 2018, 03:50 HRS IST
  • संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    संसद में मानसून सत्र के पहले दिन हिस्सा लेते प्रधानमंत्री
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    कोलकाता : मन को मोह लेने वाली पंख फैलाये मोर की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    नोएडा स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने की तस्वीर
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
    रस्तान : सीरियाई सैनिक सैन्य चौकी की पहरेदारी करते
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Brilliance Auto Group AsiaNet 71831
श्रेणी: Automotive
ब्रिलियंस आटो ने ‘‘बेल्ट एंड रोड’’ के किनारे अंतरराष्ट्रीय बाजार तलाशने के लिए रेना के साथ हाथ मिलाया
11/01/2018 1:15:44:660PM

  पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 71831

ब्रिलियंस आटो एक शेनयांग


ब्रिलियंस आटो ने ‘‘बेल्ट एंड रोड’’ के किनारे अंतरराष्ट्रीय बाजार तलाशने के लिए रेना के साथ हाथ मिलाया


शेनयांग, चीन, 11 जनवरी, 2018, शिन्हुआ- एशियानेट।


चीन की ब्रिलियंस आटो ग्रुप ने जिनबेई, रेना और ह्युसोंग जैसे तीन ब्रांडों के तहत हल्के कमर्शियल वाहन (एलसीवी) बनाने के लिए साझा उपक्रम रेना ब्रिलियंस जिनबेई आटोमोटिव कंपनी लिमिटेड स्थापित करने की खातिर रेहाल ही में रेना ग्रुप के साथ एक करार किया है। इसका मकसद वर्ष 2022 तक ऐसे ही 150,000 वाहन बेचना है।


रेना ग्रुप के साथ सफल भागीदारी करने और साझेदारी का नया तरीका स्थापित करने के लिए ब्रिलियंस आटो ग्रुप को सिर्फ एक साल लगाः चीनी आटोमोबाइल उद्योग के नए युग में पहली बार यही साझा उपक्रम दोनों विदेशी ब्रांडों और घरेलू ब्रांडों के वाहनों का डिजाइन और उत्पादन करेगा, जो विकसित हो रहे कमर्शियल वाहनों के लिए विश्व स्तरीय प्लेटफार्म होगा।


ब्रिलियंस आटो ग्रुप के चेयरमैन की यमीन ने कहा कि अतीत में इस तरह के साझा उपक्रम का इस्तेमाल विदेशी ब्रांड का परिचालन करने के लिए किया जाता था और चीनी पक्ष अपने ही ब्रांड के विकास में सहयोग करने के लिए सिर्फ लाभ का इस्तेमाल कर सकता था। अब साझा उपक्रम के जरिये चीनी जिनबेई और ह्वासोंग और फ्रांस के रेना जैसे तीनों ब्रांड साथ ही साथ आगे बढ़ सकते हैं जो चीनी निजी ब्रांडों के तीव्र विकास के लिए हितकारी है।      


यह गौर करने लायक है कि ब्रिलियंस और रेना के बीच सहभागिता उनके अपने-अपने क्षेत्रों में दोनों पक्षों की एडवांस्ड टेक्नोलाजी और अनुभवों को साथ लाएगी और दोनों कंपनियां साझा कारोबार के लिए उत्पादों और टेक्नोलाजी में योगदान करेंगी। रेना द्वारा पेश इन प्लेटफार्मों, टेक्नोलाजीज और एडवांस्ड प्रबंधन अवधारणाओं का भरपूर लाभ उठा सकती है और अपना परिवर्तन और अपग्रेडेशन कर सकती है। इससे विदेशी बाजारों में ब्रिलियंस की उपस्थिति का आधार मजबूत होगा जहां यह कई वर्षों से पकड़ बनाई है।


समझा जाता है कि ब्रिलियंस चीनी कार निर्माताओं के पहले दल में शामिल है जिसने विदेशी बाजारों में प्रवेश करने की योजना अपनाई है। अब तक ब्रिलियंस का विदेशी वितरण नेटवर्क अफ्रीका, मध्य एवं दक्षिण अमेरिका तथा एशिया प्रशांत के 100 से अधिक देशों और प्रांतों में पहुंच चुका है और इसकी डीलरशिप की कुल संख्या लगभग 400 हो गई है। बेल्ट एंड रोड मुहिम के ठोस कार्यान्वयन से ब्रिलियंस ने भविष्य में अपने निजी ब्रांडों के लिए विदेशी बाजार खोलने की एक अधिक स्थायी रणनीति तैयार करने का लक्ष्य रखा है।


स्रोतः  ब्रिलियंस आटो ग्रुप


तस्वीर संलग्न लिंकः http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=304523


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझोते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है

शिन्हुआ- एशियानेटः रंजन

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti