28 May 2018, 00:56 HRS IST
  • पहलगाम का जायजा लेते सेना प्रमुख विपिन रावत
    पहलगाम का जायजा लेते सेना प्रमुख विपिन रावत
    गुवाहाटी : शांत ब्रह्मपुत्र नदी का नजारा
    गुवाहाटी : शांत ब्रह्मपुत्र नदी का नजारा
    वीरभूम : प्रधानमंत्री के संग शेख हसीना एवं ममता बनर्जी
    वीरभूम : प्रधानमंत्री के संग शेख हसीना एवं ममता बनर्जी
    जर्मनी में स्ट्रॉबेरी के मौसम में फके हुए स्ट्रॉबेरी लेकर महिला
    जर्मनी में स्ट्रॉबेरी के मौसम में फके हुए स्ट्रॉबेरी लेकर महिला
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Dongfeng Motor Corporation Asianet PR 72114
श्रेणी: General
द टीम आफ चाइना- दोंगफेंग रेस टीम ने विक्टोरिया हार्बर में आयोजित वोल्वो ओशन रेस 2017-18 में जीत दर्ज की
02/02/2018 12:59:13:073PM


 

दोंगफेंग रेस एक हांगकांग

द टीम आफ चाइना- दोंगफेंग रेस टीम ने विक्टोरिया हार्बर में आयोजित वोल्वो ओशन रेस 2017-18 में जीत दर्ज की

हांगकांग, चीन, 31 जनवरी, 2018, शिन्हुआ- एशियानेट।

मेलबर्न से हांगकांग तक की वोल्वो ओशन रेस 2017-18 का 4 चरण पूरा हो गया है, हांगकांग, चीन में सात टीमें पहुंच चुकी हैं। द टीम आफ चाइना- दोंगफेंग रेस टीम आखिरकार इस कठिन प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया, आज की तारीख तक लगातार चौथी बार पुरस्कार जीतने वाली एकमात्र टीम बनी। हांगकांग में दोंगफेंग रेस टीम ने इन-पोर्ट रेस का ग्रांड चैंपियन भी जीता है।

   28 जनवरी को इन-पोर्ट रेस पूरा होने के बाद हांगकांग की मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुश्री कैरी लैम दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन और दोंगफेंग रेस टीम के नेताओं के साथ विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए केई ताक क्रूज टर्मिनल पर दोंगफेंग पैवेलियन का दौरा करने आई थीं। उन्होंने शुभकामनाएं दी कि बोर्ड में चीनी सदस्यों की सर्वाधिक संख्या वाली दोंगफेंग रेस टीम- द टीम आफ चाइना देश के लिए यह प्रतियोगिता जीते। इसी बीच उन्होंने दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन को इस रेस के जरिये चीन के लिए विश्व स्तरीय आफ-शोर नौकायन प्रतिभाओं को निखारने के उसके प्रयासों की भी सराहना की।

   हांगकांग में ठहरने के दौरान दोंगफेंग रेस टीम की प्रायोजक दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन ने स्थानीय कारोबारी हस्तियों, इसके रणनीतिक भागीदारों, डीलरों और हांगकांग तथा दक्षिण पूर्वी एशिया के मीडिया मित्रों के साथ कई तरह की गतिविधियों का आयोजन किया।

   वोल्वो ओशन रेस 2017-18 के स्टापओवर के तौर पर हांगकांग दोंगफेंग कमर्शियल वाहनों के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। सन 2017 में हांगकांग में दोंगफेंग कमर्शियल वाहनों की बिक्री पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले 45 फीसदी बढ़ गई । बाजार हिस्सेदारी 10 प्रतिशत तक पहुंच गई । जैसे-जैसे बिक्री का स्तर बढ़ता गया, चैनलों के विकास, बिक्री के बाद की सेवाओं और साख निर्माण में भी अच्छी-खासी प्रगति हुई। 29 जनवरी की सुबह दोंगफेंग कमर्शियल वाहन ने हांगकांग में अपनी सालाना बैठक आयोजित की जहां इसने हांगकांग में यूरो 6 मानक के नए दोंगफेंग केआर की आधिकारिक शुरुआत की और अपने हांगकांग डीलर के साथ अपना 2018 सालाना साझेदारी समझौता दोबारा शुरू किया।

वोल्वो रेस और इसके वैश्विक प्रभाव का लाभ उठाते हुए दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन द्वारा प्रस्तावित ‘‘बेल्ट एंड रोड, विद यू’’ की मुहिम गहन और प्रोत्साहित होती रही। वैश्विक ब्रांड प्रभाव और दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन की साख धीरे-धीरे सुधर रही है और सभी भागीदारों के संसाधन धीरे-धीरे समाहित हो रहे हैं। दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन इस प्रक्रिया में हांगकांग तथा अन्य वैश्विक लक्षित बाजारों में अधिक कारोबार बना लेगी और ब्रांड की पहचान को बढ़ाएगी।

   1 फरवरी को वोल्वो ओशन रेस गुआंगझो, चीन पहुंचेगी जहां दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन गुआंगझो में प्रेस रिलीज कार्यक्रमों का आयोजन करेगी और अपने घरेलू मैदान पर दोंगफेंग रेस टीम की वापसी का स्वागत करेगी।


स्रोतः दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन

तस्वीर संलग्नक लिंकः

http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=306006

306006


 




शिन्हुआ- एशियानेटः रंजन




 


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर

इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti