17 Nov 2018, 16:55 HRS IST
  • सबरीमला: भगवान अयप्पा मंदिर का दर्शन करने जाते श्रद्धालुगण
    सबरीमला: भगवान अयप्पा मंदिर का दर्शन करने जाते श्रद्धालुगण
    वार्षिक पुष्कर मेले में घुमता एक व्यापारी
    वार्षिक पुष्कर मेले में घुमता एक व्यापारी
    वार्षिक पुष्कर मेले में घूमते पर्यटक
    वार्षिक पुष्कर मेले में घूमते पर्यटक
    एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
    एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Pluralsight Asianet PR 72191
श्रेणी: High Technology
प्लूरलसाइट और स्टैक ओवरफ्लो ने डेवलपरों को अपनी टेक्नोलाजी दक्षता हासिल करने में मदद के लिए भागीदारी की
07/02/2018 5:32:35:257PM



प्लूरलसाइट एक सिलिकान स्लोप्स

प्लूरलसाइट और स्टैक ओवरफ्लो ने डेवलपरों को अपनी टेक्नोलाजी दक्षता हासिल करने में मदद के लिए भागीदारी की

सिलिकान स्लोप्स, उटाह और न्यूयार्क, 7 फरवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

- यह साझेदारी स्टैक ओवरफ्लो डेवलपरों को उनकी डेवलपर कहानी पर प्लूरलसाइट की मेजबानी की अनुमति देगी

इंटरप्राइज टेक्नोलाजी लर्निंग कंपनी प्लूरलसाइट (
http://go.pluralsight.com/C0036463 ) ने डेवलपरों को अपनी दक्षता विकसित करने, अपना ज्ञान साझा करने और अधिक सफल कैरियर बनाने के लिए आवश्यक टूल्स प्रदान करने के लिए स्टैक ओवरफ्लो के साथ आज भागीदारी की घोषणा की। इस भागीदारी के जरिये डेवलपर्स अपने स्टैक ओवरफ्लो डेवलपर स्टोरी (http://go.pluralsight.com/C0036463 ) पर अपना प्लूरलसाइट आईक्यू (https://stackoverflow.com/users/story/join?utm_source=&utm_medium=social&utm_term=pluralsight&utm_campaign=partnership ) प्रदर्शित करते हुए अपने अनुभव, कैरियर के मुख्य अंश और टेक्नोलाजी विशेषज्ञता प्रदर्शित कर सकते हैं।

लोगो-
https://mma.prnewswire.com/media/405106/Pluralsight_Logo.jpg 

प्लूरलसाइट के सह-संस्थापक और सीईओ आरोन स्कोनार्ड ने कहा, “स्टैक ओवरफ्लो के साथ हमारी भागीदारी डेवलपरों को अपनी टेक्नोलाजी दक्षता बढ़ाने और विश्व के साथ इसे साझा करने के सशक्त तरीके प्रदान करते हुए उनके सीखने के सिलसिले को बदलने में प्रोत्साहित करती है। प्लूरलसाइट आईक्यू टेक्नोलाजिस्टों को अपनी तकनीकी विशेषज्ञता वैध कराने के अवसर देता है, उनकी दक्षता प्रदर्शित करता है और उनके कैरियर को आगे बढ़ाता है।”

महज पांच मिनट और 20 सवालों में ही टेक्नोलाजिस्ट अपने ज्ञान का स्तर माप सकते हैं और एंगुलर, ब्रु, जावास्क्रिप्ट और पाइथन समेत आज के लोकप्रिय प्रोग्रामिंग लैंग्वेज के लिए सत्यापित प्लूरलसाइट आईक्यू प्राप्त कर सकते हैं। मूल्यांकन कार्य पूरा होने के बाद यूजर्स अपने डेवलपर स्टोरी पर अपने प्लूरलसाइट आईक्यू का साझा कर सकते हैं जहां इसे टाइमस्टांप के साथ प्रदर्शित किया जाएगा जो उनके स्कोर की प्रासंगिकता को प्रतिबिंबित करता है। लांचिंग के बाद से ही यूजर्स ने 700,000 से अधिक प्लूरलसाइट आईक्यू एसेसमेंट प्राप्त कर लिया है, अपनी टेक्नोलाजी प्रभावशीलता की एक उद्देश्यपरक, मात्रात्मक समझ प्राप्त किया है।

स्टैकओवरफ्लो के सह-संस्थापक और सीईओ जोएल स्पोलस्काई ने कहा, “प्लूरलसाइट और स्टैक ओवरफ्लो दोनों डेवलपरों को सीखने, अपना ज्ञान साझा करने और इसका स्तर उठाने में मदद करने के लिए समर्पित हैं। डेवलपर अपनी मुख्य दक्षताओं को विकसित करने के लिए प्लूरलसाइट पर आते हैं और फिर समय के साथ ज्ञान पाने के लिए स्टैक ओवरफ्लो पर चले जाते हैं। यह साझेदारी डेवलपरों को अपनी दक्षता प्रदर्शित करने और अपने कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए आसान बनाती है।”

स्टैक ओवरफ्लो पर पहले और एकमात्रा थर्ड पार्टी कौशल मूल्यांकन होने के कारण प्लूरलसाइट आईक्यू टेक्नोलाजिस्टों को एक विशेष टेक्नोलाजी में प्रभावी रूप से सत्यापित दक्षता प्रदर्शित करने में सक्षम बनाता है और उन्हें डेवलपर समुदाय का मूल्यवान सदस्य बनाता है। फिलहाल 60 से ज्यादा मूल्यांकन उपलब्ध होने के साथ टेक्नोलाजिस्ट प्लूरलसाइट आई का इस्तेमाल अपना प्रशिक्षण मार्गदर्शन करने और तेजी से बदलते उद्योग में प्रासंगिक बने रहने के लिए कर सकते हैं।

प्लूरलसाइट के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें pluralsight.com (
http://go.pluralsight.com/C0036463)


प्लूरलसाइट के बारे में

प्लूरलसाइट एक उद्योग टेक्नोलाजी शिक्षण प्लेटफार्म है जो विश्व में कारोबारियों को एक समान, एंड-टु-एंड लर्निंग अनुभव प्रदान करता है। सब्सक्रिप्शन सेवा के जरिये कंपनियां टेक्नोलाजी, की गति, बढ़ती निपुणता, नवोन्मेषण एवं प्रभावशीलता के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होती हैं। वर्ष 2004 में स्थापित और फार्चून 500 कंपनियों की भरोसेमंद कंपनी प्लूरलसाइट अपने सदस्यों को  शिक्षण टूल्स के डिजिटल ईकोसिस्टम में आन-डिमांड एक्सेस दिलाती है जिसमें अनुकूल दक्षता परीक्षण, निर्देशित शिक्षण पाथ, विशेषज्ञ द्वारा लिखित कोर्स, इंटरैक्टिव लैब एवं लाइव मेंटोरिंग शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए देखेंः  pluralsight.com (
http://go.pluralsight.com/C0036463)


स्टैक ओवरफ्लो के बारे में

स्टैक ओवरफ्लो (
http://stackoverflow.com/) डेवलपरों के सीखने, अपने ज्ञान का साझा करने और अपना कैरियर निर्मित करने के लिए सबसे बड़ा और सबसे भरोसेमंद आनलाइन डेवलपर कम्युनिटी है। 50 मिलियन से अधिक प्रोफेशनल और प्रशिक्षु प्रोग्रामर्स स्टैक ओवरफ्लो पर हर महीने कोडिंग समस्याएं सुलझाने, नई दक्षताएं विकसित करने और रोजगार अवसर तलाशने में मदद पाने के लिए विजिट करते हैं। वर्ष 2008 में स्थापित स्टैक ओवरफ्लो कारोबारियों में समझ पैदा करने, नियुक्त करने, संलग्न करने और विश्व के डेवलपरों को सक्षम बनाने के लिए उनसे भागीदारी करती है। स्टैक ओवरफ्लो के बिजनेस समाधानों -तकनीकी नियुक्ति, विज्ञापन, मार्केट रिसर्च और उद्योग ज्ञान साझेदारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें stackoverflowbusiness.com (https://www.stackoverflowbusiness.com/)


मीडिया संपर्क

प्लूरलसाइट

डीजे एंडरसन

dj@pluralsight.com

प्लूरलसाइट के लिए

विक्टर व्हाइट

victor@methodcommunications.com

स्टैक ओवरफ्लो

क्रिस्टीना वोलोविच 

kvolovich@stackoverflow.com


स्रोतः प्लूरलसाइट

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर

इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti