17 Nov 2018, 16:25 HRS IST
  • सबरीमला: भगवान अयप्पा मंदिर का दर्शन करने जाते श्रद्धालुगण
    सबरीमला: भगवान अयप्पा मंदिर का दर्शन करने जाते श्रद्धालुगण
    वार्षिक पुष्कर मेले में घुमता एक व्यापारी
    वार्षिक पुष्कर मेले में घुमता एक व्यापारी
    वार्षिक पुष्कर मेले में घूमते पर्यटक
    वार्षिक पुष्कर मेले में घूमते पर्यटक
    एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
    एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: FTC Solar, Inc. AsiaNet 72293
श्रेणी: High Technology
एफटीसी सोलर ने सनडैट एसेंशियल पेश किया और भारतीय बाजार के लिए खास तौर से लाइसेंस माडल जारी किया
13/02/2018 2:06:18:373PM

पीडब्ल्यूआर

पीआर नंबर 72293

एफटीसी सोलर एक चेन्नई

एफटीसी सोलर ने सनडैट एसेंशियल पेश किया और भारतीय बाजार के लिए खास तौर से लाइसेंस माडल जारी किया

चेन्नई, भारत, 13 फरवरी, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

- स्केचअप के लिए एडवांस्ड सोलर डिजाइन एवं अनुकूलन साफ्टवेयर

एफटीसी सोलर, इंक. ने भारतीय सौर बाजार के लिए सनडैट का नया संस्करण लांच करने की घोषणा की है जिसका नाम सनडैट एसेंशियल है। इस साफ्टवेयर के नए संस्करण का उद्देश्य सभी भारतीय सौर डिजाइनरों और इंजीनियरों के हाथों में 3डी सोलर डिजाइन आटोमेशन और आप्टीमाइजेशन प्लेटफार्म सनडैट की शक्ति प्रदान करना है। सनडैट अब एसेंशियल, स्टैंडर्ड और प्रो जैसे तीन सबक्रिप्शन फार्मेट में खरीदा जा सकता है और प्रत्येक फार्मेट विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाए गए एक सबक्रिप्शन माडल से लैस है।

लोगो- <https://mma.prnewswire.com/media/606639/Ftc_solar_Logo.jpg>

सनडैट एसेंशियल उपभोक्ताओं को रूफटाप, जमीन की ऊंचाइयों और छतरी प्रणालियों में सौर डिजाइनों को शीघ्रता से अनुकूलित करने की सुविधा देता है। सनडैट का लेआउट एलागरिथ्म स्केचअप में परियोजना के 3डी माॅडल का इस्तेमाल करते हुए कई डिजाइन परिदृश्यों को दोहराता है। सनडैट का एसेंशियल संस्करण 1मेगावाट डीसी सिस्टम आकार के माॅडलों को सीमित करता है, हालांकि स्टैंडर्ड और प्रो वर्जनों में कोई सिस्टम आकार सीमा नहीं होती है।

एफटीसी सोलर में साफ्टवेयर इंजीनियरिंग मैनेजर अविनाश श्रीनिवासन ने कहा, “सनडैट एसेंशियल में हमने हर ऐसी चीज के साथ एक टूल किट बनाया है जिसकी सोलर डिजाइनरों को 1मेगावाट डीसी के अंतर्गत स्थलों के लिए अनुकूलित सिस्टम डिजाइन चलाने की जरूरत पड़ती है। सबसे अच्छी बात यह है कि हम प्रतिस्पर्धी कीमत पर भारतीय सौर उद्योग को विशेष रूप से सनडैट का यह वर्जन प्रस्तावित कर सकते हैं।”

सनडैट एसेंशियल में सोलर डिजाइन अनुकूलन के लिए आवश्यक माड्यूल लेआउट, शेडिंग एनलिसिस और एनर्जी माडलिंग/ एनलिसिस (एनआरईएल एसएएम द्वारा सक्षम) समेत कई मुख्य विशेषताएं शामिल हैं। स्टैंडर्ड और प्रो संस्करणों में अतिरिक्त विशेषताओं में सिंगल-लाइन डायग्राम जनरेशन, स्लोप/टोपोग्राफी एनलिसिस, डीसी इलेक्ट्रिकल डिजाइन और कई अन्य टूल्स शामिल हैं जो सोलर डिजाइनरों और इंजीनियरों को पीवी डिजाइन को और अनुकूलित करने में सक्षम बनाते हैं।

एफटीसी सोलर में साफ्टवेयर निदेशक एंड्रयू मोर्स ने कहा, “हमारी टीम ने पिछले दिसंबरमें मुंबई में इंटरसोलर भारत के भागीदारों से सनडैट के बारे में बहुत सकारात्मक फीडबैक हासिल किया है। सनडैट एसेंशियल की पेशकश और हमारे स्टैंडर्ड और प्रो सब्सक्रिप्शन के लिए हमारी लाइसेंस रणनीति में बदलाव उस फीडबैक और हमारी इच्छाशक्ति के प्रति हमारी प्रतिक्रिया को दर्शाते हैं जो भारतीय सोलर बाजार की खास जरूरतों की सेवा देती है।”

सनडैट 15 दिन के फ्री ट्रायल के लिए <https://sundat.ftcsolar.com> उपलब्ध है।

बिक्री संबंधी पूछताछ के लिए कृपया संपर्क करें sundat@ftcsolar.com <mailto:sundat@ftcsolar.com>

सनडैट के बारे में

सनडैट स्केचअप 3डी वातावरण के लिए विकसित किया गया एक साफ्टवेयर विस्तार है जो फोटोवोल्टेइक सिस्अमों के आटोमेटेड डिजाइन और अनुकूलन को सक्षम बनाता है। यह साफ्टवेयर उपभोक्ताओं को आवासीय, व्यावसायिक या यूटिलिटी-स्तर के स्थलों के साथ काम करने की अनुमति देता है और स्थानीय स्थलों के अभाव और उद्योग डिजाइन मानकों पर आधारित सिस्टम लेआउट, उपकरण क्रमबद्धता तथा एनर्जी आउटपुट को अनुकूलित करता है।

एफटीसी सोलर के बारे में

एफटीसी सोलर सौर विकास तथा निर्माण चक्र में हमारे ग्राहकों को मूल्य देने पर केंद्रित समर्पित अक्षय ऊर्जा प्रोफेशनलों की एक टीम है । वैश्विक स्तर पर हमारी 4जीडब्ल्यू परियोजना प्रतिस्थापन अनुभवों के साथ एफटीसी सोलर का विशेष साफ्टवेयर और सेवा पेशकश सौर समाधानों का मूल्य देते हैं जो जमीनी माउंट, ट्रैकर, छतरी और रूफटाप समेत कई सारे अनुप्रयोगों तक फैले हुए हैं।

<https://www.ftcsolar.com/>.

संपर्कः अविनाश श्रीनिवासन, asrinivasan@ftcsolar.com <mailto:asrinivasan@ftcsolar.com>

स्रोतः एफटीसी सोलर, इंक.

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तेहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti