13 Dec 2018, 15:13 HRS IST
  • म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: बिजनेसवायर
श्रेणी: General
अमर उजाला ने ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस‘ प्रतियोगिता के साथ ब्‍यूटी, ग्‍लैमर और स्‍टाइल का जश्‍न मनाया
07/03/2018 1:04:16:787PM

अमर उजाला ने ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस‘ प्रतियोगिता के साथ ब्‍यूटी, ग्‍लैमर और स्‍टाइल का जश्‍न मनाया




लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत 7 मार्च, 2018 : बिजनेसवायर :

आज की दुनिया में खूबसूरती बहु-आयामी है और मीडिया की पहुंच में तेजी से हो रहे विस्‍तार के कारण, युवा लड़कियों की सुंदरता, ग्‍लैमर एवं प्रसिद्धि को सम्‍मान देने की उनकी आकांक्षायें भी कई गुणा बढ़ गई है। इसी ग्‍लैमर, स्‍टाइल और खूबसूरती का नजारा देखने को मिला समूचे उत्‍तर भारत के बहु प्रतीक्षित ब्‍यूटी पीजेंट कॉन्‍टेस्‍ट ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस’ के ग्रांड फिनाले में जहां भव्‍यता एवं स्‍टाइल का जोरदार तड़का लगाया गया।

इस भव्‍य समारोह का आयोजन अमर उजाला द्वारा 28 फरवरी को हयात रिजेंसी लखनऊ में किया गया जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट, फैशन डिजाइनरों, सोशलाइट्स आदि ने शिरकत की।

एक बहु-स्‍तरीय चयन प्रक्रिया के जरिये 10,000 प्रतिभागियों में से, 12 लड़कियों का चुनाव ग्रांड फिनाले के लिए किया गया था। गुड़गांव की सिद्धि सिधमुख को ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस’ प्रतियोगिता की विजेता का ताज पहनाया गया। बरेली की आकांक्षा और लखनऊ की साक्षी शिवानंद को क्रमश: पहला और दूसरा उपविजेता घोषित किया गया।

विजेताओं को 1 लाख रुपये का नकद पुरस्‍कार प्राप्‍त हुआ जबकि पहले उप-विजेता को 50,000 रुपये और दूसरे उप-विजेता को 25,000 रुपये की नकद राशि पुरस्‍कार स्‍वरूप दी गई। तीनों विजेताओं को रोशन तनेजा स्‍कूल ऑफ एक्टिंग, मुंबई में एक विशेष कोर्स करने का भी मौका मिला है।

ग्रांड फिनाले इवेंट सितारों से सजा हुआ था। इसके निर्णायक मंडल में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारायें जैसे स्‍वरा भास्‍कर और उर्वशी रौतेला, सुपरमॉडल प्रियदर्शिनी चटर्जी, ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट भारती तनेजा, फैशन डिजाइनर आस्‍मा हुसैन, ब्‍यूरोक्रेट एवं म्‍यूजिक एक्‍सपर्ट अनुपमा राग, साहित्‍य विशेषज्ञ कनकरेखा चौहान, बॉलीवुड गीतकार मनोज मुंतशिर और फिल्‍म निर्देशक विशाल पांड्या शामिल थे।

इस इवेंट का टाइटल पार्टनर डाबर आमला हेयर ऑयल था। यह कार्यक्रम होंडा टू व्‍हीलर्स एवं कैच सॉल्‍ट्स एंड स्‍पाइसेज द्वारा पावर्ड था। दूसरे प्रायोजकों में डैटसन (ड्रिवेन बाय पार्टनर), गुड टाइम वेंचर्स (वेलनेस पार्टनर), भारती तनेजा’ज एल्‍प्‍स क्‍लीनिक (मेक-ओवर पार्टनर), डॉ. एम.एस. बासू का आइसोटाइन आय ड्रॉप (आइकेयर पार्टनर) टी.पी. ज्‍वेलर्स(ज्‍वेलरी पार्टनर), अजारा(एपरेल पार्टनर), ड्रीम्‍ज फिल्‍म प्रोडक्‍शन (को-पार्टनर), amarujala.com <http://amarujala.com> (ऑनलाइन पार्टनर) और नेशनल वॉयस यूपी/उत्‍तराखंड (टीवी पार्टनर) शामिल थे।

प्रोबल घोसाल, निदेशक, अमर उजाला ने युवा लड़कियों की उनके बेहतरीन प्रयासों के लिए सराहना की और युवा पीढ़ी के लिए अमर उजाला की ‘इनैबलर’ बनने की प्रतिबद्धता को दोहराया ताकि यह पीढ़ी अपनेसपनों को पूरा कर सके। उन्‍होंने कहा, “अमर उजाला, प्रिंट एवं ऑनलाइन दोनों माध्‍यमों में अपनी व्‍यापक पहुंच के साथ, युवाओं के लिए अवसरों का सृजन करना जारी रखेगा ताकि वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकें और उन्‍हें पूरा सम्‍मान मिले। अमर उजाला की विश्‍वसनीयता इन सभी पहलों में एक इच्छित परिणाम प्रदान करने के लिए एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभायेगी।”

अमर उजाला के विषय में

अमर उजाला एक प्रमुख दैनिक हिंदी समाचार पत्र है। इसके 7 राज्‍यों एवं 1 केंद्र शासित प्रदेश में 19 संस्‍करण प्रकाशित होते हैं। 2017 की पहली छमाही के दौरान प्रति दिन इसकी 26.62 लाख प्रतियों का प्रसार किया गया है (3.62 वैरिएंट प्रतियों सहित)। (स्रोत – एबीसी जनवरी से जून 2017)। यह उत्‍तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्‍तराखंड, पंजाब, जम्‍मू एवं कश्‍मीर, दिल्‍ली और चंडीगढ़ को कवर करता है। समाचार पत्र का स्‍वामित्‍व अमर उजाला पब्लिकेशंस लिमिटेड के पास है। अमर उजाला एक दैनिक समाचार पत्र है जोकि मनोरंजन, महिलाओं के मुद्दों और शिक्षा पर विशेष प्रिंट सप्‍लीमेंट्स भी प्रकाशित करता है।

मीडिया संपर्क जानकारी

नेहा सीकरी

nehas@del.amarujala.com <mailto:nehas@del.amarujala.com>

+91 9643405724

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको बिजनेसवायर के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।

.. रंजन ..

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti