19 Apr 2018, 21:13 HRS IST
  • गोल्ड कोस्ट : जेवलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपडा
    गोल्ड कोस्ट : जेवलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपडा
    अमृतसर : स्वर्ण मंदिर में वैशाखी महोत्सव मनाते सिख श्रधालु
    अमृतसर : स्वर्ण मंदिर में वैशाखी महोत्सव मनाते सिख श्रधालु
    ब्रिसवेन : निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीतने वाले शूटर संजीव राजपूत
    ब्रिसवेन : निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीतने वाले शूटर संजीव राजपूत
    कोहली की टीम आरसीबी की जीत के बाद खुशी जाहिर करती अनुष्का शर्मा
    कोहली की टीम आरसीबी की जीत के बाद खुशी जाहिर करती अनुष्का शर्मा
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Dongfeng Motor Corporation PR number: 72697
श्रेणी: General
दोंगफेंग रेस टीम ने आकलैंड में इन-पोर्ट रेस का ग्रांड चैंपियन जीता
16/03/2018 11:52:55:477AM

दोंगफेंग मोटर एक आकलैंड

दोंगफेंग रेस टीम ने आकलैंड में इन-पोर्ट रेस का ग्रांड चैंपियन जीता

आकलैंड, न्यूजीलैंड, 15 मार्च, 2018, शिन्हुआ- एशियानेट।

छह रेस टीमें अभी आकलैंड में मौजूद हैं। चीन की टीम- दोंगफेंग रेस टीम ने आकलैंड में इन-पोर्ट रेस का ग्रांड चैंपियन जीता है। दोंगफेंग रेस टीम सभी वर्गों में दूसरे स्थान पर रही। यह प्रतियोगिता  और ज्यादा लोकप्रिय हो रही है। यह टीम 18 मार्च को पोर्ट से रवाना होगी और सातवां स्थान पाने की तैयारी में है जो स्टैंडिंग के मामले में दोगुना अंक पाएगी।

कप्तान चाल्र्स कौद्रेलियर ने कहा कि यह आसान नहीं है। फस्र्ट लेग के विंडी मौसम के दौरान कई अनपेक्षित चीजें हो रही हैं लेकिन दोंगफेंग रेस टीम ने रेस के दैारान हमेशा नेतृत्व करने पर फोकस किया हैऔर अपनी कमजोरी ढूंढने का प्रयास किया है, ताकि हर बार वह अन्य टीमों से आगे निकल सके।

 दोंगफेंग रेस टीम एक ‘‘संयुक्त टीम’’ है जिसमें फ्रांस, न्यूजीलैंड, नीदरलैंड, आस्ट्रेलिया, ब्रिटेन, चीन तथा अन्य देशों के सदस्य शामिल हैं। विभिन्न देशों के दल और सांस्कृतिक टीम एक-दूसरे से सीख रही है और रेस के कोर्स के जरिये नैविगेशन कुशलता विकसित किया है। वे सभी इस धरती पर सबसे खराब मौसम परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने के लिए भी एक-दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं तथा प्रत्येक लेग में अपनी पूरी कोशिशें समर्पित कर रहे हैं, प्रदर्शन करने के लिए चुनौतियां और दबाव स्वीकार कर रहे हैं।

दोंगफेंग रेस टीम की आत्मा माने जाने वाले कप्तान चाल्र्स इस रेस में महत्पूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वह साथ आए दल के अन्य आठ सदस्यों के लिए जवाबदेह हैं। समुद्र तट पर उन्हें दोंगफेंग रेस टीम के महाप्रबंधक ब्रूनो डुबोइस को सहयोग करना है ताकि 45 लोगों की टीम का प्रबंधन किया जा सके। दोंगफेंग रेस टीम सचमुच एक बड़ी टीम है जिसमें लाजिस्टिक्स, पोषण, खेल मनोविज्ञान, नौकायन दक्षता, मौसम विश्लेषण, मार्केटिंग तथा संचार से जुड़ी प्रतिभाएं शामिल हैं।

 दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन और दोंगफेंग रेस टीम ने अपने अत्यंत प्रतिस्पर्धी क्षेत्रों में प्रतिमान बनने के लिए कठिन मेहनत की है। दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन आटो क्षेत्रा का नेतृत्व जारी रखे हुए है जबकि दोंगफेंग रेस टीम वोल्वो ओशन रेस में सबसे अलग है। दोंगफेंग रेस टीम के महाप्रबंधक ब्रूनो डुबोइस के मुताबिक, “हमने पिछले सीजन में कार्य पूरा नहीं किया था इसलिए हमने वापसी की है और हमने वोल्वो ओशन रेस के एपिक एडवेंचर की फिर से चुनौती स्वीकार करने के लिए यहां नई पहल शुरू की है। लेकिन इस बार हमारा लक्ष्य कुछ अलग है, दोंगफेंग का भरोसा और सहयोग हमें इस रेस के लिए पहले से कहीं ज्यादा फोकस करने और सबसे जीतने की अनुमति दे रहा है।” दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन और दोंगफेंग रेस टीम हमेशा एक टीम की तरह काम करती रही है। रेस के अन्य हिस्सों में उनकी गाथाएं जारी रहेंगी।

स्रोतः दोंगफेंग मोटर कार्पोरेशन

तस्वीर संलग्नक लिंकः


http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=308446



संपादक



:यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है पीटीआइ्र पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है


 


 शिन्हुआ- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti