17 Oct 2018, 18:55 HRS IST
  • कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल का मनमोहक दृश्य
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल का मनमोहक दृश्य
    मुंबई: सुपरहिट हिंदी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की पूरी टीम
    मुंबई: सुपरहिट हिंदी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की पूरी टीम
    गुजरात के सूरत में नवरात्रि के दौरान गरबा नृत्य करते लोग
    गुजरात के सूरत में नवरात्रि के दौरान गरबा नृत्य करते लोग
    पटना:दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर जमा हुये श्रद्धालुगण
    पटना:दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर जमा हुये श्रद्धालुगण
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: The Publicity Department Asianet pr 72879
श्रेणी: General
सातवें नानयांग सांस्कृतिक समारोह 2018 के दौरान वेनचांग, हेनान में 200 से अधिक विदेशी चीनी नागरिकों ने भागीदारी की
03/04/2018 11:05:48:837AM

 


सीपीसी कमेटी एक वेनचांग 

  सातवें नानयांग सांस्कृतिक समारोह 2018 के दौरान वेनचांग, हेनान में 200 से अधिक विदेशी चीनी नागरिकों ने भागीदारी की 

  वेनचांग, चीन, 2 अप्रैल, 2018, शिन्हुआ- एशियानेट। 

एक अप्रैल को सातवां नानयांग सांस्कृतिक समारोह 2018 वेनचांग, हेनान प्रांत, चीन में शुरू हो गया। वेनचांग में इस दौरान 18 देशों और प्रांतों के लगभग 200 विदेशी चीनी नागरिकों ने शिरकत की ताकि वे अपने गृहनगर के प्रति अगाध प्रेम दर्शा सकें और साझा विकास को बढ़ावा दे सकें। यह जानकारी सीपीसी वेनचांग कमेटी के पब्लिसिटी विभाग ने दी है।

   इस कार्यक्रम का मकसद विदेशी संसाधनों और स्थानीय विशेषताओं में वेनचांग को पूरा लाभ दिलाना है और घरेलू तथा विदेशी स्तर पर सहयोगी शहरवासियों के विनिमय और सहयोग का एक प्लेटफार्म स्थापित करने के लिए संस्कृति से जुड़ाव को मजबूत करना है। ‘‘बेल्ट एंड रोड’’ मुहिम की पृष्ठभूमि में यह प्लेटफार्म नानयांग की संस्कृति को बढ़ावा देगा, स्थानीय संस्कृति का प्रदर्शन करेगा, विकास के लिए सहभागिता निर्मित करेगा और अर्थव्यवस्था, व्यापार, पर्यटन, संस्कृति तथा मित्राता में विजेता परिणाम देने के लिए सहयोगी शहरवासियों के व्यावहारिक सहयोग कोबढ़ावा भी देगा।

  यह कार्यक्रम आठ हिस्सों में बंटा है जिनमें वेनचांग में आयोजित नानयांग सांस्कृतिक समारोह का उद्घाटन समारोह, घरेलू और विदेशी स्तर पर सहयोगी शहरवासियों की थीम आधारित मेलजोल वाली बैठक, वेनचांग बिजनेस आकर्षण प्रोत्साहन, चीनी तथा विदेशी युवा उद्यमियों की वेनचांग विकास वार्ता, हेनान एसोसिएशन के अंतरराष्ट्रीय संघ के बोर्ड की बैठक, कलात्मक प्रस्तुति, निरीक्षण दौरे तथा 2018 का वेनचांग चीनी कार्निवल शामिल है।

  चीनी तथा विदेशी युवा उद्यमियों की वेनचांग विकास वार्तामें हेनान के युवा दिग्गजों ने निवेश तथा स्टार्ट-अप में अपनेअनुभव और सुझावों का बेहतरीन साझा किया। उन्होंने वेनचांग की निवेश परियोजनाएं और नीतियां पेश की और वेनचांग के बारे में जानने के लिए घरेलू तथा विदेश के अधिक से अधिक युवाओं का आह्वान किया तथा उनसे यहां के सामाजिक-आर्थिक विकास में उचित योगदान की अपील की।

   इसके अलावा कलात्मक प्रस्तुति में सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड तथा हांगकांग के कला समूहों ने नानयांग शैली में कार्यक्रम प्रस्तुत किए और दर्शकों की भरपूर सराहना और गर्मजोशी से स्वागत बटोरे।

  नानयांग सांस्कृतिक समारोह के साथ ही वेनचांग ने बड़े पैमाने पर फैले विदेशी चीनी नागरिकों के जरिये वेनचांग के विकास को बढ़ावा देने की उम्मीद में ‘‘चाइनीज नेशनल्स आफ हेनान डिसेंट गिव थंब्स-अप फार द 30 ईयर्स आफ डेवलपमेंट आफ वेनचांग’’ नामक शीर्षक से एक शार्ट वीडियो सालिसिटेशन गतिविधि भी पेश की।


स्रोतः द पब्लिसिटी डेवलपमेंट आफ द सीपीसी वेनचांग कमेटी


तस्वीर संलग्नक लिंक


http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=309437


शिन्हुआ- एशियानेटः रंजन


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti