23 Oct 2018, 08:52 HRS IST
  • विजयदशमी मनाते श्रद्धालुगण
    विजयदशमी मनाते श्रद्धालुगण
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते श्रद्धालु
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते श्रद्धालु
    महानवमी पर विंध्याचल धाम में  हवन करते भक्तगण
    महानवमी पर विंध्याचल धाम में हवन करते भक्तगण
    रांची: महानवमी के अवसर पर पूजन का दृश्य
    रांची: महानवमी के अवसर पर पूजन का दृश्य
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Pluralsight AsiaNet 73433
श्रेणी: High Technology
मलाला यूसुफजई प्लूरलसाइट लाइव 2018 को संबोधित करेंगी
10/05/2018 3:42:37:277PM

प्लूरलसाइट एक सिलिकान स्लोप्स

मलाला यूसुफजई प्लूरलसाइट लाइव 2018 को संबोधित करेंगी

सिलिकान स्लोप्स, यूटा, 8 मई, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

इंटरप्राइज टेक्नोलाजी लर्निंग प्लेटफाॅर्म प्लूरलसाइट (http://go.pluralsight.com/C0035978) ने आज घोषणा की कि मलाला यूसुफजई (https://www.malala.org/) यूटा की साल्ट लेक सिटी स्थित ग्रांड अमेरिका होटल में 28-30 अगस्त 2018 को आयोजित होने वाले दूसरे सालाना प्लूरलसाइट लाइव सम्मेलन को संबोधित करेंगी।

लोगो-https://mma.prnewswire.com/media/405106/Pluralsight_Logo.jpg 


छात्रा, सामाजिक कार्यकर्ता और अब तक सबसे कम उम्र में नोबेल शांति पुरस्कार जीतने वाली 15 वर्षीया मलाला को तालिबानियों ने लड़कियों की शिक्षा पर प्रतिबंध के खिलाफ बोलने के कारण गोली मार दी थी। मलाला बच गई लेकिन उसने अपनी मुहिम जारी रखी और मलाला फंड की सह संस्थापक रहतेहुए 12 साल की लड़कियों की शिक्षा में सहयोग के लिए एक वैश्विक मुहिम चला रही है।

प्लूरलसाइट के सह संस्थापक और सीईओ आरोन स्कोनार्ड ने कहा, “हमें फख्र है कि मलाला प्लूरलसाइट लाइव 2018 के मंच से संबोधित करेगी। हम समझते हैं कि शिक्षा एक मौलिक मानवाधिकार है और इस विषय पर मलाला से बेहतर और कोई नहीं बोल सकता। 11 साल की उम्र से ही और अपने जीवन में एक हमले का सामना करने के बावजूद मलाला ने दुनियाभर में लड़कियों और बच्चों की शिक्षा के अधिकार की लड़ाई जारी रखी है।”

प्लूरलसाइट लाइव असीमित संभावनाओं वाली दुनिया की खोज के लिए सबसे होनहार नवोन्मेषकों और दूरदृष्टाओं को एक साथ लाता है। इसमें हिस्सा लेने वालों को चुनिंदा वक्ताओं और प्लूरलसाइट लेखकों, कारोबार प्रमुखों, पार्टनरों और पूरी दुनिया के प्रशिक्षकों के साथ पैनलों और सत्रों के जरिये सीखने तथा संवाद करने का अवसर मिलेगा। पिछले साल के उद्घाटन सम्मेलन में  Code.org के संस्थापक हेदी पार्टोवी, स्टैक ओवरफ्लो के सीईओ जोएल स्पोल्स्की, स्लैक आईओएस इंजीनियरिंग के पूर्व निदेशक और स्टार्टअप सलाहकार सिंथिया मैक्सवेल, पल्स्रा के संस्थापक तथा पूर्व उपाध्यक्ष एवं फेसबुक के सीआईओ टिम कैंपोस, अमेरिका के पूर्व शिक्षा मंत्राी और प्लूरलसाइट के बोर्ड सदस्य अर्नी डंकन तथा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी मिशेल ओबाम सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित वक्ताओं का स्वागत किया गया।

प्लूरलसाइट लाइव 2018 के लिए अर्लीबर्ड पंजीकरण अब 899 डालर में शुरू है। प्लूरलसाइट लाइव के बारे में अधिक जानकारी और पिछले साल के सम्मेलन के वक्ताओं को देखने के लिए देखें प्लूरलसाइटलाइडव डाट काम (http://go.pluralsight.com/C0035979)

प्लूरलसाइट के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें  pluralsight.com

(http://go.pluralsight.com/C0035978 )

प्लूरलसाइट के बारे में

प्लूरलसाइट एक इंटरप्राइज टेक्नोलाजी प्लेटफार्म है जो विश्व के कारोबारियों को एकीकृत, एंड-टु-एंड लर्निंग अनुभव प्रदान करती है। सब्सक्रिप्शन सेवा के जरिये कंपनियां टेक्नोलाजी की गति, बढ़ती कार्यकुशलता, नवोन्मेषण एवं दक्षता के साथ आगे बढ़ने के लिए सक्षम बनाई जाती हैं। वर्ष 2004 में स्थापित और फार्चून 500 कंपनियों की विश्वसनीय प्लूरलसाइट अपने सदस्यों को प्लूरलसाइट आईक्यू, निर्देशित लर्निंग पाथ, एक्सपर्ट लिखित कोर्स, इंटरैक्टिव लैब और लाइव माॅनिटरिंग सहित लर्निंग टूल्स के डिजिटल ईकोसिस्टम के लिए लोकप्रिय एक्सेस प्रदान करती है। अधिक जानकारी के लिए देखें   pluralsight.com (http://go.pluralsight.com/C0035978)

मीडिया संपर्क

प्लूरलसाइट पीआर

डीजे एंडरसन

वीपी, कम्युनिकेशंस

dj@pluralsight.com


मैरिएंजल बबेल

निदेशक, कम्युनिकेशंस

mariangel-babbel@pluralsight.com


स्रोतः प्लूरलसाइट




संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही हैँ पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti