23 Oct 2018, 08:30 HRS IST
  • विजयदशमी मनाते श्रद्धालुगण
    विजयदशमी मनाते श्रद्धालुगण
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते श्रद्धालु
    कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते श्रद्धालु
    महानवमी पर विंध्याचल धाम में  हवन करते भक्तगण
    महानवमी पर विंध्याचल धाम में हवन करते भक्तगण
    रांची: महानवमी के अवसर पर पूजन का दृश्य
    रांची: महानवमी के अवसर पर पूजन का दृश्य
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: SpringML Asianet pe 73531
श्रेणी: High Technology
स्प्रिंगएमएल ने इंडियानापोलिस और हैदराबाद में नए कार्यालय खोलकर अपना विस्तार किया
16/05/2018 11:26:29:970AM

 


स्प्रिंगएमएल एक प्लीजेंटन


स्प्रिंगएमएल ने इंडियानापोलिस और हैदराबाद में नए कार्यालय खोलकर अपना विस्तार किया


प्लीजेंटन, कैलिफोर्निया, 15 मई, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


मशीन लर्निंग और एडवांस्ड डाटा विश्लेषण सेवाओं में अग्रणी कंपनी स्प्रिंगएमएल ने आज घोषणा की कि वह इंडियाना के इंडियानापोलिस और भारत के हैदराबाद में नए कार्यालय खोलतेहुए अपना विस्तार कर रही है।


स्प्रिंगएमएल के सीईओ चाल्र्स लैंड्री ने कहा, “अपनेबढ़ते उपभोक्ता आधार की बेहतर सेवा देने के लिए हम अपनी क्षमताओं का विस्तार कर रहे हैं और आगे बढ़ने की शुरुआत कर रहे हैं।”


लैंड्री ने कहा, “इंडियानापोलिस और हैदराबाद में कार्यालय खोलने सेहमें बड़े, अत्यंत शिक्षित प्रतिभा समूहों तक पहुंच बनाने का मौका मिलता है  जिससे हम अपने ग्राहकों और भागीदारों के अधिक करीब जाते हैं। यह उन लोगों को भी बड़े कैरियर अवसर प्रदान करता है जो ऐसी कंपनी के साथ जुड़ना चाहतेहैं और जटिल मशीन लर्निंग समाधानों पर काम करना चाहते हैं।”


स्प्रिंगएमएल की स्थापना 2015 में कंपनियों को अपने डाटा से अंदरूनी जानकारी हासिल करने में मदद के लिए जरूरी समय को गति देने के लक्ष्य के साथ की गई थी। कंपनी के अनुप्रयोग समाधान और सेवाएं आज की सबसे कठिन कारोबारी समस्याओं में मशीन लर्निंग लागू करती हैंताकि ग्राहकों को मात्रात्मक रूप सेबड़े परिणाम दिलाने में सक्षम किया जा सके। इस लिहाज से स्प्रिंगएमएल सेल्सफोर्स और गूगल के साथ रणनीतिक भागीदारी जारी रखे हुए है।

नई क्षमताएं स्प्रिंगएमएल की अत्याधुनिक इंटरप्राइज समाधान और सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता को बढ़ाएंगी जो ग्राहकों को मशीन लर्निंग और एआई में नवीनतम तरक्की से लाभ अर्जित करने में मदद करती हैं। ऊर्जा, स्वास्थ्य, टेक्नोलाजी तथा मीडिया उद्योगों में हमारा काम आटोमेशन और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की शक्ति का लाभ उठाते हुए गति एवं सटीकता के लिए बड़े सुधारों को संचालित करता है। 


स्प्रिंगएमएल, इंक. के बारे में


स्प्रिंगएमएल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, मशीन लर्निंग और बिग डाटा एनालिटिक्स में विशेषज्ञता रखती है और यह एक प्रीमियर गूगल क्लाउड तथा सेल्सफोर्स पार्टनर है। कैलिफोर्निया में मुख्यालय रखते हुए कंपनी ने उत्तरी अमेरिका और भारत के हैदराबाद में भी कार्यालय खोल रखे हैं। स्प्रिंगएमएल ने फार्चून 500 से जुड़े कई ग्राहकों के लिए मशीन लर्निंग और एनालिटिक्स समाधान कार्यान्वित किए हैं।


स्प्रिंगएमएल के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें https://www.springml.com/


स्रोतः स्प्रिंगएमएल


संपर्कः चाल्र्स लैंड्री, 1 916 316 1566


पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti