22 Jun 2018, 22:51 HRS IST
  • ब्राजील के जर्सी के रंग में रंगे कोलकाता के एक फुटबॉल प्रेमी का घर
    ब्राजील के जर्सी के रंग में रंगे कोलकाता के एक फुटबॉल प्रेमी का घर
    क्रातोवो:विश्वकप फुटबॉल में पुर्तगाल के स्टॉर खिलडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो
    क्रातोवो:विश्वकप फुटबॉल में पुर्तगाल के स्टॉर खिलडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो
    मुुंबई:प्लॉस्टिक पर प्रतिबंध लगाने के मुहिम छेडते काजोल एवं अजय देवगन
    मुुंबई:प्लॉस्टिक पर प्रतिबंध लगाने के मुहिम छेडते काजोल एवं अजय देवगन
    क्रोशिया से हारने के बाद मैदान छोडते अर्जेन्टीना के स्टॉर खिलाडी  मैसि
    क्रोशिया से हारने के बाद मैदान छोडते अर्जेन्टीना के स्टॉर खिलाडी मैसि
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Icertis AsiaNet 73651
श्रेणी: Medical and Health Care
आइसर्टिस के लेटेस्ट एप्लीकेशंस जीवन में स्थिर अनुबंध लाते हैं
24/05/2018 1:12:35:167PM

आइसर्टिस एक बेलीव्यू

आइसर्टिस के लेटेस्ट एप्लीकेशंस जीवन में स्थिर अनुबंध लाते हैं

बेलीव्यू, वाशिंगटन, 22 मई, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

अत्याधुनिक ऐप्स अनुबंधों को रणनीतिक संपदाओं में बदलने के लिए एआई टेक्नोलाॅजी का इस्तेमाल करते हैं।

क्लाउड में इंटरप्राइज अनुबंध प्रबंधन की अग्रणी प्रदाता कंपनी आइसर्टिस (<https://www.icertis.com/> ) ने आज आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) से लैस दो नए आइसर्टिस अनुबंध प्रबंधन (आईसीएम) अनुप्रयोगों को पेश किया, जो आईसीएम प्लेटफाॅर्म पर निर्मित अनुप्रयोगों के लिए कंपनी की बढ़ती सूची का विस्तार है। आईसीएम डिजिटाइजएआई और आईसीएम डिस्कवरएआई नामक ये अनुप्रयोग स्थिर दस्तावेजों को रणनीतिक संपदाओं में अनुबंधों को परिवर्तित करते हैं, कंपनियों को पूर्ववर्ती संपर्क योग्य इंटरप्राइज अनुबंध प्रबंधन चुनौतियों का हल करने में सक्षम बनाते हैं जो किसी एआई-सक्षम समाधान केलिए विशेष रूप से उपयुक्त होते हैं।

फोटो- <https://mma.prnewswire.com/media/694629/AI_Image.jpg>

आइसर्टिस एप्रोच

किसी कंपनी का प्रत्येक व्यावसायिक संबंध अनुबंध से ही संचालित होता है। अनुबंध वाणिज्य की बुनियाद होते हैं और आईसीएम प्लेटफाॅर्म सभी दायित्वों, उद्योग के स्वामित्व और प्रतिबद्धताओं के लिए रिकार्ड सिस्टम बन गए हैं। अब नए आईसीएम एआई ऐप्स एआई को प्रत्येक अनुबंध प्रबंधन में शामिल करते हैं अ ौर अनुबंधों को जीवन में लाते हैं- जिससे स्पष्ट होता है कि कैसे उद्योग अनुबंध प्रबंधन ग्लोबल 5000 के स्तर पर रणनीतिक मूल्य देता है।

आइसर्टिस के सीईओ और सह-संस्थापक समीर बोडास ने कहा, “इतिहास में पहली बार अनुबंध डिजिटाइज्ड हो रहे हैं। आइसर्टिस डिजिटाइज्ड डाटा के इस नए पूल में एआई को लागू कर रही है जो पहले कभी अस्तित्व में नहीं था- इंटरप्राइज अनुबंध प्रबंधन की नई परिकल्पना की गई है ताकि अनुबंध मनुष्य, आसपास के सिस्टमों और दूसरे अनुबंधों के साथ संपर्क जोड़ सकें। हम अपने ग्राहकों को मूल्य में अगले क्वांटम लीप शामिल करने के लिए अनुबंध प्रबंधन स्थान को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं।

अनुबंध प्रबंधन में एआई की परिवर्तनकारी शक्ति की खोज करने के लिए आइसर्टिस अपनी असाधारण मात्रा, गुणवत्ता और विभिन्न प्रकार के डाटा का लाभ उठा रही है जो 5 मिलियन से अ धिक अनुबंधों से आते हैं और 40 से अधिक भाषाओं, 90 से अधिक भौगोलिक स्थितियों और आज के आईसीएम प्लेटफार्म में 25 से अधिक वर्टिकल्स में संबंधित आर्टिफैक्ट्स होते हैं। ये अनुबंध और आर्टिफैक्ट्स हजारों अनुबंध टाइप और टेंपलेट का प्रतिनिधित्व करते हैं तथा हमारे ग्राहकों के विशिष्ट सिमेंटिक ढांचों में चिह्नित सैकड़ों हजारों क्लाउजेज से तैयार एक विशेष टैक्सोनामी होते हैं।

एआई संवर्धन ग्राहकों के परिणाम देते हैं

इंटेलीजेंट क्लाउज पहचान और सन्निहित निष्कर्ष तथा सशक्त डाटा वैधता इंटरफेस जैसी विशेषताओं के साथ प्रमुख ग्राहक पहले से आइसर्टिस की इस अनूठी पहल का लाभ उठा रहे हैं। ग्राहकों ने डिजिटाइज विरासत तथा 80 फीसदी तक थर्ड पार्टी अनुबंधोंकी अवधि कम करने, 90 फीसदी तक अनुबंध अनुपालन पूरा कर लेने के बाद सुधार लाने, 60 फीसदी तक अनुपालन की लागत कम करने तथा विरासत अनुबंधों में नए राजस्व अवसरों की खोज के लिए इन नए अनुप्रयोगों का इस्तेमाल किया है।

कार्पोरेट डाटा सेंटरों के लिए एक वैश्विक निर्माता तथा सेवा प्रदाता कंपनी वर्टिव ने अपने विरासत बिक्री अनुबंधों के विश्लेषण के लिए आईसीएम एआई का इस्तेमाल किया है ताकि दस्तावेजों में अंतर्निहित जोखिमों और दायित्वों की अंदरूनी जानकारी हासिल करने में सक्षम हुआ जा सके।

पिछले साल आईसीएम प्लेटफार्म (<https://www.icertis.com/news/contract-management-software-deploys-daimler-record-time/> ) लाने वाली डेमलर आईसीएम एआई ऐप्स का इस्तेमाल करते हुए लागत कम करने, जोखिम को बेहतर प्रबंधित करने तथा अनुबंध प्रक्रिया में अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए आइसर्टिस के साथ संयुक्त रूप से काम कर रही है और आॅटोमेकर पर खरीद स्थल के अनुबंध प्रबंधन का भी डिजिटल परिवर्तन करते हैं।

वैश्विक टेक सेवा कंपनी जेनपैक्ट थर्ड पार्टी अनुबंधों से निष्कर्ष निकालने तथा वजह जानने के लिए जरूरी समय और प्रयास को कम करने के लिए आईसीएम एआई ऐप्स का इस्तेमाल करेगी तथा अनुबंध दायित्व प्रबंधन में सुधार लाएगी।

जेनपैक्ट में मुख्य रिस्क अधिकारी ज्यादी रूपारेल ने कहा, “अनुबंध दायित्व प्रबंधन सुधारने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल हमें अपने अंशधारकों को बेहतर मूल्य देने में मदद करेगा। हम जेनपैक्ट प्रबंधन प्रक्रियाओं पर सार्थक प्रभाव देने के लिए आइसर्टिस एआई की क्षमताओं पर भरोसा कर रहे हैं।”

नए एप्लीकेशंस अनुबंध प्रबंधन को पुनर्परिभाषित करते हैं

अब तक किसी उद्योग के लिए अपनी सिमेंटिक परिभाषाओं में लीगेसी तथा थर्ड पार्टी अनुबंधों मेंबड़े पैमाने पर सटीक चिह्नांकन के लिए निषेधात्मक रूप से महंगा रहा है, इसके गुण और कारक लीगेसी तथा इनके सिमेंटिक व्याख्याओं में लाॅक हुए हैं। नए आईसीएम एआई ऐप्स सभी गुणों और कारकों को सीधे तौर पर आईसीएम प्लेटफार्म में स्वतः निकालते हुए इस समस्या का हल करते हैं जहां सिमेंटिक्स पहले से परिभाषित हैं- यह अनुबंध गति बढ़ाता है, जोखिम कम करता है, अनुपालन सुधारता है और पर्याप्त व्यावसायिक मूल्य देता है।

- आईसीएम डिजिटाइजएआई ऐप स्वतः किसी भी फाॅर्मेट में लीगेसी अनुबंध आयातित करता हैऔर फिर इंटरप्राइज की अनुबंध संरचना में गुणों और कारकों का चिह्नांकन करता है जिससे अनुबंध को तलाशना, रिपोर्ट करना और विश्लेषण करना आसान हो जाता है।

- आईसीएम डिस्कवरएआई ऐप कारकों एवं गुणों के डाटा की पहचान करते हुए थर्ड पार्टी अनुबंधों पर ध्यान देता है तथा उन्हें कंपनी की क्लाउज लाइब्रेरी से मिलान करता है, जिससे प्रमुख अनुबंध अवयवों में तत्काल विजिबिलिटी मिलती है और इस प्रकार अनुबंध समीक्षा प्रक्रिया को गति मिलती है।

- और माइक्रोसाफ्ट वर्ड, जैसे आम तौर पर इस्तेमाल होने वाले अन्य एप्लीकेशंस में गहरा समावेशन सेअनुबंध प्रबंधक अपनी पसंद के एप्लीकेशन में एआई-सक्षम इनसाइट का लाभ उठाते हैं।

आइसर्टिस एआई ऐप्स आईसीएम प्लेटफार्म में एआई को समाहित करने के लिए कई संज्ञानात्मक दक्षताओं (टेक्स्ट एनालिटिक्स, बिंग एनटाइटी सर्च एपीआई, ट्रांसलेटर टेक्स्ट एपीआई और अन्य) के साथ जुड़ने के लिए कोग्निटिव सर्विसेज का इस्तेमाल करते हैं। आइसर्टिस कस्टम माडल्स के प्रशिक्षण के टेक्स्ट एनालिटिक्स के लिए एज्यूर मशीन लर्निंग पैकेज का भी इस्तेमाल करती है जो आइसर्टिस के पेंटेंट लंबित एलाॅग्रिथ्म पाइपलाइन का हिस्सा है।

माइक्रोसाफ्ट कार्पोरेशन में क्लाउड एपी प्लेटफार्म के सीवीपी जोसेफ सिरोश ने कहा, “माइक्रोसाफ्ट में हमारा लक्ष्य डाटा, एआई और क्लाउड कंप्यूटिंग की क्षमता का लाभ उठाते हुए ग्राहकों के डिजिटल परिवर्तन को गति देना है। आइसर्टिस प्रमुख उद्योग क्षेत्रों के कई ब्रांडों के साथ काम करती है और हम माइक्रोसाफ्ट एज्यूर एआई पर निर्मित आइसर्टिस के एआई समाहित इंटरप्राइज अनुबंध प्रबंधन समाधानों का इस्तेमाल करते हुए अपने साझा ग्राहकों को उनकी व्यावसायिक बुनियाद अनुकूलित करने में मदद करने के लिए आइसर्टिस के साथ मिलकर काम करते हैं।”

आइसर्टिस के एआई अनुप्रयोगों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें :  www.icertis.com/AI <http://www.icertis.com/AI>

आइसर्टिस के बारे में

क्लाउड में इंटरप्राइज अनुबंध प्रबंधन की अग्रणी प्रदाता कंपनी आइसर्टिस प्लेटफार्म के सबसे आसान इस्तेमाल के लिए कठिनतम अनुबंध प्रबंधन समस्याओं का हल करती है। आइसर्टिस कंपनियों को अपनी व्यावसायिक बुनियाद परिवर्तित करने में मदद करती है जिससे अनुपालन सुनिश्चित होता है, संचालन सुधरता है, जोखिम कम होता है और उपभोक्ता उत्पादकता बढ़ती है, इस प्रकार यह निचले स्तर में सुधार लाती है। आइसर्टिस अनुबंध प्रबंधन (आईसीएम) प्लेटफार्म 3एम, डेमलर, माइक्रोसाफ्ट, रोशे और विप्रो जैसी कंपनियों के 2 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं द्वारा 5 मिलियन से भी अधिक अनुबंधनों का इस्तेमाल किया जाता हैऔर यह 90 से अधिक देशों में 40 से अधिक भाषाओं में इस्तेमाल होता है। एआई-सक्षम प्लेटफार्म ग्राहकों को अनुबंध वेलोसिटी और गतिशीलता बढ़ाने की सुविधा देता है, अतिसक्रियता के साथ मालिकाना आस्तियों को प्रबंधित करता है और जमीनी स्तर पर व्यावसायिक इनसाइट तथा इंटेलीजेंस के साथ साथ दायित्वों को पूरा करता है।

आइसर्टिस मीडिया संपर्कः

राक मैकमट्र्री

कार्पोरेट कम्युनिकेशंस निदेशक

आइसर्टिस

PublicRelations@icertis.com <mailto:PublicRelations@icertis.com>

1 (425) 869 7649

वीडियो-

<https://mma.prnewswire.com/media/694631/Icertis_AIDemo_Final_v4_720p.mp4>

लोगो- <https://mma.prnewswire.com/media/371539/picture1_Logo.jpg>

स्रोतः आइसर्टिस

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है , पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti