13 Nov 2018, 06:30 HRS IST
  • पटना: छठ पर्व के दौरान गंगा नदी किनारे पूजा करते श्रद्धालुगण
    पटना: छठ पर्व के दौरान गंगा नदी किनारे पूजा करते श्रद्धालुगण
    पटना: महापर्व छठ के ‘खरना पूजा’ के दौरान गंगा नदी में डूबकी लगाने के बाद सूर्य की पूजा करतीं महिलाएं
    पटना: महापर्व छठ के ‘खरना पूजा’ के दौरान गंगा नदी में डूबकी लगाने के बाद सूर्य की पूजा करतीं महिलाएं
    छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : मतदान करने जाते लोग
    छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : मतदान करने जाते लोग
    शक्तियों का अत्यधिक केंद्रीकरण भारत की प्रमुख समस्याओं में से एक- रघुराम राजन
    शक्तियों का अत्यधिक केंद्रीकरण भारत की प्रमुख समस्याओं में से एक- रघुराम राजन
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Dance USA Dance pr ASianet 74299
श्रेणी: Entertainment
मैकडोनाल्ड का डांस यूएसए डांस सीजन 2 ग्रांड फिनाले की उल्टी गिनती शुरू
11/07/2018 11:08:14:680AM

 

मैकडोनाल्ड एक न्यूयार्क

मैकडोनाल्ड का डांस यूएसए डांस सीजन 2 ग्रांड फिनाले की उल्टी गिनती शुरू

न्यूयार्क, 10 जुलाई, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

- विविधता का पार-सांस्कृतिक जश्न

संस्कृति, विविधता और विशालता का एक अनूठा मिश्रण मैकडोनाल्ड के डांस यूएसए डांस सीजन 2 ग्रांड फिनाले में मुख्य आकर्षण होगा। इस साल 15 जुलाई को यह कार्यक्रम  पेश किए जाने के लिए प्लेस्टेशन थियेटर को तैयार किया जा चुका है। फिनाले के जजों में अंतरराष्ट्रीय हस्तियां मैट स्टेफेनिना, लारेन गाटलिब और नकुल देव महाजन शामिल होंगे जबकि सुपर क्रू द्वारा एक विशेष परफार्मेंस पेश किए जाने से इस कार्यक्रम को सबसे महत्वपूर्ण पार-सांस्कृतिक और न्यूयार्क सिटी का ‘अभूतपूर्व’ मनोरंजन कार्यक्रम बताया जा रहा है।

फोटो-  https://mma.prnewswire.com/media/716312/Dance_USA_Dance.jpg

इस उद्योग में जाने-मानेडांसर, कोरियोग्राफर और ग्रांड फिनाले के एक जज  मैट स्टेफेनिना कहते हैं, “मैंने इस (डांस यूएसए डांस) जैसा कार्यक्रम कभी नहीं देखा है। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि  लोग  बालीवुड संगीत पर कंटेम्पररी स्टाइल डांस कैसे करेंगे।”

मैकडोनाल्ड का डांस यूएसए डांस एक रियल्टी प्रतियोगिता सीरीज है जिसमें हिस्सा लेने के लिए देशभर के 3000 से अधिक लोग आकर्षित होते हैं। इस वर्ष मैकडोनाल्ड का डांस यूएसए डांस नौ अमेरिकी शहरों में आयोजित किया गया और पूरी दुनिया की वीडियो प्रविष्टियां भी स्वीकार की गईं। प्री-सेलेक्टेड 30 क्षेत्रीय टीमें इस सेमी-फाइनल में प्रतिस्पर्धा करेगी और उनका निर्णय शिवानी एंड छाया, जेसी ली सैंटोस  और ग्रेग चैपकिस जैसे प्रतिष्ठित डांस निर्णायकों का एक पैनल करेगा। फाइनल की 12 टीमें इस सीरीज के अंतिम चरण की ओर रुख करेंगे और नकद रूप में कुल 15,000 डालर का पुरस्कार जीतने के लिए एक-दूसरे से होड़ करेंगे।

इस वर्ष हिस्सा लेने वाली टीमों में से एक टीम ट्राइब डांस ग्रुप के प्रवक्ता ने कहा, “डांस यूएसए डांस हमारे लिए बिल्कुल नया अनुभव और  चैलेंज  रहा है। हममें से कुछ लोगों के लिए ‘‘बालीवुड की दुनिया’’ से रूबरू होने का यह पहला मौका होगा।”

मैकडोनाल्ड का डांस यूएसए डांस देश के सबसे भरोसेमंद और सबसे तेजी से उभरते डांस ब्रांडों में से एक है, जो इस इंडस्ट्री की हस्तियों, डांसरों, यूट्यूब सितारों और हजारों प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। पिछले साल इस शो के पहले सीजन की शुरुआत के बाद से ही यह बड़ी तेजी से विकसित हुआ है जहां बालीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ अमेरिका के छह शहरों में टूर का आयोजन किया गया था ।

5678 मीडिया ग्रुप के सीईओ अश्विनी कुमार ने कहा, “हमारा उद्देश्य एक ऐसा पार-सांस्कृतिक प्लेटफार्म पेश करने का है जहां डांस टीम्स को दक्षिण एशियाई बालीवुड संगीत पर परफार्म कर अपनी रचनात्मकता प्रस्तुत करने की चुनौती मिलती है। हम एक विशेष शो फार्मेट तैयार करने के लिए विभिन्न संस्कृतियों का एक मिश्रित रूप पेश करने का लक्ष्य रखते हैं जो सही मायने में अमेरिका की बहुसांस्कृतिक खुशबू पेश करता है।”

स्रोतः डांस यूएसए डांस

संपर्कः कुणाल कुमार

 Kunal@5678mediagroup.com

1 (732) 318 0341

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
Kunal Kumar Kunal@5678mediagroup.com +1-(732)-318-0341
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti