22 Aug 2018, 02:55 HRS IST
  • अमृतसर : गणेश उत्सव की तैयारी का नजारा
    अमृतसर : गणेश उत्सव की तैयारी का नजारा
    लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच का नजारा
    लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच का नजारा
    पालेमबांग:स्वर्ण,रजत पदक विजेता शूटर जोडी सौरभ एवं अभिषक वर्मा
    पालेमबांग:स्वर्ण,रजत पदक विजेता शूटर जोडी सौरभ एवं अभिषक वर्मा
    नटिंघम:भारत वनाम इंग्लैंड के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच का दृश्य
    नटिंघम:भारत वनाम इंग्लैंड के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच का दृश्य
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: MrOwl
श्रेणी: High Technology
MrOwl ने की क्रिकेट सितारे विराट कोहली से पार्टनरशिप, वे शेयर करेंगे विशिष्ट पर्सनल कंटेंट
31/07/2018 12:57:32:457PM

मिस्टरआउल एक सान फ्रांसिस्को

MrOwl ने की क्रिकेट सितारे विराट कोहली से पार्टनरशिप, वे शेयर करेंगे विशिष्ट पर्सनल कंटेंट

 

सैन फ्रांसिस्को, 31 जुलाई, 2018 /PRNewswire/ एशियानेट --  आज MrOwl ने भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान क्रिकेट सितारे विराट कोहली के साथ पार्टनरशिप  की घोषणा की है| MrOwl एक कम्युनिटी इंटरेस्ट  इंजन हैं,जो एक ही ऐप द्वारा सोशल, सर्च और डिजिटल संघ को एक साथ लाता हैं| MrOwl ऐप्स और वेबसाइट  के द्वारा लोगो को विषयों पर सहयोग करने, प्रेरणादायक विचार ढूंढने, कम्युनिटी  के साथ ज्ञान शेयर करने और उनकी रुचियों  का पता लगाने की सुविधा देता है|


कोहली को विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है| कोहली ने क्रिकेट जगत में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। टीम का कैप्टन रहते हुए उन्होंने एक साल में सबसे ज़्यादा शतक लगाए हैं। साथ ही टेस्ट कप्तान के रूप में कोहली ने अपनी पहली तीन पारियों में तीन शतक लगाकर भी रिकॉर्ड कायम किया है।


MrOwl के सी ई ओ और को-फाउंडर अरविन्द रायचूर  ने कहा, “हम बहुत उत्साहित हैं कि विराट ने अपने पर्सनल टिप्स, रुचियाँ और जानकारियां के लिए MrOwl को चुना हैं। MrOwl को लोग अपनी डिजिटल इनफार्मेशन को व्यवस्थित, सर्च व शेयर करने के लिए प्रयोग करते हैं. चूंकि विराट काफी लोकप्रिय है, उनका अपने निजी विचारों को हमारे प्लेटफार्म के ज़रिए दुनिया से साझा करना सबको प्रेरणा देगा|”


कोहली ने MrOwl पर ब्रांचेज के साथ एक्सक्लूसिव कंटेंट और निजी जानकारियां  साझा करने की पार्टनरशिप की है। इसके साथ ही MrOwl कॉन्टेस्ट भी आयोजित करेगा जिनमें कोहली MrOwl पर ब्रांचेज के फैंस के साथ उनकी रुचियों से जुड़े सवाल करेंगे साथ ही इसमें स्मृति चिह्न, गिफ्ट कार्ड जैसे अनूठे उपहार भी दिये जायेंगे।


भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है, कि “मैं हमेशा फैन्स से जुड़े रहने के लिए नए तरीके खोजता रहता हू और MrOwl उनसे जुड़ने और जानकारियां साझा करने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। इसके जरिये मैं यह भी जान सकता हूँ कि दूसरे लोग क्या अनुसरण करते हैं| क्रिकेट में टीम भावना के साथ खेलना पड़ता है और MrOwl विभिन्न समुदायों को एक-दूसरे से जोड़ता है, जो कि मेरे लिए सबसे अच्छी बात है। इस प्लेटफार्म पर लोग दूसरों के फायदे के लिए ज्ञान को साझा करते हैं, यह अपने आप में एक प्रेरणास्रोत है।“


MrOwl पर आप इंटरनेट से जुड़े विभिन्न टॉपिक्स की प्लेलिस्ट बना सकते हैं और उसे कम्युनिटी यानी लोगों के साथ साझा कर सकते हैं। यह प्लेटफॉर्म पर निजीकरण और संगठनात्मकता का बेहतरीन उदाहरण है, इसे आप चाहे तो खुद के लिए या अपने व्यवसाय के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसकी ब्रांचेज के ज़रिए आप उप-विषय, लिंक, फोटो, डॉक्यूमेंट और अन्य चीजों का उपयोग कर सकते हैं। साथ ही ब्रांचेज को प्राइवेट या पब्लिक, पर्सनल या मिश्रित रूप से साझा करने के विकल्प मौजूद हैं।


कार्नर स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के सीओओ जोगेश लुल्ला का कहना है कि MrOwl के साथ हम काफ़ी ख़ुश और उत्साहित हैं। उनका कहना है कि पहली बार विराट की निजी जिंदगी और रुचियों से जुड़ी बातें उनके फैंस सीधे जान सकेंगे। MrOwl के ज़रिए विराट एक नए और बेहतरीन माध्यम से अपने फैंस से जुड़ सकेंगे और विराट को अपने फैंस के करीब लाने का यह अच्छा प्लेटफार्म है।

MrOwl के बारे में-

MrOwl एक कम्युनिटी इंटरेस्ट सर्च इंजन है, जिसमें एक ही ऐप के जरिए सोशल, सर्च और डिजिटल आर्गेनाईजेशन से जुड़ने की सुविधा देता है। यूज़र्स इंटरनेट से जुड़े टॉपिक्स की प्लेलिस्ट बना सकते हैं और उसे कम्युनिटी यानी लोगों के साथ साझा कर सकते हैं। MrOwl ऐप्स और वेबसाइट के जरिए आप किसी विषय पर चर्चा कर सकते हैं, प्रेरणादायक विचार ढूंढ सकते हैं और लोगों से आसानी से ज्ञान साझा कर सकते हैं।


ज़्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें www.mrowl.com

मीडिया संपर्क

Creative Crest

MrOwl@creativecrest.com

+91 8860438990

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti