13 Dec 2018, 14:4 HRS IST
  • म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Karma Network
श्रेणी: General
करम हिंदुजा ने फैमिली आफिस के लिए वैकल्पिक निवेश पर केंद्रित मेंबरशिप नेटवर्क बनाया
02/08/2018 12:26:13:847PM

करमा नेटवर्क एक न्यूयार्क

करम हिंदुजा ने फैमिली आफिस के लिए वैकल्पिक निवेश पर केंद्रित मेंबरशिप नेटवर्क बनाया

न्यूयार्क, 1 अगस्त, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

- करमा नेटवर्क ने अपना विशेष निवेश क्लब पेश करने की घोषणा की

एक जैसी विचारधारा रखने वाले फैमिली आॅफिसेज और निजी तथा संस्थागत निवेशकों के निवेश समूह को संरक्षण देने के लिए पहला डिजिटल मेंबरशिप प्लेटफार्म करमा नेटवर्क (http://karmanetwork.com/) ने हाल ही में अपने निवेश क्लब की जल्द ही शुरुआत करने की घोषणा की है। फैमिली आफिसेज और अन्य अधिक संपत्ति निवेशकों को लक्ष्य करने वाली यह निजी संस्था प्रबंधन सेवाएं प्रदान करती है और रचनात्मक करार की संरचना हासिल करती है जो नेटवर्क सदस्यों तथा उनके प्रमुख कारोबारों के मूल्य पर रेखांकित है और इनका मूल्य बढ़ाती है। इस नेटवर्क के प्लेटफाॅर्म के सब्सक्राइबर्स को विशेष रूप से करमा की सतर्क चयनित सदस्यता प्राप्त होगी, जो अंतरराष्ट्रीय निवेशकों तथा आपरेटरों को अग्रणी रखने के लिए तैयार की गई है। इसके अलावा इन सदस्यों से सीधे तौर पर एडवांस्ड वैश्विक मैक्रो इंटेलीजेंस, विश्लेषण और संभावनाएं प्राप्त होंगी।

फोटो- https://mma.prnewswire.com/media/725151/Karma_Network_Karam_Hinduja.jpg

यह नेटवर्क विश्व की सबसे बाध्यकारी चुनौतियों के लाभदायी समाधान तैयार करने के लिए सूचनाओं और अवसर के बीच का अंतर पाटने के लिए प्रतिबद्ध है। करमा ने संलग्न विवरण तैयार करने और अंशधारकों की संभावनाएं जुटाने के लिए अपने विविध संवाददताओं के समूह की कहानियां बयां करने की विशेषज्ञता का लाभ उठाया है जो इसके उपभोक्ताओं को सक्रिय होने के लिए प्रेरित करता है। सूचनाओं और करमा के एसवीओडी कंटेंट जुटाई गई सूचनाओं की गहनता से लैस नेटवर्क के सदस्य अधिकतम प्रभाव के साथ प्रमुख सेक्टरों और क्षेत्रों में जोखिम रहित और निजी-सेक्टर के प्रयासों को गति देने के लिए सार्थक संपर्क और रणनीतिक भागीदारी करने में सक्षम हो पाए हैं।

फिलहाल करमा अपने सदस्यों को विशेष उद्योगों, सेक्टरों और वर्टिकल आफ इंटरेस्ट के सभी विशेष व्यक्तिगत कंटेंट की पेशकश करती है, हालांकि नेटवर्क के कारोबारी प्लेटफार्म तक इसकी पहुंच सिर्फ आमंत्राण और आवेदन के आधार पर मान्यता प्राप्त निवेशकों के लिए ही उपलब्ध है, जिसमें यह मानक है जो सुनिश्चित करता है कि करमा के सदस्य न सिर्फ पूंजी प्रदान करने में सक्षम हैं, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण कारोबार बढ़ानेके लिए रणनीतिक मूल्य भी दे सकते हैं।

करमा की मूल कंपनी टाइमलेस के संस्थापक और सीईओ करम हिंदुजा ने कहा, “एक गलत धारणा है कि यह पीढ़ी हमारी निवेश पहल को लेकर अव्यावहारिक और आक्रामक है। दरअसल, हम अत्यधिक रणनीतिक, अपेक्षाकृत रूढ़िवादी और सबसे महत्वपूर्ण की हम दीर्घकालिक सोच रखते हैं। करमा हमारी पीढ़ी के निवश का तरीका समाहित करती है।” आज की तारीख तक इस नेटवर्क ने वित्त, मीडिया और स्वास्थ्य क्षेत्रों में निवेश अवसरों का लाभ उठाने के लिए फैमिली आफिसेज तथा निजी निवेशकों के साथ भागीदारी की है। जो करमा इनवेस्टमेंट क्लब केबारे में अधिक जानकारी रखने के इच्छुक हैं, उन्हें करमा निवेश टीम के किसी सदस्य द्वारा संपर्ककिए जाने पर कंपनी की वेबसाइट (https://mailchi.mp/karmanetwork.com/investmentclub) पर साइन अप करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

करमा के बारे मेंः

करमा बाजार में वैश्विक वृहद अर्थव्यवस्था के चलनों, जोखिमों और अवसरों पर कहानियां तथा संभावनाएं प्रदान करते हुए विश्व की सबसे बाध्यकारी चुनौतियों का लाभकारी समाधान तैयार कते हुए प्रमुख फैमिली आफिसेज, निवेशकों तथा उद्यमियों का एक वैश्विक नेटवर्क है और यह हमारे नेटवर्क के साथ साझेदारी केलिए निर्धारित रणनीतियों के जरिये निवेश योग्य अवसर प्रदान कर रही है।

 

संपर्कः जेनिफर राबट्र्स, टाइमलेस मीडिया

ईमेलः info@timelessmedia.com

स्रोतः करमा नेटवर्क

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है । 

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti