22 Aug 2018, 02:55 HRS IST
  • अमृतसर : गणेश उत्सव की तैयारी का नजारा
    अमृतसर : गणेश उत्सव की तैयारी का नजारा
    लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच का नजारा
    लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच का नजारा
    पालेमबांग:स्वर्ण,रजत पदक विजेता शूटर जोडी सौरभ एवं अभिषक वर्मा
    पालेमबांग:स्वर्ण,रजत पदक विजेता शूटर जोडी सौरभ एवं अभिषक वर्मा
    नटिंघम:भारत वनाम इंग्लैंड के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच का दृश्य
    नटिंघम:भारत वनाम इंग्लैंड के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच का दृश्य
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: MoneyOnMobile, Inc.
श्रेणी: High Technology
मनीआनमोबाइल ने 10,000 से अधिक एमओएम एटीएम यूनिट स्थापित किए
07/08/2018 3:38:56:143PM

मनीआन मोबाइल एक डलास एवं मुंबई

मनीआनमोबाइल ने 10,000 से अधिक एमओएम एटीएम यूनिट स्थापित किए

डलास एवं मुंबई, भारत, 6 अगस्त, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

भारत के सबसे बड़े मोबाइल फोन-आधारित भुगतान नेटवर्कों में से एक मनीआनमोबाइल, इंक (https://moneyonmobile.us/) (ओटीसीक्यूबीः एमओएमटी) ने घोषणा की है कि भारत में स्थापित किए गए एमओएम एटीएम यूनिट्स की संख्या 10,000 यूनिट के निशान को पार कर गई है।

लोगो-   https://mma.prnewswire.com/media/483548/MoneyOnMobile_Logo.jpg

मनीआॅनमोबाइल के सीईओ एवं चेयरमैन हेराल्ड मोंटगोमरी ने कहा, “हमें खुशी है कि हमने अपनेएमओएम  एटीएम की स्थापना में प्रगति की है। हम समझते हैं कि 10,000 इकाइयों का निशान पार करना दर्शाता है कि इस उत्पाद के लिए हमारे रिटेलरों के बीच जबर्दस्त मांग है। हम वर्ष 2019 के अंत तक 30,000 एमओएम एटीएम यूनिट्स की स्थापना का अपना लक्ष्य पूरा करने की दिशा में अग्रसर हैं। स्थापना गतिविधि और राजस्व चक्र में यह पहला कदम है। राजस्व बढ़ाने के तीन साधन हैं, अपने रिटेलरों तक यूनिट्स  प्रतिस्थापन की संख्या बढ़ाना, दैनिक आधार पर रिटेलरों की लेनदेन की संख्या बढ़ाना और एक दिन में प्रत्येक रिटेलर के लेनदेन प्रदर्शन की संख्या बढ़ाना। प्रतिस्थापित यूनिट्स की संख्या बढ़ाना उन घटनाओं के आरोह में पहला सकारात्मक कदम है जिनका सफलता पर असर पड़ता है। हम अपने आगामी आय साधनों के दौरान अपने एमओएम एटीएम उत्पाद पर अधिक विवरण देने की उम्मीद करते हैं।”

मनीआनमोबाइल, इंक. केबारे में

मनीआनमोबाइल, इंक. भारत पर केंद्रित एक मोबाइल भुगतान टेक्नोलाजी तथा प्रोसेसिंग कंपनी है जो मोबाइल भुगतान सेवाओं की पेशकश करती है। मनीआॅनमोबाइल भारतीय रिटेलरों को वस्तुओं एवं सेवाओं का भुगतान पाने या एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक धन का हस्तांतरण स्वीकार करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाती है। इसका इस्तेमाल आसान एसएमएस टेक्स्ट कार्यात्मकता या मनीआनमोबाइल एप्लीकेशन या इंटरनेट साइट के जरिये किया जा सकता है। मनीआनमोबाइल समस्त भारत में 350,000 से अधिक रिटेल केंद्र हैं।

सुरक्षित आश्रय बयान

यह विज्ञप्ति किसी भी प्रतिष्ठान की प्रतिभूतियों को बेचने या खरीदने के प्रस्ताव की पेशकश नहीं करती है। इस विज्ञप्ति में कुछ भविष्योन्मुखी बयान हैं जो हमारी मौजूदा अपेक्षाओं, भविष्यवाणी तथा आकलनों पर आधारित हैं और इनमें जोखिम तथा अनिश्चितताएं मौजूद हैं। इस विज्ञप्ति के भविष्योन्मुखी बयान आज की तारीख तक हमारे पास मौजूद सूचनाओं पर आधारित हैं। इस तरह के भविष्योन्मुखी बयानों में व्यक्त या दर्शाए गए परिणाम हमारे कारोबार से जुड़े जोखिमों और अनिश्चितताओं के कारण हमारे वास्तविक परिणामों से मूल रूप से भिन्न हो सकते हैंजिन्हें 6 जुलाई 2017 को फाॅर्म 10-के में हमारे द्वारा भरे गए ब्योरे में व्यक्त किया गया है। भविष्योन्मुखी बयानों में हमारी अपेक्षाओं, विश्वास, इरादों या रणनीतियों से संबंधित बयान हो सकते हैं और इन्हें “आकलन”, “भरोसा”, “हो सकता है”, “अनुमान”, “संभावना”, “इरादा”, “संभव है”, “होना चाहिए” और “होगा” जैसे कई अन्य मिलते-जुलते भविष्योन्मुखी शब्दों से पहचाना जा सकता है।  हम इस प्रेस विज्ञप्ति में शामिल किसी भी सूचना को अपडेट करने का कोई दायित्व नहीं लेते हैं, चाहे नई सूचना, भविष्य की घटनाओं या अन्य कारणों से परिणाम ही क्यों न बदले।

निवेशक एवं मीडिया रिलेशंस संपर्कः

ग्रेग आलब्राइट

1 (214) 208 0923

gallbright@moneyonmobile.us

https://moneyonmobile.us/


इंटिग्रा कंसल्टिंग ग्रुप, एलएलसी- इनवेस्टर रिलेशंसः

जेरेमी जी. रो, संस्थापक, मैनेजिंग पार्टनर

1 (925) 262 8305

jeremy@integracg.net

स्रोतः मनीआनमोबाइल, इंक.

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है ।  

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti