16 Oct 2018, 03:47 HRS IST
  • हुबली : कर्नाटक में दशहरा समारोह में ‘गोट फाइट’ का आयोजन
    हुबली : कर्नाटक में दशहरा समारोह में ‘गोट फाइट’ का आयोजन
    गुवाहाटी : प्लास्टिक की बोतल से तैयार एक दुर्गा पूजा पंडाल
    गुवाहाटी : प्लास्टिक की बोतल से तैयार एक दुर्गा पूजा पंडाल
    कोलकाता : सियालदाह में पूजा पंडाल में ले जायी जा रही दुर्गा प्रतिमा
    कोलकाता : सियालदाह में पूजा पंडाल में ले जायी जा रही दुर्गा प्रतिमा
    नयी दिल्ली : रेनबो शो के फिनाले में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी
    नयी दिल्ली : रेनबो शो के फिनाले में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Bira 91
श्रेणी: Entertainment
बीरा 91 ने तीन देशों में इंटरनेशनल करी सप्ताह शुरू किया
05/10/2018 6:09:09:207PM

 न्यूयार्क, 5 अक्टूबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


-इस सालाना समारोह में करी को वैश्विक सांस्कृतिक पहचान के तौर पर पेश किया जाएगा


वैश्विक बीयर ब्रांड बीरा 91 ने पहली बार इंटरनेशनल करी वीक शुरू करने की घोषणा की है जिसमें सभी दिलचस्प कार्यक्रम करी से ही संबंधित होंगे। न्यूयार्क सिटी, सिंगापुर और नई दिल्ली के चुनिंदा रेस्तरांओंमें 12 से 28 अक्टूबर तक मनाए जाने वाले इस समारोह में कस्टम मेन्यू, क्यूरेटेड करी डिश और पेयरिंग बीरा 91 के सबसे खास हस्तनिर्मित बीयर के साथ पेश किए जाएंगे।


इंटरनेशनल करी वीक में करी के समृद्ध इतिहास, उद्भव और विविधता का जश्न मनाया जाएगा और बताया जाएगा कि यह वैश्विक व्यंजनों के प्रवाह का एक सच्चा उत्पाद कैसे बन गया। करी को सभी समावेशी सांस्कृतिक गतिविधि के तौर पर बीरा 91 पूरी दुनिया की खास करी पेश करने के लिए कई बाजारों में विभिन्न रेस्तराओं के साथ भागीदारी करेगीः भारतीय, कैरिबियाई, थाई, जापानी, कोरियाई, मलेशियाई और वियतनामी। इसमें हिस्सा लेने वाले रेस्तराओं में न्यूयार्क सिटी का मशहूर मिस लिलीज, बार बार, किन थाई और अमाराची, सिंगापुर का तंदूर, लगना, लांग चिम और नारा थाई, नई दिल्ली का लवाश बाय सबी, जामुन, अन्नामाया और कई अन्य रेस्तरां शामिल हैं।

 

बीरा 91 के संस्थापक और सीईओ अंकुर जैन ने कहा, “हम पहला सालाना इंटरनेशनल करी सप्ताह शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं। करी विश्व का सबसे आरामदेह व्यंजन है लेकिन कुछ खास तौर पर इसे नए क्षेत्रों में इसे अपनाया जा रहा है, विश्व के तेजी से रंगबिरंगा और अधिक विविधतापूर्ण होने के तौर पर विकसित होने का यह एक ठोस प्रतीक बन गया है। हम अपने खास बीयर के साथ कई प्रकार की करी को उत्कृष्ट बनाने को लेकर रोमांचित हैं और आने वाले वर्षोंके दौरान ग्राहकों का अनुभव बढ़ाने के लिए कुछ नया पेश करने की उम्मीद करते हैं।”

चुनिंदा रेस्तराओं में करी पर केंद्रित स्टार्टर के साथ कस्टम मेन्यू का डिनर पेश किया जाएगा, खासकर जिन्हें बीरा 91 की विशिष्टता के साथ शेफ द्वारा विशेष तौर पर तैयार किया जाएगा। अन्य रेस्तराओं मेंफिक्स्ड कीमत पर बीरा 91 के साथ विशेष डिश पेश किए जाएंगे। व्यंजनों की पेशकश के साथ बीरा 91 कुछ खास करी डिश के आॅर्डर पर फ्री गिवअवे और भुगतान योग्य वाउचर्स भी देगी।

 

इंटरनेशनल करी वीक और प्रत्येक शहर में भागीदार रेस्तराओं की सूची के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखेंः


रेस्तरां में आरक्षित सीटों के लिए कृपया देखेंः


इंटरनेशनल करी वीक के बारे में

- इंटरनेशनल करी वीक के बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए कृपया वेबसाइट देखेंः


- तारीखः 12-28 अक्टूबर 2018

- रेस्टोरेंट रिजर्वेशन के लिए कृपया देखेंः



- सोशल मीडिया हैंडल (फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर)ः

--NYC: @Bira91US / #CurryWeekNYC / #InternationalCurryWeek

--New Delhi: @Bira91Beer (Twitter: @Bira91) / #CurryWeekDEL /

#InternationalCurryWeek

--Singapore: @Bira91SG / #CurryWeekSG / #InternationalCurryWeek

बीरा 91 के बारे में

भारत की कल्पना के अनुसार ताजगी भरा आधुनिक बीयर ब्रांड बीरा 91 नए विश्व को सुस्वादिष्ट बीयर देने की अपेक्षा रखता है। विश्व में सबसे तेजी से विकसित होने वाले बीयरों में से एक बीरा 91 ने अनिवार्य बीयर का एक ठोस पोर्टफोलियो बना लिया है और इसका उद्देश्य बीयर को अधिक रंगीन तथा स्वादिष्ट बनाने के लिए विश्व में बदलाव लाना है। बी9 बेवरीजेज द्वारा 2015 की गर्मी में स्थापित और नई दिल्ली में मुख्यालय रखने वाली कंपनी बीरा 91 बड़ी तेजी से शहर के लाखों लोगों केबीच अपनी स्वादिष्ट बीयर, ठोस पहचान तथा मजबूत ड्राफ्ट नेटवर्क की पेशकश करते हुए लोकप्रिय बन गई है। 300 से अधिक जुनूनी बीयर प्रेमियों की प्रगतिशील और ऊर्जावान टीम द्वारा संचालित यह कंपनी अब भारत में दो बेवरीज का परिचालन करती है और अब न्यूयार्क सिटी समेत 9 शहरों में इसके कार्यालय खुल चुके हैं। बीरा 91 को सिलिकाॅन वैली की लीजेंडरी वेंचर कैपिटल कंपनी सेकोइया का सहयोग मिला हुआ है। रचनात्मक शहरी ड्रिंकर- जो रोमांच पसंद करते हैं और जीवन (या बीयर) कोबहुत ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं- को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए इस ब्रांड का मकसद 21वीं सदी की टेक्नोलॅाजी और अपने आकर्षक मंकीमस्कट के साथ वैश्विक बीयर की दुनिया में हलचल मचा देना है।

 

अधिक जानकारी के लिए देखें www.bira91.com

स्रोतः बीरा 91

संपर्कः केली कोन्ली , ट्रोइका/ मिशन ग्रुप, 1 212 219 2787,

kaylee@thisismission.com

पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है 

 


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti