16 Oct 2018, 03:10 HRS IST
  • हुबली : कर्नाटक में दशहरा समारोह में ‘गोट फाइट’ का आयोजन
    हुबली : कर्नाटक में दशहरा समारोह में ‘गोट फाइट’ का आयोजन
    गुवाहाटी : प्लास्टिक की बोतल से तैयार एक दुर्गा पूजा पंडाल
    गुवाहाटी : प्लास्टिक की बोतल से तैयार एक दुर्गा पूजा पंडाल
    कोलकाता : सियालदाह में पूजा पंडाल में ले जायी जा रही दुर्गा प्रतिमा
    कोलकाता : सियालदाह में पूजा पंडाल में ले जायी जा रही दुर्गा प्रतिमा
    नयी दिल्ली : रेनबो शो के फिनाले में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी
    नयी दिल्ली : रेनबो शो के फिनाले में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Campus Management Corporation
श्रेणी: High Technology
कैंपस मैनेजमेंट को भारत में किसी यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट सिस्टम में पहले राज्यव्यापी कार्यान्वयन के लिए चुना गया
06/10/2018 11:12:43:887AM

 बंगलूरू, भारत, 27 सितंबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।  


कैंपस मैनेजमेंट (https://www.campusmanagement.com/) ने आज घोषणा की कि भारत में महाराष्ट्र प्रदेश सरकार ने महाआईटी मुहिम के तहत संघीय सहायता का चयन किया है जिसमें टेक्नोलॅाजी पार्टनर के तौर पर कैंपस मैनेजमेंट भी शामिल है। यह महाराष्ट्र सरकार को शिक्षा में प्रगति और राज्यभर में दक्षता विकास में सक्षम बनाने के लिए माइक्रोसॅाफ्ट एजुर पर लाइसेंसिंग आॅफ कैंपसनेक्सस (आर) को आवश्यक बनाता है। महाराष्ट्र प्रदेश के अधीनस्थ 14 विश्वविद्यालय श्रमबल की मांग को देखते हुए दक्षता और प्रशिक्षण का तालमेल बिठाने के लिए कैंपसनेक्सस प्लेटफॅार्म कार्यान्वित करेंगे।

 


फोटो-


 

कैंपस मैनेजमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिम मिल्टन ने कहा, “कैंपस मैनेजमेंट भारत में छात्रों की संख्या के आधार पर सबसे बड़ी शिक्षा टेक्नोलॅाजी प्रदाता बनने पर गर्व करती है। हम महाराष्ट्र में 50 लाख से ज्यादा छात्रों को अपने विश्वविद्यालय के साथ बेहतर संपर्क बनाने और विश्वविद्यालय की अधिक से अधिक मुख्य प्रक्रियाओं का लाभ दिलाने में सक्षम बनाने के लिए कैंपसनेक्सस समाधान लागू करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

 


कैंपस मैनेजमेंट समाधान माइक्रोसॅाफ्ट टेक्नोलॅाजी पर निर्मित हैं जो ग्राहकों को माइक्रोसॅाफ्ट डायनामिक्स 365 और भरोसेमंद एजुर क्लाउड प्लेटफॅार्म का लाभ दिलाते हैं। माइक्रोसॅाफ्ट की मजबूत बुनियाद कैंपस मैनेजमेंट को उच्च शिक्षा विशिष्ट सॅाफ्टवेयर और समाधान विकास पर केंद्रित करने में सक्षम बनाती है ताकि शिक्षा के प्रसार, छात्रों की सफलता और परिचालन कार्यकुशलता में सुधार के लिए नवोन्मेषण लाया जा सके।

 


माइक्रोसॅाफ्ट में वर्ल्डवाइड एजुकेशन के उपाध्यक्ष एंथनी सैलसिटो ने कहा, “कैंपस मैनेजमेंट के साथ माइक्रोसॅाफ्ट के संबंध हमें उच्च शिक्षा में विविधतापूर्ण वैश्विक उपस्थिति प्रभावित करने की सुविधा देते हैं। विश्वविद्यालय साझेदारी और इस क्षेत्र के लाखों छात्रों के लिए छात्र संपर्क कई अन्य कारणों में से एक है जो हमें अपने क्लाउड आधारित

समाधानों में निवेश जारी रखने देता है।”

 


कैंपस मैनेजमेंट ने हाल ही में घोषणा


 


की है कि इसने अपने 30 साल के इतिहास में सर्वाधिक बुकिंग परिणाम हासिल कर लिए हैं। वित्त वर्ष 2018 के लिए अंतरराष्ट्रीय

बुकिं परिणाम वित्त वर्ष 2017 के मुकाबले 61 फीसदी अधिक रहा।

ईएमईए और एपीएसी क्षेत्र कैंपस मैनेजमेंट के लिए रणनीतिक योजना का एक अहम हिस्सा बनना जारी रखे हुए हैं।

 


कैंपस मैनेजमेंट के इंटरनेशनल मैनेजिंग डायरेक्टर राज मृत्युंजयप्पा ने कहा, “हमारी आकर्षक अंतरराष्ट्रीय भागीदारी बड़े विश्वविद्यालयों के सिस्टम एकीकरण में कैंपस मैनेजमेंट की दक्षता प्रदर्शित करती है। मसलन, महाराष्ट्र में डीवीईटी परियोजना के तहत 900 औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों और औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्रों (आईटीआई) में कैंपसनेक्सस प्लेटफॅार्म शुरू करने की हमारी क्षमता के कारण ही महाआईटी पार्टनरों के साथ यह आकर्षक नई भागीदारी संभव हो पाई है। एक साथ मिलकर हम महाराष्ट्र में उच्च शिक्षा प्रणाली संवर्द्धित

करने जा रहे हैं और अधिक से अधिक छात्रों को अपने सपने साकार करने में सफलता दिलाते हैं।”

 


कैंपस मैनेजमेंट कॅार्प. के बारे में 

कैंपस मैनेजमेंट (http://www.campusmanagement.com/)

क्लाउड आधारित एसआईएस, सीआरएम तथा ईआरपी समाधानों एवं सेवाओं की एक अग्रणी प्रदाता कंपनी है जो उच्च शिक्षा संस्थानों में बदलाव लाती है। आज 30 देशों के 1,100 से अधिक संस्थान शिक्षा के प्रसार, छात्रों की सफलता और परिचालन कार्यकुशलता में बदलाव लाने के लिए कैंपस मैनेजमेंट के साथ भागीदारी करते हैं। कैंपस मैनेजेमेंट 2018 में इस वर्ष का माइक्रोसॅाफ्ट ग्लोबल एजुकेशन पार्टनर है।

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है । पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है । 

 

 







संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
मीडिया संपर्कः  एश्ले प्रिंस  मीडिया रिलेशंस  कैंपस मैनेजमेंट कॅार्प.  1 954 249 1124  aprince@campusmgmt.com स्रोतः कैंपस मैनेजमेंट कॅार्पोरशन  पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti