10 Dec 2018, 13:48 HRS IST
  • निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए नियमों का सख्ती से पालन कराएं राज्य
    निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए नियमों का सख्ती से पालन कराएं राज्य
    निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए नियमों का सख्ती से पालन कराएं राज्य
    निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए नियमों का सख्ती से पालन कराएं राज्य
    भोपाल गैस त्रासदी की 34वीं वर्षगांठ पर मशाल जुलूस
    भोपाल गैस त्रासदी की 34वीं वर्षगांठ पर मशाल जुलूस
    कोलकाता में डूबते सूरज का एक नजारा
    कोलकाता में डूबते सूरज का एक नजारा
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Concierge Auctions
श्रेणी: Real Estate
थाईलैंड के आइलैंड आफ कोह पर बना लग्जरी विला कन्सीर्ज आॅक्शंस के जरिये नीलामी में बेचा जाएगा
08/10/2018 11:23:38:010AM

 लंदन, 3 अक्तूबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


वैश्विक लग्जरी नीलामी कंपनी कन्सीर्ज आॅक्शंस थाईलैंड के कोह समुई आइलैंड पर विकसित विशिष्ट समुजाना डेवलपमेंट में एक लग्जरी विला बेचेगी- इस देश में कंपनी की अब तक की पहली बिक्री होगी। शुरुआती तौर पर 5 मिलियन डालर में सूचीबद्ध विला 22 छह नवंबर को बोली की शुरुआत के साथ 9 नवंबर को 2.5 मिलियन डालर के रिजर्व मूल्य पर नीलामी में बेचा जाएगा। यह नीलामी वैश्विक स्तर के 20 देशों तक कन्सीर्ज आॅक्शंस की सामूहिक पहुंच बनाएगी।

 

गैरी फेल और जीएफएबी द्वारा पुरस्कार विजेता वास्तुशिल्प डिजाइन से विकसित 1,203 वर्गमीटर में फैला ओपन- प्लान विला फर्श से लेकर छत की खिड़कियों तक रोशनी से भरपूर है, जिसमें दो अत्याधुनिक रसोई और मल्टीपल डाइनिंग एरिया रूम के अंदर और बाहर दोनों ओर हैं और जहां 15 से ज्यादा लोग एक साथ भोजन कर सकते हैं। इस प्रकार यह बिना किसी दिक्कत के रहने और मनोरंजन करने वाला घर है। इसके सभी शयनकक्ष एन-स्वीट तथा एयर- कंडीशंड हैं, जिनमें डुएल सिंक और सोकिंग टब हैं। इसकी आंतरिक सुविधाओं में एक प्राइवेट सिनेमा, विशाल टीवी लान्ज, गेम रूम तथा पूर्ण सुविधाओं से लैस जिम शामिल हैं। बाहरी तौर पर यह विला एक विशाल प्राइवेट इनफिनिटी पूल, सन डेक, बीबीक्यू एरिया, लैंडस्केप गार्डेन तथा इसकी निजी पार्किंग का लाभ देता है।

 

थाईलैंड के सबसे लोकप्रिय सुरक्षित समुदाय के तौर पर पहचान बना चुके समुजाना में 27 लग्जरी आवास हैं जो समुद्र के नजारे वाले हिलटाप पर अवस्थित हैं। यहां के निवासी 24 घंटे सुरक्षा और पांच सितारा रिसोर्ट सुविधाओं का लाभ उठाते हैं जिनमें काल करने पर प्राइवेट शेफ, सभी मौसम के अनुकूल टेनिस कोर्ट, निजी तटीय पहुंच और थाई प्रैक्टिसनरों द्वारा इन-विला उपचार कक्ष शामिल हैं। यह संपत्ति समर्पित थाई स्टाफ को एशियाई सेवाएं एवं आतिथ्य की पेशकश करने में सक्षम बनाती है। यह एस्टेट पूर्ण रूप से किराया आमदनी प्राप्त करने के लिए भी बनाया गया है जब मालिक द्वारा इसका इस्तेमाल नहीं किया जाता है। यहां के निवासियों को गोल्फिंग, फिशिंग, स्वीमिंग, नौकायन, डाइविंग और अन्य वाटर स्पोट्र्स समेत कई तरह की आउटडोर गतिविधियां आसानी से संचालित करने की सुविधाएं मिली हुई हैं। इसके साथ यहां आपको गोल्फ आॅफ थाईलैंड का सदाबहार तापमान वाला जलवायु मिलेगा जिससे यहां के निवासी पूरे साल इस द्वीप में स्वर्ग जैसा आनंद उठाते हैं।

 

कोह समुई थाईलैंड का दूसरा सबसे बड़ा द्वीप है और लग्जरी प्रवासियों के लिए वैश्विक ठिकाने के तौर पर इसने अपनी खासी पहचान बना ली है। यहां के खूबसूरत तट, हरे-भरे रेनफारेस्ट और समृद्ध संस्कृति समकालीनलाइफस्टाइल आउटलेट्स से भरपूर हैं- जिसमें इस द्वीप पर कई सारे मंदिर भी शामिल हैं। इसके अलावा कई सारे विश्व स्तरीय रिसोर्ट और गोल्फ क्लब तथा बड़े पैमाने पर रेस्तरां, स्पा, रिटेल और वाटरस्पोट्र्स सुविधाओं का विकल्प भी यहां मौजूद है। समुजाना समुई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से महज 3.5 किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित

हैजहां बौद्ध मंदिर वाट प्लेई लेइम और मछुआरों का गांव बोफुट तक पहुंचने में कार से सिर्फ 15 मिनट से भी कम लगते हैं।

 

यह प्रापर्टी अप्यांटमेंट के जरिये देखने के लिए खुली है। अप्यांटमेंट बुक करने या बिक्री में हिस्सा लेने के लिए देखेंः


संपर्कः एलिस लेसी alice@relevanceinternational.com

442038688700

स्रोतः कन्सीर्ज आॅक्शन

 


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है 

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti