16 Dec 2018, 01:46 HRS IST
  • म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: FatPipe Networks
श्रेणी: High Technology
न्यूटनिक्स डाॅट नेक्स्ट यूरोप 2018 में रियल-टाइम एसडी-वैन प्रस्तुत करेगी फैटपाइप इंक
28/11/2018 4:12:56:950PM

लंदन, 27 नवंबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 


न्यूटनिक्स गठजोड़ की भागीदार कंपनी फैटपाइप इंक. ने आज घोषणा की कि यह गतिशील, इंटेलीजेंट, रियल-टाइम एसडी-वैन के लिए न्यूटनिक्स एक्रोपोलिस हाइपरवाइजर के साथ एकीकरण शुरू करने के लिए न्यूटनिक्स के सालाना डाॅट नेक्स्ट यूरोप सम्मेलन में एक बूथ खोलेगी। 

                              

                    लोगो-  https://mma.prnewswire.com/media/654439/FatPipe_Networks_Logo.jpg  

 

एसडी-वैन और नेक्स्ट जनरेशन के हाइब्रिड वैन समाधानों की निर्माता, आविष्कारक और कई पेटेंट रखने वाली कंपनी फैटपाइप (आर) एक गतिशील, इंटेलीजेंट, रियल-टाइम एसडी-वैन नेटवर्किंग समाधान एमपीवीपीएन (टीएम) प्रदर्शित करने के लिए न्यूटनिक्स डाॅट नेक्स्ट यूरोप में मौजूद रहेगी। यह समाधान न्यूटनिक्स हाइपरकन्वज्र्ड इंफ्रास्ट्रक्चर (एचसीआई) और शक्तिशाली मल्टी-क्लाउड आर्किटेक्चर के लिए अनुकूल माना जाता है। अनूठे फैटपाइप रियल-टाइम एसडी-वैन के लाभों में शामिल हैंः 

 

- यह 99.999 फीसदी तक सर्वाधिक संभावित वैन विश्वसनीयता देता है  

- 99.999 फीसदी तक सर्वरों के लिए इनबाउंड नेटवर्क विश्वसनीयता देते हुए इनबाउंड लोड संतुलन और स्मार्टडीएनएस देता है और पतों के बीजीपी प्रसारण की जरूरत के बगैर डीएनएस सवालों के सब-सेकंड फेलओवर देता है  

- वैन आॅप्टिमाइजेशन और पेटेंट कराई ट्रांसमिशन टेक्नोलाॅजी के संयोजन का इस्तेमाल करते हुए बैंडविड्थ की जरूरतों को 40 फीसदी से 70 फीसदी तक कम करता है  

- पेटेंटेड टेक्नोलाॅजी स्वतः ही एलटीई पर कमजोर पड़ने समेत काॅल या वीडियो या डाटा सेशन को खत्म किए बगैर सब-सेकंड में वीओआईपी, वीडियो, वीपीएन और डाटा सेशन पर कमजोर पड़ जाता है  

- पेटेंटेड टेक्नोलाॅजी डाटा ट्रांसमिशन के लिए सुरक्षा जैसी अनूठी ब्लाॅक चेन देती है और सर्वोच्च संभावित वैन ट्रांसमिशन सुरक्षा प्रदान करती है  

-  लेयर 2 और लेयर 3 नेटवर्क के साथ निर्बाध एकीकरण  

- एसडीएन के साथ निर्बाध एकीकरण, जिसमें एसडीएन को डाटासेंटर से डेस्कटाॅप (टीएम) तक बढ़ाया जाता है  

- 10 मिलियन सेशन से अधिक और 2 मिलियन बीजीपी से अधिक रूटों पर प्रोसेस करने की क्षमता तथा 16 डाटा लाइन तक संयोजन  

- मल्टीपल एमपीएलएस लाइनों के साथ अनुकूलन क्षमता  

फैटपाइप न्यूटनिक्स टेक्नोलाॅजी का गठबंधन भागीदार कार्यक्रम न्यूटनिक्स एलिवेट का सदस्य है और एमपीवीपीएन नेटवर्किंग के लिए वैध न्यूटनिक्स रेडी एएचवी रहा है।  

फैटपाइप का न्यूटनिक्स एएचवी के साथ एमपीवीपीएन एसडी-वैन संयोजन सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा, विश्वसनीयता और उद्योग व्यापक विश्लेषणों के साथ वैन/इंटरनेट कनेक्शनों की प्रचुरता के लिए इनबाउंड और आउटबाउंड आईपी ट्रैफिक के गतिशील लोड संतुलन के जरिये एचसीआई पावर को जोड़ता है। फैटपाइप नेक्स्ट-जेन एसडी-वैन नेटवर्किंग विशेषज्ञ लंदन में 27 से 29 नवंबर तक चल रहे डाॅट नेक्स्ट के बूथ ई-04 पर न्यूटनिक्स रेडी फैटपाइप हाइपरकन्वज्र्ड नेटवर्किंग समाधान की चर्चा करने का अधिकार रखेंगे।  

फैटपाइप नेटवक्र्स की अध्यक्ष एवं सीटीओ सुश्री सांच दत्ता ने कहा, ”फैटपाइप अपने उत्पादों और भागीदारों के लिए डिलेवरी चैनल विस्तारित करने की खातिर भागीदारों को वर्चुअल मशीन तथा वीएनएफ की पेशकश करते हुए खुश है। हम पूर्ण नेटवर्किंग समाधानों की जरूरत वाली वैश्विक कंपनियों तक पहुंच बनाने के लिए न्यूटनिक्स के साथ काम करने की अपेक्षा रखते हैं।”  

सिक्वेंशियल टेक्नोलाॅजी इंटरनेशनल के सीटीओ माइकल फित्जपैट्रिक ने कहा, “एसटीआई हमारे नेक्स्ट-जेन वैश्विक टेक्नोलाॅजी संग्रह को परिभाषित करने के लिए व्यापक प्रयास करता है, मुख्य अवयवों के तौर पर फैटपाइप और न्यूटनिक्स का स्वतंत्रा चयन करता है। हम रोमांचित हैं कि उन्होंने तब से एक टेक्नोलाॅजी गठजोड़ कर लिया है, जिससे उनके समाधानों के बीच दीर्घकालिक अंतर परिचालन क्षमता और विश्वसनीयता सुनिश्चित हो पाती है। मैं व्यक्तिगत रूप से न्यूटनिक्स और फैटपाइप के गठजोड़ को एसटीआई के लिए एक रणनीतिक लाभ के तौर पर देखता हूं जो हमें दो उद्योग प्रमुखोंके इंटरसेक्शन में एक स्थान मुहैया कराता है।” 

डाॅट नेक्स्ट सम्मेलन आईटी उद्योग का प्रमुख डाटासेंटर और क्लाउड सम्मेलन है जहां अधिकारी, आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर और आॅपरेशंस प्रमुख, आर्किटेक्ट, डेवआॅप्स प्रैक्टिसनर तथा भागीदार इंटरप्राइज अत्याधुनिक प्रैक्टिस के बारे में जानने और चर्चा करते हैं कि वे अपनी शर्तों पर कैसे इंटरप्राइज क्लाउड निर्मित और संचालित कर सकते हैं, जो गतिशीलता देता है और कारोबारियों को एक प्रतिस्पर्धी धार देने के लिए नवोन्मेषण को बढ़ावा देता है। इस वर्ष का यूरोप सम्मेलन ब्रिटेन के लंदन स्थित एक्सेल में 27 से 29 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।  

फैटपाइप नेटवक्र्स, लिमिटेड के बारे में  

फैटपाइप (आर) नेटवक्र्स ने साॅफ्टवेयर परिभाषित व्यापक क्षेत्रा नेटवर्किंग (एसडी-डब्ल्यूएएन) और हाइब्रिड वैन की अवधारणा का ईजाद किया है जो हार्डवेयर और साॅफ्टवेयर की जरूरत कोखत्म करता है या आईएसपी से सहयोग लेता है तथा मल्टी-लिंक नेटवर्क ट्रैफिक नियंत्रित करने के लिए कंपनियों और सेवा प्रदाताओं को अनुमति देता है। फैटपाइप के पास अभी 11 अमेरिकी पेटेंट और मल्टीपाथ, साॅफ्टवेयर परिभाषित नेटवर्किंग तथा ब्राॅडबैंड नेटवर्क के चुनिंदा एनक्रिप्शन से संबंधित 180 टेक्नोलाॅजी दावे हैं। फैटपाइप टेक्नोलाॅजी विश्व की सर्वश्रेष्ठ इंट्रा-काॅर्पोरेट वाइड एरिया नेटवर्क समाधान देती है जो व्यापारिक निरंतरता और उच्च पारेषण सुरक्षा बरकरार रखने के लिए इंटरनेट तथा अन्य नेटवर्क विफलता से आगे रहते हैं। अपने हजारों ग्राहकों के साथ फैटपाइप का मुख्यालय चेन्नई, भारत और अमेरिका में में है जबकि अमेरिका में लगभग सभी राष्ट्रीय रिसेलरों समेत वैश्विक स्तर पर रिसेलरों के साथ इसके कार्यालय पूरी दुनिया में हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें http://www.FatPipe.com हमें ट्विटर पर फाॅलो करें @FatPipe_Inc ( https://twitter.com/fatpipe_inc)

स्रोतः फैटपाइप नेटवक्र्स 




संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।



संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
फैटपाइप नेटवक्र्स, लिमिटेड पचैयप्पन सुब्रमण्यन 91 44 6670 7200 एक्स 3227 pachai@fatpipeinc.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti