16 Dec 2018, 01:39 HRS IST
  • म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    म्यामांर के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    शिमला में बर्फबारी का एक नजारा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    मुंबई में एक कार्यक्रम में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
    संसद के मानसून सत्र शुरू हुआ
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: 3Pillar Global
श्रेणी: High Technology
3 पिलर ग्लोबल को भारत में लगातार दूसरे वर्ष कामकाज के लिए अच्छी जगह का प्रमाणपत्रा मिला
29/11/2018 12:38:38:317PM

नोएडा, भारत, 29 नवंबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


- यह  प्रतिष्ठित पुरस्कार 3पिलर ग्लोबल की उत्कृष्ट कंपनी संस्कृति और कर्मचारी संतुष्टि का सम्मान है

नवप्रवर्तक साॅफ्टवेयर उत्पादों की अग्रणी विकास कंपनी 3पिलर ग्लोबल को लगातार दूसरे वर्ष इसकी उत्कृष्ट कंपनी संस्कृति के लिए भारत में ग्रेट प्लेस टु वर्क-सर्टिफाइड (टीएम) संस्था के तौर पर सम्मान दिया गया है। ग्रेट प्लेस टु वर्क (आर) इंस्टीट्यूट से प्रतिष्ठित सर्टिफिकेशन उन कंपनियों को दिया जाता है जो अपने कर्मचारियों के लिए कार्यस्थल के उत्कृष्ट माहौल को बढ़ावा देते हैं। इस्से पहले ग्रेट प्लेस टु वर्क (आर) इंस्टीट्यूट ने भारत में कामकाज के लिहाज से शीर्ष 50 सर्वश्रेष्ठ आईटी एवं आईटी-बीएमपी संस्थानों 2015 की सूची में शामिल किया था। 

सीईओ डेविड डीवोल्फ ने कहा, “3पिलर जहां लगातार मूल्य बनाए रखते हुए एक वैश्विक संगठन है, वहीं हमारे प्रत्येक कार्यालय स्थानीय पर्यावरण की संस्कृति को सम्मान और महत्व भी देता है। हमें गर्व है कि कर्मचारियों के लिए अत्याधुनिक कार्यस्थल बनाने के हमारे प्रयास ने न सिर्फ अतुलनीय उत्पाद बनाने वाली योग्य प्रतिभाओं को  आकर्षित किया है, बल्कि उनकी समग्र खुशहाली में भी सुधार किया है। हमारा नोएडा कार्यालय महान प्रतिभाओं को बरकरार रखने के विचार से डिजाइन किया गया है और 350 से अधिक कर्मचारियों के लिए एक सकारात्मक कार्यमाहौल देता है।”  

3पिलर ग्लोबल का नोएडा कार्यालय अप्रैल 2017 में खुला था जहां खूबसूरत डिजाइन और एक सामूहिक, खुल अवधारणाओं का समावेश है और यह कंपनी की सकारात्मक संस्कृति का समर्थन करता है।  

डीवोल्फ ने आगे कहाः “स्थल और संस्कृति हमारे ग्राहकां के लिए नवप्रवर्तक, विश्व स्तरीय साॅफ्टवेयर उत्पाद तैयार करने की हमारी क्षमता में योगदान देती है और हम खुश हैं कि हमारे कर्मचारी भी यही अनुभव करते हैं।”  

यह उपलब्धि 3पिलर ग्लोबल के तीन मुख्य मूल्यों एकजुटता, गतिशीलता और नवोन्मेषण के साथ-साथ कंपनी के सांस्कृतिक मूल्यों को दर्शाती है। टैलेंट एंगेजमेंट के सीनियर डायरेक्टर और डिलेवरी सेंटर के प्रमुख गोविंद नेगी ने कहा, “3पिलर में हम प्रत्येक व्यक्ति के साथ इज्जत और सम्मान से पेश आने, सामूहिक और उच्च प्रदर्शन वाली टीमों के निर्माण, खुला संवाद, परिशुद्धता के साथ क्वालिटी परिणाम देने और गलतियों से सीखने की ललक होने में यकीन करते हैं।”  

“ग्रेट प्लेस टु वर्क इंस्टीट्यूट से सर्टिफाइड होना हमें आश्वस्त करता है कि हम प्रतिदिन इस मूल्य के साथ जी रहे हैं।”  

सर्टिफिकेशन पाने के लिए 3पिलर ग्लोबल के 70 फीसदी या उससे अधिक प्रतिभागी कर्मचारियों को संस्था को कामकाज का अच्छा स्थल मानने की रेटिंग करनी पड़ती है। मानकों में इंस्टीट्यूट का ट्रस्ट इंडेक्स (सी) और कल्चर आॅडिट (सी) भी शामिल है जिससे कर्मचारियों की संस्था में भरोसे की पुष्टि होती है और उत्कृष्ट कार्यस्थल परिवेश बनाने के लिए उनके कार्यक्रमों और तौर-तरीकों की प्रभावशीलता देखी जाती है। सर्टिफिकेशन पाने का मतलब है कि भारतीय कार्यालय अब संस्थान की ग्रेट वर्कप्लेस सूची के लिए योग्य है।  

तीन महादेशों में सात कार्यालय रखते हुए 3पिलर को सात बार अमेरिका की तेजी से उभरती 5000 कंपनियों की सूची में शामिल किया गया है और इसे तीन बार वाशिंगटन पोस्ट के शीर्ष कार्यस्थलों की सूची में  एक कंपनी के तौर पर शामिल किया गया है। ग्रेट प्लेस टु वर्क सर्टिफिकेशन भी मिल जाने से साबित होता है कि कंपनी अपने कर्मचारियों में निवेश जारी रखे हुए है जिससे वे पीबीएस, कारफैक्स, इक्विनाॅस, नैशनल ज्योग्राफिक तथा कई अन्य कंपनियों तथा संस्थाओं के लिए विश्व स्तरीय साॅफ्टवेयर उत्पाद देने में सक्षम हो पाते हैं।  

ग्रेट प्लेस टु वर्क (आर) इंस्टीट्यूट के बारे में  

ग्रेट प्लेस टु वर्क (आर) इंस्टीट्यूट एक वैश्विक शोध, कंसल्टिंग और प्रशिक्षण संस्था है जो संगठनों को अत्यधिक भरोसेमंद कार्यस्थल संस्कृति के विकास के जरिये कार्यस्थलों की पहचान, निर्माण एवं बरकरार रखने में मदद करती है। ग्रेट प्लेस टु वर्क 50 से अधिक देशों की कारोबारों, गैर-लाभकारी संगठनों और सरकारी एजेंसियों को सेवाएं देती है।  

3पिलर ग्लोबल के बारे में  

3पिलर ग्लोबल नवप्रवर्तक, राजस्व कमाने वाले साॅफ्टवेयर उत्पाद बनाती है, जो कारोबारियों को आइडिया को मूल्य में तेजी से बदलने में सक्षम बनाते हैं। 3पिलर मोबाइल, क्लाउड तथा बिग डाटा जैसी परिवर्तनकारी टेक्नोलाॅजी में विशेषज्ञता रखने वाले इंजीनियरों के साथ व्यापारिक मानसिकता को संतुलित करती है ताकि कारोबार की वास्तविक जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पाद विकसित हो सके। आज की तारीख में 3पिलर के उत्पादों ने कारफैक्स, पीबीएस तथा अनगिनत अन्य कंपनियों जैसे उद्योग प्रमुखों के लिए एक अरब डाॅलर से भी अधिक का कारोबार किया है। अधिक जानकारी के लिए देखें 


वर्तमान रोजगार के अवसर और कंपनी की संस्कृति के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें 


स्रोतः 3पिलर ग्लोबल  


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

 


 
संपर्क:
लाॅरेन कार्ल carl@pinkstongroup.com 1 703 388 6734
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti