27 Jun 2019, 03:36 HRS IST
  • न्यायालय का गुजरात में रास की दो सीटों पर अलग-अलग उपचुनाव के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इंकार
    न्यायालय का गुजरात में रास की दो सीटों पर अलग-अलग उपचुनाव के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इंकार
    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, चार आतंकवादी ढेर
    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, चार आतंकवादी ढेर
    सिरिसेना से मिले प्रधानमंत्री मोदी, पारस्परिक हित के द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा
    सिरिसेना से मिले प्रधानमंत्री मोदी, पारस्परिक हित के द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा
    मोदी ने गुरुवायुर में कहा, वाराणसी जितना ही मुझे प्रिय है केरल
    मोदी ने गुरुवायुर में कहा, वाराणसी जितना ही मुझे प्रिय है केरल
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: MGID
श्रेणी: Advertising
एमजीआईडी ने टैग ‘‘सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड’’ सील हासिल किया
21/12/2018 10:47:32:853AM

एमजीआईडी ने टैग ‘‘सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड’’ सील हासिल किया 


लास एंजिलिस, 20 दिसंबर, 2018, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

 

स्वदेशी विज्ञापन में वैश्विक अग्रणी कंपनी एमजीआईडी ने घोषणा की है कि ट्रस्टवर्दी एकाउंटेबिलिटी ग्रुप (https://www.tagtoday.net/)(टैग) ने एमजीआईडी को टैग ‘‘सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड’’ सील प्रदान किया है जो डिजिटल विज्ञापन सप्लाई चेन में धोखाधड़ी वाले ट्रैफिक से मुकाबले के लिए बनने वाले योजना की सख्त जरूरतों को पूरा करने की एमजीआईडी के अनुपालन की पहचान करता है। 

 

                  

 

                            (लोगोः  https://mma.prnewswire.com/media/772886/MGID_Logo.jpg )

 

अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ एडवरटाइजिंग एजेंसीज (4ए), एसोसिएशन ऑफ नेशनल एडवरटाइजर्स (एएनए) और इंटरैक्टिव एडवरटाइजिंग ब्यूरो (आईएबी) द्वारा गठित टैग आपराधिक गतिविधियों से मुकाबला तथा डिजिटल विज्ञापन उद्योग में विश्वास बढ़ाने वाला प्रमुख वैश्विक सर्टिफिकेशन प्रोग्राम है। सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड गाइडलाइंस का पालन करने वाली कंपनियों को सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड सील दिया गया है, जिसे वे धोखाधड़ी रोकने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत सार्वजनिक संचार में इस्तेमाल कर सकती हैं। 

 

एमजीआईडी के सीईओ सर्गेई डेनिसेंको ने कहा, “धोखाधड़ी वाली ट्रैफिक समस्या के कारण एक विज्ञापनदाता को अब 100 संवाद करने के लिए दो साल पहले के मुकाबले 20 प्रतिशत ज्यादा खर्च करना पड़ता है। यही वजह है कि हमने अपनी एंटी-फ्राउड प्रणाली विकसित कर ली है जो हमें 96 फीसदी वास्तविक मानवीय ट्रैफिक देने में सक्षम बनाती है। हमने इस परियोजना के लिए बहुत ज्यादा प्रयास  किया है और हमें बहुत गर्व है कि टैग ने धोखाधड़ी ट्रैफिक से मुकाबले के लिए एमजीआईडी की प्रतिबद्धता को सम्मानित किया है तथा क्वालिटी विज्ञापन परिणाम दिए हैं।” 

 

टैग में ऑपरेशंस और पॉलिसी के एसवीपी रसेल निसवांडर थॉमस ने कहा, “विज्ञापन धोखाधड़ी से सफलतापूर्वक निपटने के लिए हमारे उद्योग को उच्च मानकों को अपनाने की जरूरत है जो धोखाधड़ी से लाभ कमाने वाले धोखेबाजों और अपराधियों की कमाई कें कमी ला सकें। हम एमजीआईडी का टैग ‘‘सर्टिफाइड एगेंस्ट फ्राउड’’ सील पाने का स्वागत करते हैं और हम एक धोखा मुक्त, पारदर्शी तथा ब्रांड सुरक्षित विज्ञापन माहौल बनाने के लिए एमजीआईडी के साथ काम जारी रखने की अपेक्षा करते हैं।” 

 

एमजीआईडी के बारे में 

 

एमजीआईडी स्वदेशी विज्ञापन में शीर्ष वैश्विक नवोन्मेषक कंपनी है। वर्ष 2008 में अपनी स्थापना के बाद से ही कंपनी एक प्रमुख कंटेंट आपूर्ति प्लेटफॉर्म बन गई है जो मासिक रूप से 165 अरब अनुमोदनों के साथ 850 मिलियन खास पाठकों को लक्ष्य करती है। 

 

एमजीआईडी प्रकाशकों को अपनी साइटों पर उपभोक्ताओं को जोड़े रखने और उनके ट्रैफिक को कमाऊ बनाए रखने में मदद करती है, व्यक्तिगत कंटेंट सिफारिशों के जरिये लक्षित पाठक वर्गों के साथ ब्रांड मार्केटियरों और विज्ञापनदाताओं को जोड़ती है तथा नतीजतन स्वदेशी विज्ञापन पारिस्थिति के सभी भागीदारों के लिए राजस्व वृद्धि करती है। 

 

स्रोतः एमजीआईडी 

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti