22 Jan 2019, 16:5 HRS IST
  • रणजी ट्राफी के एक मैच में बाॅलिंग करते उमेश यादव
    रणजी ट्राफी के एक मैच में बाॅलिंग करते उमेश यादव
    प्रयाग कुंभ में पूजा अर्चना करता साधु
    प्रयाग कुंभ में पूजा अर्चना करता साधु
    धुंध के आगोश में लिपटी राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली
    धुंध के आगोश में लिपटी राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली
    गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास करते जवान
    गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास करते जवान
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Tonn Investments, LLC
श्रेणी: Business and Finance
सिक्योर्ड लेंडर्स ने 4.2 मिलियन डाॅलर से अधिक की राशि रिकवर करने के लिए गारंटर जोसेफ शेपिरो, आॅनकैम इंक. के चेयरमैन और सीईओ केखिलाफ मुकदमा दायर किया
10/01/2019 3:14:41:457PM

सिक्योर्ड लेंडर्स ने 4.2 मिलियन डाॅलर से अधिक की राशि रिकवर करने के लिए गारंटर जोसेफ शेपिरो, आॅनकैम इंक. के चेयरमैन और  सीईओ केखिलाफ मुकदमा दायर किया 


 

फीनिक्स, 10 जनवरी, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।  

 

7 जनवरी, 2019 को टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी और स्काॅट टाॅन ने आॅनकैम, इंक. (डेटर) में सिक्योर्ड लेंडर्स के तौर पर अमेरिकी जिला अदालत के तहत अरिजोना जिले में जोसेफ शेपिरो के खिलाफ मुकदमा दायर किया। 

 

मुकदमे में टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी और स्काॅट टाॅन ने आरोप लगाया कि उन्होंने कुछ निश्चित सिक्योर्ड लोन आॅनकैम, इंक. को दिया था जिसकी पहचान और पुष्टि  आॅनकैम, इंक और जोसेफ शेपिरो द्वारा रिस्टेटेड सेटेलमेंट एग्रीमेंट के तहत की गई। जोसेफ शेपिरो ने अपनी व्यक्तिगत क्षमता और आॅनकैम, इंक. के चेयरमैन, सीईओ तथा निदेशक की हैसियत से 16 फरवरी 2018 को रिस्टेटेड सेटेलमेंट एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए थे। 

 

टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी और स्काॅट टाॅन ने यह भी आरोप लगाया कि जोसेफ शेपिरो ने व्यक्तिगत रूप से लिखित गारंटी भी दी कि वह ‘‘बिना शर्त और अपरिवर्तनीय रूप से, संयुक्त रूप से और अलग-अलग गारंटी देते हैं... कि जैसे ही उसकी शर्त पूरी हो जाएगी, वह  सिक्योर्ड लोन की मूल राशि का पूर्ण और तत्पर भुगतान करेंगे। 

 

टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी और स्काॅट टाॅन ने यह भी आरोप लगाया है कि शर्त के मुताबिक तारीख आने पर आॅनकैम, इंक.  सिक्योर्ड लोन के तहत प्राप्त राशि का पुनर्भुगतान करने में विफल रही और जोसेफ शेपिरो ने अपने वादे के मुताबिक दी गई गारंटी का उल्लंघन किया है। 7 जनवरी 2019 को सिक्योर्ड लोन के तहत कुल राशि 4,261,167.29 डाॅलर हो गई तथा इसमें प्रतिदिन की ब्याज दर भी जुड़ती जाएगी। टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी तथा स्काॅट टाॅन ने मुकदमे की सुनवाई में अपनी क्षतिपूर्ति और बकाया राशि की मांग की है तथा साथ ही इसमें फैसले से पहले और बाद के दौरान वकील की फीस और अन्य खर्च की राशि तथा ब्याज की भी मांग की है। 

 

इसके अलावा 31 जुलाई 2018 को टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी ने आॅनकैम, इंक. की पर्याप्त रूप से सभी संपत्तियों से संबंधित यूसीसी पब्लिक सेल पूरा किया है । टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी यूसीसी पब्लिक सेल से संबंधित आॅनकैम, इंक. की संपत्तियों के लिए सफल बोलीदाता रही और आॅनकैम, इंक. के सर्वाधिकार, टाइटिल, दावे तथा हितों एवं यूसीसी पब्लिक सेल से संबंधित आॅनकैम, इंक. की सभी निजी संपत्ति को बिक्री हस्तांतरण बिल जारी किया है। 

 

मुकदमा या यूसीसी पब्लिक सेल से संबंधित किसी तरह की पूछताछ नीचे दिए गए पते पर की जा सकती है। 

 

स्रोतः टाॅन इनवेस्टमेंट्स, एलएलसी

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
एंथनी टी. किंग, एस्क्वायर स्नेल एंड विल्मर एलएलपी फोनः 1 602 382 6513 ईमेलः aking@swlaw.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti