18 Feb 2019, 11:13 HRS IST
  • पुलवामा हमला: कैबिनेट की बैठक में भाग लेते प्रधानमंत्री व अन्य मंत्रीगण
    पुलवामा हमला: कैबिनेट की बैठक में भाग लेते प्रधानमंत्री व अन्य मंत्रीगण
    जम्मू: पुलवामा हमले के विरोध में प्रदर्शन करते लोग
    जम्मू: पुलवामा हमले के विरोध में प्रदर्शन करते लोग
    पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुये गृहमंत्री राजनाथ सिंह
    पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुये गृहमंत्री राजनाथ सिंह
    नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नयी ट्रेन वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते हुये
    नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नयी ट्रेन वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते हुये
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: BizzSecure
श्रेणी: General
बिजसिक्योर ने ईएआईडी समाधान पेश किया
17/01/2019 3:31:21:220PM

 बिजसिक्योर ने ईएआईडी समाधान पेश किया 


 

सिलिकॉन वैली, कैलिफोर्निया, 17 जनवरी, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

  - कंप्लायंस और सूचना सुरक्षा के लिए इंटरप्राइज एसेसमेंट और इन्फोसेक डिजाइन (ईएआईडी)   


बिजसिक्योर(https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2349734-1&h=3377794867&u=https%3A%2F%2Fwww.bizzsecure.com%2F&a=BizzSecure ) ने आज सूचना सुरक्षा (इन्फोसेक) के लिए अपने ईएआईडी समाधान पीस ऑफ माइंड की घोषणा की। ईएआईडी पहला ऐसा समाधान है जो साधनों का एक प्लेटफॉर्म  और विभिन्न अनुपालन जरूरतों पर आधारित सुरक्षा अधोसंरचना डिजाइन करने के लिए विशेषज्ञों की टीम को शामिल करता है। ईएआईडी किसी कंपनी को अनुपालन और व्यापारिक जरूरतों पर आधारित आकर्षक इन्फोसेक अधोसंरचना तेजी से और आसानी से हासिल करने की सुविधा देता है। 

  सीटीओ (मुख्य तकनीकी अधिकारियों) और सीआईएसओ (मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारियों) के लिए उनकी सुरक्षा अधोसंरचना में दृश्यता कंपनी अनुपालन तथा उनकी संवेदनशील सूचनाओं की सुरक्षा के लिए सर्वोपरि है। ईएआईडी कंपनी की अनुपालन संपूर्णता, जोखिम, परियोजना स्थिति, संसाधन उपयोगिता और सुधार प्रयासों की मिनट तक की सूचनाओं के साथ तत्काल रिपोर्ट देता है। ये रिपोर्ट अन्य मामलों में घंटों और कई दिन लगा देती हैं और हर बार इसके लिए उन्हें अनुरोध करना पड़ता है। 


 बिजसिक्योर के संस्थापक और सीईओ विवेक शर्मा ने कहा, “शाम की खबरें  उन फॉर्चून 500 कंपनियों में व्यापक सुरक्षा उल्लंघन करते हुए लगातार जारी रहती हैं जो दुर्भाग्यवश अपनी सुरक्षा अधोसंरचना में अभी भी खामियां छोड़ देती हैं। चाहे कोई कंपनी पूर्ण स्थापित उद्योग हो या नया उभरता कारोबार कर रही है, हम उनकी खामियों की पहचान करने के लिए एक अनूठा समाधान देते हैं और संपूर्ण अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए उन खामियों दूर करने को प्राथमिकता देते हैं तथा उनकी सुरक्षा अधोसंरचना के रखरखाव को दुरुस्त करते हैं।”   


उभरती कंपनियों में इनहाउस इन्फोसेक विशेषज्ञता का अभाव रहता है, इसे देखते हुए ईएआईडी उन्हें अनुपालक बनाने और सुरक्षा अधोसंरचना के लिए मार्गदर्शन, सहयोग तथा अनुभव प्रदान कर सकता है। ईएआईडी आईएसओ 27002, पीसीआई-डीएसएस, एनआईएसटी 800-53, एनआईएसटी 800-171, एनआईएसटी सीएसएफ, एचआईपीएए-हाईटेक, एफएफआईईसी, एफआईएसएमए तथा कई अन्य के लिए अनुपालन तथा सुरक्षा ढांचा तैयार कर सकता है।


यह निरंतर सफल वृद्धि और किसी कंपनी की साख को नुकसान पहुंचाते हुए लाचार कर देने के बीच एक अंतर हो सकता है।    बोल्डफोकस में टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष जिम कैबेज ने कहा, “हमने कंपनियों को इन्फोसेक अधोसंरचना के मूल्यांकन तथा डिजाइन क ेलिए ईएआईडी द्वारा मिल सकने वाले असाधारण मूल्य को देखा है। यह एक विशेष और सशक्त समाधान है जो किसी भी आकार के कारोबार को उनके अनुपालन मूल्यांकन, प्रतिस्थापन और रखरखाव में मदद करेगा ताकि सुरक्षा अंतरों और कमजोरियों से विश्वसनीय सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।”   


ईएआईडी समाधान आज उपलब्ध है। अधिक जानकारी 833. बिजसेक (833.249.9732) पर कॉल करके या info@bizzsecure.com पर ईमेल करके www.bizzsecure.com  से हासिल की जा सकती है।    बिजसिक्योर (bizzsecure.com) (https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2349734-1&h=3056557324&u=https%3A%2F%2Fwww.bizzsecure.com%2F&a=bizzsecure.com ) कंपनी की मन की शांति के लिए सूचना सुरक्षा (इन्फोसेक) पेश करती है ताकि ईएआईडी समाधान के जरिये उनकी इन्फोसेक टीम को सशक्त बनाया जा सके और अत्याधुनिक अनुपालन सुरक्षा अधोसंरचना का रखरखाव किया जा सके। ईएआईडी जोखिम, सुधार तथा अनुपालन संपूर्णता के साथ-साथ परियोजना स्थिति और संसाधन उपयोगिता की तत्काल रिपोर्ट भी प्रदान करता है। बिजसिक्योर फ्रेमोंट कैलिफोर्निया स्थित एक निजी कंपनी है।   


बोल्डफोकस (boldfocus.com)


(https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2349734-1&h=2918412708&u=http%3A%2F%2Fboldfocus.com%2F&a=boldfocus.com )


एक पुरस्कार विजेता, डिजिटल सूचना और टेक्नोलॉजी सेवा कंपनी है जो असाधारण ऑनलाइन अनुभव निर्मित करने के लिए सहानुभूति आधारित पहल का इस्तेमाल करती है जिसमें एक्शन, प्रभावपूर्ण निर्णय शामिल होते हैं और हमारे ग्राहकों के उपभोक्ताओं को प्रेरित करते हैं तथा जिसमें क्लिक, एंगेज, खरीदारी, साझा और रिटर्न आदि निहित हैं।   


स्रोतः बिजसिक्योर  


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।


 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
राबर्ट बीनलैंड फोनः 1.833.249.9732 ईमेलः robert.beanland@bizzsecure.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti