17 Aug 2019, 16:1 HRS IST
  • सोनिया गांधी बनाई गईं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष
    सोनिया गांधी बनाई गईं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष
    साढ़े चार घंटे देरी से दिल्ली पहुंची समझौता एक्सप्रेस
    साढ़े चार घंटे देरी से दिल्ली पहुंची समझौता एक्सप्रेस
    संविधान के अनुच्छेद 370 पर राष्ट्रपति के आदेश को उच्चतम न्यायालय में चुनौती
    संविधान के अनुच्छेद 370 पर राष्ट्रपति के आदेश को उच्चतम न्यायालय में चुनौती
    कर्नाटक भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे
    कर्नाटक भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: CAS
श्रेणी: General
प्रमुख वैश्विक सीआरओ/सीडीएमओ एएमआरई ने प्रभावी शोध एवंग्राहकों की सफलता को सक्षम बनाने के लिए सीएएस के स्किफाइंडर के लिए 5 वर्षीय समझौते का वादा किया
18/01/2019 9:54:24:020AM

प्रमुख वैश्विक सीआरओ/ सीडीएमओ एएमआरई ने प्रभावी शोध एवंग्राहकों की सफलता को सक्षम बनाने के लिए सीएएस के स्किफाइंडर के लिए 5 वर्षीय समझौते का वादा किया 


कोलंबस, ओहियो, 17 जनवरी, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

 

- फार्मास्यूटिकल कंपनियां अपनी पाइपलाइन को आगे बढ़ाने के लिए आउटसोर्सिंग पर बहुत ज्यादा निर्भर रहती हैं, इसे देखते हुए प्रमुख अनुबंध शोध, विकास और उत्पादन संगठनों को इस क्षेत्रा में अग्रणी बने रहने के लिए सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिक सूचना समाधान की जरूरत है। 

 

अमेरिकन केमिकल सोसायटी (एसीएस) की इकाई सीएएस ने आज घोषणा की कि उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में प्रमुख वैश्विक लाइफ साइंस अनुबंध शोध, विकास और उत्पादन संगठन एएमआरआई ने स्किफाइंडर (आर) के लिए 5 वर्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। यह निवेश सुनिश्चित करता है कि वैश्विक स्तर के सभी एएमआरआई शोधकर्ता स्किफाइंडर तक पहुंच बनाना जारी रखेंगे। स्किफाइंडर एएमआरआई की शोध टीम को वैज्ञानिक कंटेंट, विशेषज्ञता के साथ सीएएस वैज्ञानिकों द्वारा तैयार और शक्तिशाली खोज कार्यात्मकता के सबसे समग्र चयन तक असीमित पहुंच देता है जिससे उन्हें नवोन्मेषक तरीके से उस सूचना को अनूदित करने में मदद मिलती है।  

 

             

 

                         लोगो-  https://mma.prnewswire.com/media/691740/CAS_Logo.jpg 

 

ड्रग डिस्कवरी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष माइकल ट्रोवा ने कहा, “स्किफाइंडर हमारे शोधकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण साधन है, जो हमारी आरएंडडी गतिविधियों को संचालित करने के लिए हमें जरूरी वैज्ञानिक साहित्य तक तत्काल पहुंच दिलाता है। इन्हीं हाई-क्वालिटी सूचना साधनों पर हमारे ग्राहक भरोसा करते हैं और इनमें निवेश करने से उनकी परियोजनाओं के लिए नवोन्मेषक समाधान देने को लेकर हमारी विशेषज्ञता और क्षमता में उनका विश्वास  बढ़ता है।”

 

क्षमताओं, अनुकूलता, विशेषज्ञता, क्वालिटी, विश्वसनीयता और सेवा के लिए लाइफ साइंस लीडर्स 2018 सीएमओ लीडरशिप अवार्ड्स विजेता के तौर पर एएमआरआई अपने ग्राहकों की सफलता के लिए समर्पित है और समस्त दवा कंटिनम में संपूर्ण क्षमताएं प्रदान करती है। उन्होंने अभिनव सफलता प्रदर्शित की है, 240 से ज्यादा जारी पेटेंटों के साथ अपने ग्राहकों के प्रोग्राम और उत्पादों को विकसित किया है, 500 शीर्ष प्रकाशनों की समीक्षा की है और 250 से व्यावसायिक एपीआई और उत्पादों को अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है।  

 

पूरी दुनिया में स्किफाइंडर का इस्तेमाल जर्नल, पेटेंट, रासायनिक पदार्थों, प्रतिक्रियाओं, संपत्तियों और कई अन्य समेत प्रकाशित वैज्ञानिक साहित्य की गहरी जानकारी हासिल करने के लिए व्यावसायिक, शैक्षणिक और सरकारी संस्थाओं के नवोन्मेषकों द्वारा किया जाता है। शीर्ष 50 फार्मास्यूटिकल कंपनियों में से 48 कंपनियों सहित शीर्ष रैंक वाली अनुबंधित शोध संस्थाएं और उनके ग्राहक महत्वपूर्ण शोध, निर्माण प्रभावी सिंथेटिक योजनाओं को अद्यतन रखने के लिए स्किफाइंडर के उत्पाद समूहों का लाभ उठाते हैं और लैब में तेजी से परिणाम पाने के लिए जरूरी जवाब तलाशते हैं।  

 

सीएएस में मुख्य कस्टमर अधिकारी क्रेग स्टीफंस ने कहा, “सीएएस एएमआरआई के साथ हमारी भागीदारी को मूल्यवान बनाती है और उनके द्वारा अर्जित नवोन्मेषक सफलताओं की सराहना करती है। हम इस दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के साथ स्किफाइंडर में जताए गए उनके निरंतर विश्वास की सराहना करते हैं और आने वाले वर्षों में उनके ग्राहकों को असाधारण परिणाम देना जारी रखने के लिए उन्हें मदद करने की आस रखते हैं।” 

 

सीएएस के बारे में 

 

अमेरिकन केमिकल सोसायटी की इकाई सीएएस (https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2348957-1&h=1030704318&u=https%3A%2F%2Fwww.cas.org%2F&a=CAS )

वैश्विक स्तर के आरएंडडी संगठनों के साथ भागीदारी करती है ताकि कार्यसक्षम वैज्ञानिक जानकारी दी जा सके जिससे उन्हें अपने नवोन्मेषण की योजना बनाने, नवोन्मेषण लाने और नवोन्मेषण की सुरक्षा करने में मदद मिल सके और नए बाजारों तथा अवसरों के उभरने की भविष्यवाणी की जा सके। वैज्ञानिक शोधकर्ता, पेटेंट प्रोफेशनल्स और व्यावसायिक, शैक्षणिक तथा सरकारी क्षेत्रों में विश्व के व्यापार प्रमुख खोज एवं रणनीति की सलाह पाने के लिए हमारे समाधानों और सेवाओं पर भरोसा करते हैं। हमारे अद्वितीय कंटेंट, विशेष टेक्नोलॉजी और असाधारण मानवीय विशेषज्ञता का लाभ ऐसे समाधानों में मिलता है जो आपके संगठन को एक सूचना लाभ प्रदान करेगा। 110 वर्ष से अधिक समय के अनुभव के कारण कोई भी सीएएस से ज्यादा वैज्ञानिक सूचना के बारे में ज्यादा नहीं जानता। 

 

सीएएसः जहां विज्ञान और रणनीति का संगम होता है 

 

एएमआरआई के बारे में 

 

वैश्विक अनुबंध शोध और उत्पादन संस्था एएमआरआई मरीजों के परिणामों और जीवन की गुणवत्ता सुधारने के लिए फार्मास्यूटिकल और बायोटेक्नोलॉजी उद्योगों के साथ भागीदारी करती है। उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में अपने केंद्र रखते हुए एएमआरआई की  टीम डिस्कवरी, डेवलपमेंट, एनालिटिकल सर्विसेज, एपीआई मैन्युफैक्चरिंग और ड्रग प्रोडक्ट में समाधानों का संपूर्ण समूह देने के लिए वैज्ञानिक विशेषज्ञता और बाजार अग्रणी टेक्नोलॉजी को  जोड़ती है। एएमआरआई के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें www.amriglobal.com

 

स्रोतः सीएएस 

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
टीना टोमियो 1 614 447 3600 cas-pr@cas.org
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti