23 Apr 2019, 00:29 HRS IST
  • नामांकन दाखिल करने से पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ विजय चिह्न दिखाते हुये
    नामांकन दाखिल करने से पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ विजय चिह्न दिखाते हुये
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Pharmerit International
श्रेणी: Medical and Health Care
फारमेरिट ने एशिया में बाजार पहुंच सहयोग का विस्तार किया
18/01/2019 3:15:46:303PM

फारमेरिट ने एशिया में बाजार पहुंच सहयोग का विस्तार किया 


बेटहेस्दा, मैरीलैंड, 17 जनवरी, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

 

स्वास्थ्य अर्थव्यवस्था और परिणाम शोध (एचईओआर) कंसल्टेंसी की अग्रणी कंपनी फारमेरिट इंटरनेशनल (फारमेरिट) अपनी एशियाई उपस्थिति बढ़ा रही है। इस विस्तार में शंघाई, चीन के विकास के साथ साथ मुंबई, भारत में भी एक कार्यालय स्थापितकिया जाना शामिल है। 

 

एशिया प्रशांत क्षेत्र तेजी से विकसित होता फार्मास्यूटिकल और मेडिकल डिवाइस बाजार है और हेल्थकेयर नवोन्मेषण में यह एक उभरता अगुआ क्षेत्रा है। फारमेरिट की विस्तारित स्थानीय उपस्थिति क्षेत्राय और वैश्विक प्रायोजकों दोनों को इन-कंट्री विशेषज्ञों और सहयोगियों की एक टीम से वन-स्टॉप बाजार पहुंच समाधान प्रदान करेगी। 

 

फारमेरिट में प्रबंध पार्टनर मार्क बोटेमैन ने कहा, “हमारी विस्तारित उपस्थिति तेजी से उभरती वैश्विक साक्ष्य और बाजार पहुंच जरूरतों कोपूरा करने की हमारी क्षमता कोमजबूत करेगी। पिछले कुछ वर्षों के दौरान हम भारत, चीन, ताईवान, जापान, कोरिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, मलेशिया और फिलीपींस जैसे देशों में क्षेत्राय नीति निर्धारकों से संबंधित शोध संचालित और प्रकाशित करने में सक्रिय रहे हैं। मुंबई कार्यालय के जुड़ने से हम वैश्विक प्रायोजकों के साथ काम करनेकी स्थिति में आ गए हैं और अपनी क्षेत्राय उपस्थिति का लाभ उठाते हुए एशिया के उभरते बाजारों में उनके क्षेत्राय सहयोगियों के साथ साझेदारी कर रहे हैं।” 

 

शंघाई कार्यालय के विस्तार में वैज्ञानिक और नए शोध विश्लेषक के तौर पर डॉ. झियाओकोंग ली को भी शामिल किया गया है। डॉ. ली डाटाबेस और ट्रायल एनालिसिस, पूर्वानुमान विश्लेषणों, मशीन लर्निंग तथा आर्थिक मॉडलिंग में व्यापक विशेषज्ञता रखती हैं। एशिया प्रशांत के प्रमुख सिंडी गाओ ने कहा, “झियाओकोंग शंघाई कार्यालय की एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि वह स्थानीय जरूरतों और चीन में लागू होने वाली प्रक्रियाओं को बखूबी समझती हैं। एचईओआर और क्लिनिकल प्रैक्टिस में उनका अनुभव प्रायोजकों को स्थानीय और तकनीकी समर्थन तक अधिक पहुंच दिलाएगा।” 

 

नवस्थापित मुंबई कार्यालय का नेतृत्व वरिष्ठ वैज्ञानिक और भारतीय कार्यालय के प्रमुख वरुण एकतारे करेंगे जो आर्थिक मॉडलिंग, मेटा-एनालिसिस, साहित्यिक समीक्षा, स्वास्थ्य नीति और थेराप्यूटिक क्षेत्रों की रेंज में बाजार पहुंच का व्यापक अनुभव रखने वाले एक अनुभवी और आजमाए हुए स्वास्थ्य अर्थशास्त्रा हैं। वरुण फारमेरिट बेटहेस्दा, अमेरिका कार्यालय में पिछले छह वर्षों से परियोजनाओं का नेतृत्व कर रहे हैं। स्ट्रैटजिक मार्केट एक्सेस के कार्यकारी निदेशक दीपेन पटेल ने कहा, “वरुण के मुंबई में रहने से हम तेजी से विकसित हो रहे फार्मास्यूटिकल और हेल्थकेयर बाजार में क्वालिटी और स्थानीय सहयोग प्रदान कर सकते हैं।”

 

फारमेरिट के बारे में 

 

फारमेरिट इंटरनेशनल वैश्विक स्तर पर स्वास्थ्य अर्थव्यवस्था और परिणाम शोध (एचईओआर) में फार्मास्यूटिकल, बायोटेक्नोलॉजी और मेडिकल डिवाइस संगठनों को सहयोग देने का 30 वर्षों का अनुभव रखती है। हम स्वास्थ्य अर्थव्यवस्था, परिणाम, रणनीतिक बाजार पहुंच और मूल्य/ भरपाई में क्वालिटी शोध देते हैं। फारमेरिट के कार्यालय बर्लिन, बेटहेस्दा, बोस्टन, मुंबई, न्यूयॉर्क, रॉटरडम, यार्क तथा शंघाई में हैं। 

 


 

स्रोतः फारमेरिट इंटरनेशनल 

 

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
1 (240) 483 4323, info@pharmerit.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti