19 Apr 2019, 09:47 HRS IST
  • बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Systech
श्रेणी: General
डॉ. अवी चौधरी को सिस्टेक में ग्लोबल ब्रांड प्रोटेक्शन का मुख्य वैज्ञानिक नियुक्त किया गया
07/03/2019 12:55:52:387PM

 डॉ. अवी चौधरी को सिस्टेक में ग्लोबल ब्रांड प्रोटेक्शन का मुख्य वैज्ञानिक नियुक्त किया गया  


प्रिंसटन, न्यू जर्सी, 7 मार्च, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।


सप्लाई चेन सुरक्षा और ब्रांड सुरक्षा में वैश्विक अग्रणी कंपनी सिस्टेक ने कंपनी के नवनिर्मित  मुख्य वैज्ञानिक के पद पर डॉ. अवी चौधरी की नियुक्ति की घोषणा की है।


सिस्टेक के सीईओ आरा ओहेनियन (https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2395777-1&h=86191262&u=https%3A%2F%2Fwww.linkedin.com%2Fin%2Faraa


lecohanian%2F&a=Systech+CEO+Ara+Ohanian  ) कहते हैं, “कई उद्योग जटिल फर्जीवाड़े और सप्लाई चेन विपथन की लगातार बढ़ती चुनौतियों से जूझ रहे हैं। हमारे ग्राहकों के फायदे के लिए टेक्नोलॉजी की उपलब्धियों का पूर्ण प्रदर्शन और प्रचार बहुत जरूरी है।” 


ओहेनियन ने कहा, “अपनी नई भूमिका में डॉ. चौधरी हमारी टेक्नोलॉजी क्षमता को विकसित और विस्तारित करेंगे तथा निर्बाध ब्रांड सुरक्षा (https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2395777-1&h=2285277152&u=https%3A%2F%2Fwww.systechone.com%2Fsolutions%2Fbrand-protection-anti-counterfeiting-anti-diversion%2F&a=brand+protection ) समाधान देने के लिए हमारे टेक्नोलॉजी तथा ग्राहक समुदायों के साथ काम करेंगे। डॉ. चौधरी सशक्त वैश्विक वैज्ञानिक और कारोबारी कुशलता का बहुत दुर्लभ  संयोजन हैं- यह हमारे तथा हमारे ग्राहकों के लिए उपयुक्त कास्टिंग है।”  


डॉ. चौधरी सिस्टेक में वरिष्ठ ग्लोबल पार्टनर के अपने  वर्तमान पद के अलावा नई भूमिका निभाएंगे जहां वह पश्चिम एशिया, भारत और एपीएसी में सिस्टेक के विस्तार के लिए अग्रणी तौर पर जिम्मेदार हैं। 


डॉ. चौधरी ने कुछ सबसे बड़ी वैश्विक कंपनियों के लिए सीरियलाइजेशन, ट्रेसेबिलिटी और ब्रांड सुरक्षा कार्यक्रमों का डिजाइन और प्रतिस्थापन किया है। वह जालसाजी विरोधी प्रभावी टेक्नोलॉजी के लाभ का प्रचार करते हुए ग्राहकों की सुरक्षा की जरूरतों के सशक्त पैरोकार हैं। उन्होंने 12 साल पहले भारतीय फार्मास्यूटिकल उद्योग के मास सीरियलाइजेशन की अवधारणा पेश की थी और ग्राहकों को अपनी दवाइयों की खरीद की प्रमाणिकता जांचने वाला एक राष्ट्रीय एसएमएस प्रोग्राम बनाने में मदद की। उन्होंने कई पुस्तकें लिखी है और जालसाजी से मुकाबले के लिए टेक्नोलॉजी समाधानों पर श्वेतपत्र बनाया है जिसका लोक नीति को आकार देने और ग्राहकों की सुरक्षा करने में महत्वपूर्ण प्रभाव है। डॉ. चौधरी ने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया, बर्कलेसे न्यूरोसाइंस में पीएचडी की है। सिस्टेक में कार्य करने के अलावा वह भारत में पूर्णिमा फाउंडेशन के संस्थापक और ट्रस्टी हैं।


सिस्टेक के बारे में: (https://c212.net/c/link/?t=0&l=en&o=2395777-1&h=4130324294&u=https%3A%2F%2Fwww.systechone.com%2F&a=About+Systech%3A )  


सिस्टेक ब्रांड सुरक्षा में जबर्दस्त बदलाव ला रही है। पिछले 30 वर्षों से वैश्विक ब्रांडों ने जालसाजी से मुकाबलेके लिए, उत्पाद विपथन रोकने तथा नियामक अनुपालन के लिए इसके एडवांस्ड सॉफ्टवेयर पर भरोसा किया है। नवोन्मेषण सिस्टेक के डीएनए में ही गहरा समाया हुआ है- एडवांस्ड मशीन विजन में स्टार्ट-अप की शुरुआत से लेकर फार्मास्यूटिकल सीरियलाइजेशन को शीर्ष पर पहुंचाने और ट्रेसेबिलिटी बदलने तथा नॉन-एडिटिव अधिकार तक। सॉफ्टवेयर समाधान उत्पादों को सप्लाई चेन में विश्वसनीय, सुरक्षित और जोड़े रखते हैं - यह मैन्युफैक्चरिंग से लेकर उपभोक्ता के हाथों तक पहुंचने तक ख्याल रखती है।  


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है। 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
सिस्टेक जेफरसन बर्र, वीपी मार्केटिंग टेलीफोन 1 609 467 0380 Jefferson.barr@systechone.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti