19 Apr 2019, 10:22 HRS IST
  • बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Growatt
श्रेणी: General
ग्रोवाट को वर्ष के बेस्ट सेलिंग स्ट्रिंग इनवर्टर के तौर पर सम्मानित किया गया
15/03/2019 3:25:48:877PM

ग्रोवाट को वर्ष के बेस्ट सेलिंग स्ट्रिंग इनवर्टर के तौर पर सम्मानित किया गया 


शेनझेन, चीन, 15 मार्च, 2019, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट। 

ग्रोवाट को भारतीय रूफटॉप सेक्टर में 7 मार्च को नईदिल्ली, भारत में ‘‘बेस्ट सेलिंग स्ट्रिंग इनवर्टर ऑफ द ईयर’’ से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार भारतीय रूफटॉप सेक्टर में ग्रोवाट की प्रगति का सम्मान है। आईएचएस मार्किट के मुताबिक, वैश्विक टॉप 10 सोलर इनवर्टर  और नंबर 1 चीनी आवासीय सोलर इनवर्टर ब्रांड के तौर पर ग्रोवाट ने भारत में अपने कारोबारी विस्तार के पक्ष में अपनी टेक्नोलॉजी, उत्पाद और सेवा लाभ को मजबूत किया है। 

         


कैप्शनः ग्रोवाट ने जीता पुरस्कार)

एपीएसी के निदेशक रूकस वांग ने कहा, “एशिया प्रशांत क्षेत्रा में चीन के बाद भारत दूसरा सबसे बड़ा सौर बाजार है। यह हमारे शीर्ष विदेशी बाजारों में से एक है और हम वहां बहुत कड़ी मेहनत से काम कर रहे हैं, विश्वसनीय इनवर्टर समाधानों तथा प्रोफेशनल ग्राहक सेवा प्रदान कर रहे हैं। रूकस का भारत में 10 से अधिक वर्षों का सेल्स अनुभव है और वह गहराई से स्थानीय बाजार को समझते हैं। हालांकि रूफटॉप सेक्टर भारतीय सोलर बाजार के एक छोटे हिस्से पर ही छाया हुआ है लेकिन इसके शेयर लंबे समय बाद बढ़ेंगे। रूफटॉप में हमारे बड़े निवेश से हम बाजार के साथ ठोस विकास गति बनाए रखने के लिए अब बहुत अच्छी स्थिति में आ गए हैं।” रूकस ने भारतीय रूफटॉप सोलर कारोबार के भविष्य के विकास के बारे में अपनी सकारात्मक राय रखी। 

रूकस ने आगे कहा, “आवासीय क्षेत्रों में अपने विकास के फायदे के लिए हम भारत मेंबड़े रूफटॉप और यूटिलिटी स्तर के सोलर प्लांट के बाजार के विकास में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमने अपना नया मॉडल मैक्स लांच किया है। पीवी टेक्नोलॉजी में हमारी मजबूत आरएंडडी क्षमता इन क्षेत्रों में हमारे कारोबार के लिए भरोसेमंद बनाती है।” 

इस सबसे आधुनिक इनवर्टर को पेश करने वाले ग्रोवाट के टेक्निकल मैनेजर शांतनु सिरसत ने कहा, “पहली नजर में लोग कह सकते हैं कि यह एक कूल दिखने वाला इनवर्टर है लेकिन इसके कूल दिखने का असल कारण इसका डिजाइन और इसकी टेक्नोलॉजी है। मैक्स में कहीं ज्यादा स्मार्ट फंक्शंस हैं क्योंकि यह सशक्त क्वाड-कोर आर्किटेक्चर के साथ प्रीमियम कंपोनेंट्स और डिजाइन का इस्तेमाल करता है। इन सबके साथ मैक्स ने वन-क्लिक डायग्नोसिस, फॉल्ट वेवफार्म रिकॉर्ड, स्मार्ट आई/वी डायग्नोसिस आदि जैसे फंक्शंन हासिल किए हैं। ये सभी निगरानी और व्यवधानों के लिए बहुत सुविधाजनक तथा सशक्त टूल्स हैं। लिहाजा हम एक शब्द में कह सकते हैं कि मैक्स स्मार्ट और पावरफुल है।” 

अपने निरंतर आरएंडडी और उत्पाद विकास से इतर ग्रोवाट भारत में उत्पाद तथा तकनीकी दक्षताओं पर प्रशिक्षण देने के लिए स्थानीय भागीदारों के साथ मिलकर काम कर रही है। इसके सेवा केंद्र और वेयरहाउस हैदराबाद में स्थापित किए गए हैं जबकि समस्त भारत में ऑन-साइट सेवा प्रदान करने के लिए आठ बड़े शहरों में इसके सेवा कार्यालय हैं। 

स्रोतः ग्रोवाट

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti