27 Jun 2019, 03:54 HRS IST
  • न्यायालय का गुजरात में रास की दो सीटों पर अलग-अलग उपचुनाव के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इंकार
    न्यायालय का गुजरात में रास की दो सीटों पर अलग-अलग उपचुनाव के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इंकार
    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, चार आतंकवादी ढेर
    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, चार आतंकवादी ढेर
    सिरिसेना से मिले प्रधानमंत्री मोदी, पारस्परिक हित के द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा
    सिरिसेना से मिले प्रधानमंत्री मोदी, पारस्परिक हित के द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा
    मोदी ने गुरुवायुर में कहा, वाराणसी जितना ही मुझे प्रिय है केरल
    मोदी ने गुरुवायुर में कहा, वाराणसी जितना ही मुझे प्रिय है केरल
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Super Micro Computer, Inc.
श्रेणी: General
सुपरमाइक्रो ने एनवीडिया जीपीयू सिस्टम्स के एंड.टु.एंड पोर्टफोलियो की पेशकश की
18/03/2019 4:52:40:433PM

सुपरमाइक्रो ने एनवीडिया जीपीयू सिस्टम्स के एंड.टु.एंड पोर्टफोलियो की पेशकश की 


सान जोसए कैलिफोर्नियाए 18 मार्चए 2019ए पीआरन्यूजवायर. एशियानेट। 

. सुपरसर्वर जीटीसी 2019 में डिस्प्ले पर रखे विश्व के सबसे शक्तिशाली एआई ट्रेनिंग और परिणामी सिस्टमों समेत एनवीडिया जीपीयू और बाजार क्षेत्रों की पूर्ण रेंज के लिए अनुकूलित है

इंटरप्राइज कंप्यूटिंगए स्टोरेजए नेटवर्किंग समाधानों और हरित कंप्यूटिंग टेक्नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी कंपनी सुपर माइक्रो कंप्यूटरए इंकण् ;एसएमसीआईद्ध 18 से 21 मार्च को सान जोस कन्वेंशन सेंटर में आयोजित जीपीयू टेक्नोलॉजी कांफ्रेंस ;जीटीसीद्ध 2019 की बूथ संख्या 829 पर एनवीडिया ;आरद्ध जीपीयू सर्वरों का उद्योग का सबसे समग्र पोर्टफोलियो प्रदर्शित कर रही है। 

            


सबसे एडवांस्ड सर्वर सिस्टम्स डिजाइन करने के लिए सुपरमाइक्रो की सिस्टम इंजीनियरिंग विशेषज्ञता के साथ एनवीडिया जीपीयू टेक्नोलॉजी का लाभ उठाते हुए सुपरमाइक्रो एनवीडिया जीपीयू सिस्टमों का एक समग्र उद्योग पोर्टफोलियो की पेशकश करती है। एनवीडिया टेस्ला ;आरद्धए क्वाड्रो ;आरद्ध और ग्रिड ;आरद्ध से लेकर एनवीडिया एचजीएक्स.2 सर्वर आर्किटेक्चर तक सुपरमाइक्रो वीडीआईए प्रोफेशनल विजुअलाइजेशनए ट्रांसकोडिंगएए आईओटीए एचपीसीए एआई इनफेरेंशिंग और डीप लर्निंग समेत बाजार सेगमेंट और अनुप्रयोगों की पूर्ण रेंज के लिए अनुकूलित सुपरसर्वर पेश करती है।    

सुपरमाइक्रो के अध्यक्ष एवं सीईओ चार्ल्स लियंग ने कहाए श्एनवीडिया जीपीयू के लिए अनुकूलित हमारे सिस्टमों का उद्योग अग्रणी पोर्टफोलियो लगातार मजबूत होता जा रहा है क्योंकि सुपरमाइक्रो एआई समाधानों की व्यापक रेंज की बढ़ती बाजार मांग को पूरी करने के लिए नवोन्मेषक जीपीयू सर्वर तैयार करती है। एनवीडिया के नवीनतम टेंसर कोर जीपीयू का पूर्ण लाभ पाने के लिए हमारे सर्वर डिजाइन को अनुकूलित करतेहुए हमारे जीपीयू सर्वर न सिर्फ सिस्टम लेवर परफॉर्मेंस और प्रभावशीलता को अधिकतम करते हैं बल्कि सबसे एडवांस्ड नेटवर्किंग और स्टोरेज विकल्पों समेत सबसे फ्लेक्सिबल फीचरों केचयन की भी पेशकश करते हैं। 

एनवीडिया में एक्सेलेरेटेड कंप्यूटिंग के उपाध्यक्ष एवं महाप्रबंधक इयान बक ने कहाए श्इंटरप्राइज उपभोक्ता सुपरमाइक्रो के जीपीयू अनुकूलित सुपरसर्वरों में रखे एनवीडिया के टेंसर कोर जीपीयू का लाभ उठाते हुए परफॉर्मेंस और प्रभावशीलता में जबर्दस्त वृद्धि देखेंगे। ये सर्वर आश्चर्यजनक रूप से कंप्यूट.इंटेंसिव एआई वर्कलोड के लिए उच्चतर थ्रूपुट देते हैं जबकि ऊर्जा की खपत कम करते हैं।

एआई इनफेरेंशिंग 

बड़ी मात्रा में डाटा उत्पादन करने तथा रियल.टाइम निर्णय लेने वाले 5जीए स्मार्ट सिटीज और आईओटी डिवाइसेज जैसी टेक्नोलॉजी से संचालित तेजी से उभरते उच्च थ्रूपुट इंनफेरेंस बाजार की पूर्ति के लिए सुपरमाइक्रो का नया सुपरसर्वर 6049जीपी.टीआरटी आधुनिक एआई की वर्टिकली स्तर की टेक्नोलॉजी के लिए जरूरी उत्कृष्ट परफॉर्मेंस देता है।  

अधिकतम जीपीयू डेंसिटी और परफॉर्मेंस हासिल करने के लिए 4यू का यह सर्वर 20 एनवीडिया टी4 टेंसर कोर जीपीयूए तीन टेराबाइट की मेमोरी और 24 हॉट.स्वैपेबल 3ण्5ष्ष् ड्राइव का सपोर्ट करता है। इस सिस्टम में चार 2000 वाट की टाइटेनियम स्तर की प्रभावशीलता ;2$2द्ध की पर्याप्त पावर सप्लाई शामिल है जो ऊर्जा प्रभावशीलताए अपटाइम और सेवा क्षमता अनुकूलन में मदद कर सके। 

एनवीडिया टी4 एआई ट्रेनिंगए इनफेरेंस और मशीन लर्निंग वर्कलोड समेत एक्सेलेरेटेड एप्लीकेशंस की संपूर्ण रेंज के लिए सुपरचार्जिंग मेनस्ट्रीम इंटरप्राइज सर्वरों के लिए विश्व का सबसे प्रभावशाली जीपीयू है।  इंटरप्राइज ग्राहक सुपरमाइक्रो के नए हाई.डेंसिटी सर्वरों में एनवीडिया टी4 जीपीयू से थ्रूपुटए यूटिलाइजेशन और ऊर्जा प्रभावशीलता में आश्चर्यजनक वृद्धि का लाभ उठाएंगे। सुपरमाइक्रो में 4यू जीपीयू सिस्टमों का एक संपूर्ण समूह है जो अल्ट्रा.एफिशियंट एनवीडिया टी4 का समर्थन करता है जिसे किसी भी मुख्यधारा के सर्वर में गहन ज्ञान प्रशिक्षण परिणाम और मशीन लर्निंग वर्कलोड को गति देने के लिए बनाया गया है। एनवीडिया टी4 में हार्डवेयर से संचालित ट्रांसकोड इंजन रियल.टाइम में मल्टीपल एचडी वीडियो स्ट्रीम देता है और स्मार्ट वीडियो अनुप्रयोगों के नए वर्ग को सक्षम बनाने के लिए वीडियो ट्रांसकोडिंग पाइपलाइन में डीप लर्निंग को समाहित करने की सुविधा द ेता है। प्रतिक्रिया जानने के लिए ये मॉडल परिणामी वर्कलोड का अधिकतम थ्रूपुट देने के लिए एनवीडिया के साथ शक्तिशाली सुपरमाइक्रो सर्वर पर स्थापित किए गए हैं।  

एनजीसी. तैयार कंटेनर समाधान 

सुपरमाइक्रो का सुपरसर्वर 4029जीपी.टीवीआरटी एनजीसी.तैयार हैं जो डाटा सेंटर में एआई तथा एचपीसी अनुप्रयोगों के वास्तविक प्रतिस्थापन को सरल बनाने में मदद करता है। ग्राहक अब 4029जीपी.टीवीआरटी पर पूरे भरोसे के साथ एनजीसी कंटेनर रजिस्ट्री से जीपीयू.से गतिमान सॉफ्टवेयर संचालित कर सकते हैं जिनमें नई मशीन लर्निंग अ ौर विश्लेषक कंटेनरों के साथ इसका विस्तारित एचपीसी और एआई सॉफ्टवेयर लाइब्रेरी भी शामिल हैए जो आठ एनवीडिया वी100 टेंसर कोर जीपीयू के साथ एनवीडिया एनवीलिंक ;टीएमद्ध हाई स्पीड इंटरकनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक 4यू सिस्टम है।  

एआई ट्रेनिंग और एचपीसी 

एचपीसी अनुप्रयोग जटिलता में भी लगातार विकसित हो रहे हैं क्योंकि ये नई वैज्ञानिक गहराइयों का भेद खोलते हैं। सुपरमाइक्रो के नए एनवीडिया एचजीएक्स.2 आधारित सुपरसर्वरए 9029जीपी.टीएनवीआरटी 80ए000 से अधिक सीयूडीए कोर का लाभ उठाने के लिए एनवीडिया एनवीलिंग और एनवीस्विच ;टीएमद्ध के जरिये कनेक्टेड 16 एनवीडिया वी100 टेंसर कोर 32जीबी जीपीयू का समर्थन करता है और वादे के अनुसार तथा क्लाउड में  एआई एवं एचपीसी को गति देने के लिए असाधारण परफॉर्मेंस देता है। यह नया सिस्टम 2पेटाफ्लॉप तक का परफॉर्मेंस देता है और महज दस यूनिट का रैक स्पेस घेरता है। 

कंप्यूटरों द्वारा स्वाभाविक स्पीच से लेकर स्वचालित वाहनों तक एआई में तीव्र प्रगति ने समूचे उद्योगों में बदलाव किया है। इन क्षमताओं को पाने के लिए एआई मॉडल आकार में तेजी से बढ़ रहे हैं। एचपीसी अनुप्रयोग जटिलता में इसी तरह से बढ़ रहे हैं क्योंकि ये नए वैज्ञानिक भेदों को खोलते हैं। सुपरमाइक्रो का एचजीएक्स.2 आधारित सुपरसर्वर ;एसवाईएस.9029जीपी.टीएनवीआरटीद्ध क्लाउड में एआई तथा एचपीसी को गति देते हुए डाटासेंटरों के लिए एक सुपरसेट डिजाइन प्रदान करेगा। फाइन.ट्यून ऑप्टीमाइजेशन के साथ यह सुपरसर्वर तेज मॉडल प्रशिक्षण के लिए सर्वाधिक कंप्यूट परफॉर्मेंस और मेमोरी देगा। 

एनवीडिया जीपीयू की विशेषता वाली सुपरमाइक्रो की उत्पाद शृंखला के बारे में समग्र  जानकारी पाने के लिए कृपया 


ताजा समाचार और घोषणाओं के बारे में जानने के लिए सुपरमाइक्रो को फेसबुक 



सुपरमाइक्रो कंप्यूटरए इंक (ण्एमसीआई ) के बारे में

उच्च निष्पादन तथा उच्च प्रभावशीलता वाली सर्वर टेक्नोलॉजी में अग्रणी नवप्रवर्तक कंपनी सुपरमाइक्रो ;आरद्ध पूरी दुनिया में डाटा सेंटरए क्लाउड कंप्यूटिंगए इंटरप्राइज आईटीए हडूप.बिग डाटाए एचपीसी तथा एम्बेडेड सिस्टम्स के लिए एडवांस्ड सर्वर बिल्डिंग ब्लॉक सॉल्यूशंस ;आरद्ध की एक शीर्ष प्रदाता कंपनी है। सुपरमाइक्रो  अपनी ष्ष्वी कीप आईटी ग्रीन ;आरद्धष्ष् मुहिम के जरिये पर्यावरण की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और ग्राहकों के लिए बाजार में उपलब्ध सबसे ऊर्जा प्रभावीए पर्यावरण अनुकूल समाधान पेश करती है। 

सुपरमाइक्रोए सर्वर बिल्डिंग ब्लॉक सॉल्यूशंस और वी कीप आईटी ग्रीन ये सभी सुपर माइक्रोकंप्यूटरए इंकण् के व्यापार चिह्न तथा या पंजीकृत व्यापार चिह्न हैं। 

एसएमसीआई.एफ

स्रोतः सुपर माइक्रो कंप्यूटरए इंक

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
माइकल केलोद्रिच सुपर माइक्रो कंप्यूटरए इंक PR@supermicro.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti