19 Apr 2019, 10:2 HRS IST
  • बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    बैसाखी उत्सव में स्वर्ण मंदिर के सरोवर डुबकी लगाते श्रद्धालु
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    रंगोली बीहू उत्सव में बीहू नृत्य करते कलाकार
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
    छह बोइंग 747 इंजन वाले विमान ने भरी परीक्षण उड़ान
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Nihon Eiga Broadcasting Corporation
श्रेणी: Entertainment and Fashion
‘‘अल्ट्रामैन’’, ‘‘कामेन राइडर’’, ‘‘सुपर सेंतई’’ और ‘‘पावर रेंजर्स’’ जैसी फिल्मों के निदेशक कोएची साकामोटो ने वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार
25/03/2019 12:22:38:610PM
 ‘‘अल्ट्रामैन’’, ‘‘कामेन राइडर’’, ‘‘सुपर सेंतई’’ और ‘‘पावर रेंजर्स’’ जैसी फिल्मों के निदेशक कोएची साकामोटो ने वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार नए जमाने की ‘‘निंजा सुपर हीरो’’ बनाई 

टोक्यो, 20 मार्च, 2019, क्योदो जेबीएन- एशियानेट। 

- विश्व की पहली परियोजना में एनिमेशन और समुराई ड्रामा को परस्पर जोड़ा जा रहा है 

अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ निहॉन एगा ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन द्वारा संचालित  और विशेष रूप से जापानी काल के नाटकों का प्रसारण करने वाले समुराई ड्रामा चैनल ने 20 मार्च को नए जापानी स्पेशल इफेक्ट काल के ड्रामा ‘‘ब्लैकफॉक्सः एज ऑफ द निंजा’’ रिलीज करने की घोषणा की जिसका निर्माण कोइची सकामाटो ने किया है।  यह विश्व की पहली ऐसी परियोजना होगी जिसमें एनिमेशन और समुराई ड्रामा को इंटरलॉक किया गया है और स्टूडियो 3एचजेड के काजुया नोमुरा द्वारानिर्मित मूल एसएफ एक्शन एनिमेशन ‘‘ब्लैकफॉक्स’’ से भी लैस है। 

फोटो1ः (सी) प्रोजेक्ट ब्लैकफॉक्स एज ऑफ द निंजा 


फोटो2ः प्रोजेक्ट ब्लैकफॉक्स  


जापानी स्पेशल इफेक्ट के इस एक्शन कॉस्ट्यूम ड्रामा में मुख्य भूमिका फिमेल निंजा की है और  एनिमेशन वर्जन जहां निकट भविष्य के बैकड्राप के खिलाफ निंजा वंश की पीढ़ी की कहानी बताता है वहीं लाइव एक्शन ड्रामा अतीत के मुताबिक तैयार किया गया है जो निंजा और समुराई युग में हमें ले जाता है।

जापानी स्पेशल इफेक्ट ‘‘तोकुसत्सु’’  फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हस्ती के तौर पर जाने जाने वाले निर्देशक सकामोतु नई चुनौती पाने की अपेक्षा कर रहे हैंः ‘‘मैंजो कुछ जानता हूं, वह सब इसके निर्माण में डाला है, खासकर जिसे मैंने हॉलीवुड में अपने जमाने में सीखा था- जज्बे का अहसास, एक्शन के लिए प्रतिबद्धता और अपने पसंदीदा काम का सम्मान।’’ वह अंतिम परिणाम को  लेकर खुश हैं, यह बताते हुए उन्होंने कहा कि वह जापान तथा विश्व के किसी भी जगह के  लोगों को प्रेरित करने के लिए तैयार हैं। 

फोटो3ः निर्देशक कोइची सकामातु 


लाइव-एक्शन वर्जन का पहला वीडियो ट्रेलर इसकी आधिकारिक वेबसाइट और आधिकारिक एसएनएस अकाउंट तथा बीएस फुजी पर 23 मार्च को रिलीज होगी और उसी दिन से टोक्यो बिग साइट पर आयोजित होने वाले ‘‘एनाइमजापान 2019’’ पर एक अनंत बूथ भी होगा। अधिक जानकारी के लिए संपर्क में रहें जिसे निंजा हिरोइन तथा शानदार कास्ट और टीम सदस्यों के बारे में जल्द रिलीज किया जाएगा। 

टीओईआई पिछले कई वर्षों से कई परियोजनाओं पर किए गए कार्य के आधार पर जापान में स्पेशल इफेक्ट की एक प्रमुख कंपनी है। यह टीओईआई स्टूडियोज क्योटो में स्पेशल इफेक्ट एक्शन कॉस्ट्यूम के नए युग वाले ड्रामा का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है जिसे जापानी कॉस्ट्यूम ड्रामा के निर्माण के लिए प्रमुख स्थान माना जाता है।  

आधिकारिक वेबसाइटः www.jidaigeki.com/BLACKFOX_Ninja/

आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंटः @blackfox_ninja

स्रोतः निहॉन ऐगा ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti