17 Nov 2019, 12:39 HRS IST
  • सबरीमला मामला- न्यायालय ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं सात न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी
    सबरीमला मामला- न्यायालय ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं सात न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी
    करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल करने वाले भारतीयों सिखों के लिये पासपोर्ट जरूरी नहीं - पाक
    करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल करने वाले भारतीयों सिखों के लिये पासपोर्ट जरूरी नहीं - पाक
    झारखंड में पांच चरणों में मतदान, 23 दिसंबर को मतगणना
    झारखंड में पांच चरणों में मतदान, 23 दिसंबर को मतगणना
    आईएसआईएस का सरगना बगदादी अमेरिकी हमले में मारा गया: ट्रंप
    आईएसआईएस का सरगना बगदादी अमेरिकी हमले में मारा गया: ट्रंप
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: YOTEL
श्रेणी: Travel and Leisure
योटेल ने आॅस्ट्रेलिया के लिए महत्वाकांक्षी विकास योजनाएं और मेलबर्न में पहले फ्लैगशिप होटल की घोषणा की
18/07/2019 4:24:20:793PM

योटेल ने आॅस्ट्रेलिया के लिए महत्वाकांक्षी विकास योजनाएं और मेलबर्न में पहले फ्लैगशिप होटल की घोषणा की 


मेलबर्न, आॅस्ट्रेलिया, 18 जुलाई, 2019, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट। 

योटेल ने आॅस्ट्रेलिया में अपना पहला होटल—योटेल मेलबर्न खोलने की घोषणा की जो 2022 में खोला जाएगा। इस होटल के लिए एकीकृत आतिथ्य संपदा मालिक और डेवलपर कॉर्नरस्टोन पार्टनर्स ग्रुप के साथ प्रबंधन समझौते के तहत हस्ताक्षर किए गए हैं जिसके कार्यालय मलेशिया, ताईवान और आॅस्ट्रेलिया में हैं।

244 कमरों की यह संपत्ति मेलबर्न के सीबीडी, द आर्ट्स प्रेसिंट, फेडरेशन स्क्वायर और मेलबन क्रिकेट मैदान जैसे कुछ प्रमुख ठिकानों से पैदल दूरी पर साउथबैंक में 63—69 सिटी रोड में होगी।

 योटल मेलबर्न आॅस्ट्रेलिया में योटेल की फ्लैगशिप संपत्ति होगी, जिसमें स्मार्टबेड (टीएम) से लैस ब्रांड के सभी नवीनतम पीढ़ी के केबिन (योटेल स्पीक फॉर रूम) होंगे और मेहमानों को काम और खेल के बीच निर्बाध बदलाव के लिए डिजाइन किए योटेल के सिग्नेचर कोमयुनिटी स्थल होंगे जहां साथ—साथ काम करने, अनौपचारिक बैठकों, आराम करने और सामाजिकता निभाने के अलावा हर चीज की सुविधा होगी। इसमें यूके स्पेशियल्टी रोस्टर वर्कशॉप कॉफी द्वारा फ्लैट व्हाइट से लेकर आउटडोर टैरेस में सिग्नेचर कॉकटेल तक होगा। इस प्रॉपटी पर 24/7 जिम और रेस्टोरेंट तथा बार से व्यूइंग डेस्क जैसी विशेषताएं भी होंगी। 

योटेल के सीईओ हबर्ट विरियॉट ने कहा, 'पिछले दो वर्षों से हम उपयुक्त स्थानों और भागीदारों की सक्रियतापूर्वक तलाश कर रहे हैं ताकि आॅस्ट्रेलिया में अपने ब्रांड की शुरुआत कर सकें क्योंकि हमारे वैश्विक विस्तार के लिए यह एक प्रमुख बाजार है और अमेरिका, सिंगापुर तथा ब्रिटेन के हमारे होटलों के लिए यह एक प्रमुख फीडर बाजार है। बाजार की ठोस बुनियादी चीजों और वैश्विक अपील के जरिये मेलबर्न इस देश में अपनी पहली संपदा शुरू करने का एक उपयुक्त द्वार है। इसके अलावा हमें आतिथ्य और रियल स्टेट निवेश में अंतरराष्ट्रीय प्रमुख कंपनी कॉर्नरस्टोन पार्टनर्स ग्रुप के साथ इस बाजार में प्रवेश करने पर खुशी है।' 

योटेल ने यूरोप, अमेरिका तथा सिंगापुर में होटल उद्योग के क्षेत्र में तहलका मचा दिया है और इसका श्रेय उन कॉर्पोरेट तथा लेजर यात्रियों के लिए लोकप्रिय हो चुके कुशलता से बनाए केबिनों को जाता है जो क्वालिटी, टेक्नोलॉजी, आराम और समाज का हिस्सा बनने का अहसास होने की सराहना करते हैं लेकिन परंपरागत लग्जरी होटल के झंझट या मूल्य नहीं चाहते। कंपनी का इरादा अब राष्ट्रीय होटल सेक्टर में नए निवेश के साथ आॅस्ट्रेलिया में अपनी सफलता दोहराने का है। 

विरियॉट ने कहा, 'आॅस्ट्रेलिया मजबूत अंशधारकों के साथ बहुत परिष्कृत होटल बाजार है, हालांकि हम समझते हैं कि किफायती लग्जरी सेगमेंट को पूरा नहीं किया जा रहा है और योटेल इसी की भरपाई का इरादा रखती है। योटेल मेलबर्न इस देश में हमारे ब्रांड के लिए लांचिंग पैड की तरह काम करेगा, इसके बाद उसी तरह की रणनीति अपनाएगा जिस तरह हमने अमेरिका में हमने किया, जहां हमने वर्ष 2011 में न्यूयॉर्क में पहला प्रॉपर्टी शुरू किया और अब व्यापक परिचालन सहक्रियाशीलताओं तथा ठोस वितरण चैनलों के जरिये प्रबंधन के तहत हमने 10 होटल खोल लिए। हम सिडनी, ब्रिसबेन और पर्थ में विकास के अवसर पहले से ही तलाश रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हम जल्द ही यहां एक मजबूत होटल प्रणाली शुरू कर देंगे जिसमें अंतरराष्ट्रीय ग्राहक आधार के साथ साथ घरेलू बाजार को भी लक्ष्य किया जाएगा।'

यह ग्रुप इस क्षेत्र में अपने तीनों ब्रांड— योटेल (सिटी सेंटर परिकल्पना), योटेलएयर (हवाई अड्डों और व्यस्त परिवहन केंद्रों पर अवस्थित) और योटेलपैड (लंबे समय तक मेहमानों को ठहराने के लिए डिजाइन किया गया)— पेश करने की योजना बना रहा है। 

योटेल मेलबर्न का स्वामित्व और विकास कॉर्नरस्टोन पार्टनर्स ग्रुप द्वारा किया जाएगा और इसकी वास्तु रचना सीएचटी आर्किटेक्ट्स द्वारा की जाएगी। 

कार्नरस्टोन पार्टनर्स ग्रुप के सीईओ जेसोन चोंग ने कहा, 'हमारा समूह एशिया प्रशांत में आतिथ्य बाजारों की कमी तलाशने पर केंद्रित है। आॅस्ट्रेलिया में हम समझते हैं कि योटेल जैसे बाध्यकारी ब्रांडों के लिए उपयुक्त जगह है जहां बाजार के लिए बिल्कुल नई पेशकश की जाती है। हम योटेल की वैश्विक विकास पाइपलाइन से प्रभावित रहे हैं जो प्रमुख गेटवे बाजार पर केंद्रित है, जो हमारी रणनीति के बिल्कुल अनुकूल है, लिहाजा आॅस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हमारी पहली परियोजना पर काम करने का यह एकमात्र स्वाभाविक तरीका है, जो देश का एक प्रमुख कॉस्मोपोलिटन तथा शहरीकृत महानगर है।'

स्रोत: योटेल

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti