17 Nov 2019, 07:40 HRS IST
  • सबरीमला मामला- न्यायालय ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं सात न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी
    सबरीमला मामला- न्यायालय ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं सात न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी
    करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल करने वाले भारतीयों सिखों के लिये पासपोर्ट जरूरी नहीं - पाक
    करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल करने वाले भारतीयों सिखों के लिये पासपोर्ट जरूरी नहीं - पाक
    झारखंड में पांच चरणों में मतदान, 23 दिसंबर को मतगणना
    झारखंड में पांच चरणों में मतदान, 23 दिसंबर को मतगणना
    आईएसआईएस का सरगना बगदादी अमेरिकी हमले में मारा गया: ट्रंप
    आईएसआईएस का सरगना बगदादी अमेरिकी हमले में मारा गया: ट्रंप
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Human Resocia Co., Ltd.
श्रेणी: General
ह्यूमन रिसोशिया ने जापानी भाषा प्रशिक्षण केंद्रों के जरिये भारत में आईटी नियुक्ति का विस्तार किया
07/11/2019 4:33:08:930PM

ह्यूमन रिसोशिया ने जापानी भाषा प्रशिक्षण केंद्रों के जरिये भारत में आईटी नियुक्ति का विस्तार किया


टोक्यो, 6 नवंबर, 2019, क्योदो जेबीएन— एशियानेट।

सर्वश्रेष्ठ 'वैश्विक आईटी प्रतिभा (जीआईटी)' तलाशने वाली जापानी एचआर सेवा प्रदाता कंपनी ह्यूमन रिसोशिया कंपनी लिमिटेड ने भारत के छह सबसे तेजी से विकसित हो रहे आईटी हब में जीआईटी प्रशिक्षण केंद्र स्थापित किए हैं। ये प्रशिक्षण केंद्र जापान में काम करने के लिए प्रतिभावान आईटी इंजीनियर तैयार करने के मकसद से उन्हें जापानी भाषा का प्रशिक्षण देंगे।

(फोटो:https://kyodonewsprwire.jp/img/201911053052-O1-6WDpsUl7)

— विवरण

ह्यूमन रिसोशिया की जीआईटी सेवा (https://gitcareer.resocia.jp/) पूरी दुनिया के आईटी इंजीनियरों की नियुक्ति करती है और उन्हें दीर्घकालीन तथा पूर्णकालिक कर्मचारियों के तौर पर जापानी कंपनियों में नियुक्त करती है। अनुभवी और प्रतिभाशाली इंजीनियरों की नियुक्ति के लिए ह्यूमन रिसोशिया ने भारत के शीर्ष इंजीनियरिंग विश्वविद्यालयों के साथ गठजोड़ करते हुए आश्चर्यजनक रूप से भारत में नियुक्ति विस्तार किया है और राष्ट्रव्यापी स्तर पर कैरियर सेमिनार भी आयोजित करती है जहां क्षमतावान उम्मीदवार जापान में कैरियर अवसरों के बारे में अधिक सीख सकते है। अब ह्यूमन रिसोशिया ने भारत में छह जीआईटी प्रशिक्षण केंद्र खोल लिए हैं जहां जापान में प्रोफेशनल कैरियर बनाने की चाहत रखने वाले युवा आईटी इंजीनियर जापानी भाषा की दक्षता और जापानी संस्कृति के बारे में पर्याप्त ज्ञान हासिल कर सकते हैं।

— जीआईटी प्रशिक्षण केंद्र के बारे में

जीआईटी प्रशिक्षण केंद्र अब छह शहरों: नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, बंगलूरू, हैदराबाद और चेन्नई में स्थापित हो चुके हैं। ये सभी ऐसे क्षेत्र हैं जहां आईटी उद्योग और आईटी प्रतिभा एकत्रित होती है और निरंतर विकास और तरक्की करती है।

जीआईटी प्रोग्राम जापानी भाषा प्रशिक्षण में 30 वर्षों के अनुभव वाले ह्यूमन एकेडमी जापानीज लैंग्वेज स्कूल (ह्यूमन ग्रुप कंपनी) के बारे में बताता है। भागीदार जापान में सफलतापूर्वक काम करने के लिए जरूरी जापानी भाषा संवाद दक्षता तेजी से और प्रभावी तरीके से सीख सकते हैं। इसके अलावा इंजीनियरों को जापानी कॉर्पोरेट संस्कृति के बारे में प्रशिक्षित किया जाता है ताकि वे जापानी कामकाजी माहौल में तत्काल ढल सकें।

— भविष्य का विकास

ह्यूमन रिसोशिया आईटी इंजीनियरों की नियुक्ति और उन्हें म्यांमार, बांग्लादेश तथा श्रीलंका जैसे एशियाई देशों में जापानी भाषा प्रशिक्षण देने में सफल रही है। भारत में छह केंद्र खोलने के बाद इसकी योजना उत्तर और दक्षिण अमेरिका जैसे अन्य क्षेत्रों में कई और जीआईटी प्रशिक्षण केंद्र खोलने की है।

— कंपनी प्रोफाइल

ह्यूमन रिसोशिया वर्ष 1988 में स्थापित हुई थी और तब से इसने विस्तारित मानव संसाधन सेवाओं की पेशकश करते हुए जापान में 28 स्थानों पर विस्तार किया है, जिनमें अस्थायी स्टाफिंग, नियुक्ति और आउटसोर्सिंग जैसी सेवाएं शामिल हैं। वढ़ती वैश्विक आईटी प्रतिभा सेवा विश्व के 40 से अधिक देशों के सर्वश्रेष्ठ आईटी इंजीनियरों की नियुक्ति करती है और उन्हें जापान में आकर्षक कैरियर अवसर प्रदान करती है।

स्रोत: ह्यूमन रिसोशिया कंपनी, लिमिटेड

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है।  पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti