31 Mar 2020, 13:25 HRS IST
  • प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: WorkBoard
श्रेणी: General
वर्कबोर्ड ने अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए लीडरशिप टीम में मुख्य ग्राहक अधिकारी और मुख्य लोक अधिकारी को शामिल किया
20/03/2020 10:26:34:280AM
वर्कबोर्ड ने अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए लीडरशिप टीम में मुख्य ग्राहक अधिकारी और मुख्य लोक अधिकारी को शामिल किया 

रेडवुड सिटी, कैलिफोर्निया, 20 मार्च, 2020, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट।

इंटरप्राइज स्ट्रैटजी और परिणाम प्रबंधन में अग्रणी कंपनी वर्कबोर्ड


ने आज घोषणा की कि इसने अपनी कार्यकारी टीम में नई भूमिकाएं शुरू करने के लिए टेक्नोलॉजी उद्योग के दो दिग्गजों को शामिल किया है, जिससे इंटरप्राइज बाजार में तीव्र विकास तथा चढ़ान इस के दौर में कंपनी के नेतृत्व को और मजबूती मिलेगी।

फोटो—  https://mma.prnewswire.com/media/1135348/Workboard_David_Ginsburg_Stuart_Crabb.jpg

लोगो— https://mma.prnewswire.com/media/1099108/WorkBoard_Logo.jpg

डेविड गिन्सबर्ग मुख्य ग्राहक अधिकारी और स्टुअर्ट क्रैब नए मुख्य लोक अधिकारी के तौर पर वर्कबोर्ड के साथ जुड़े।

गिन्सबर्ग ने बॉक्स, मिक्सपैनल, ईबे तथा यूजरटेस्टिंग में नेतृत्व किया है और सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सफलता एवं रणनीतिक सेवा टीमों को शीर्ष तक पहुंचाया है। वर्कबोर्ड की तरह ही यूजरटेस्टिंग और बॉक्स ने भी बड़े हिस्से में तेजी से विकास किया है क्योंकि इनके ग्राहक इनके उत्पादों का तेजी से विस्तारित इस्तेमाल किया है, ग्राहकों की मदद करने में उनकी विशेषज्ञता शीघ्रता से महसूस की गई और समय के साथ उनके गहन मूल्य वर्कबोर्ड के लिए विशेष तौर पर प्रासंगिक हैं क्योंकि इसकी आधी बिक्री अतिरिक्त व्यापारिक इकाइयों के लिए ग्राहक खरीदारी से हुई है।

एसेंचर और अपने कैरियर के शुरुआती दौर में कहीं भी रणनीति परामर्श के तौर पर गिन्सबर्ग का अनुभव वर्कबोर्ड की पहले से गहन रणनीति सेवा कंसल्टिंग टीम में इजाफा करता है और इसके प्रभाव को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

गिन्सबर्ग ने कहा, 'बर्कबोर्ड का अपने ग्राहकों के साथ एक विशेष और रणनीतिक संबंध है क्योंकि यह उन्हें एलाइनमेंट को गहरा करने, परिणामों को गति देने तथा आउटपुट माइंडसेट से आउटकम माइंडसेट में बदलाव लाने में मदद करता है। मैं मजबूत बुनियाद और वह टीम बनाने के लिए उत्साहित हूं जो हमारे पास है और जिससे हम बढ़ते पैमाने पर बड़े उद्योगों को सेवा देते हैं।'

मुख्य लोक अधिकारी स्टुअर्ट क्रैब समान आकर्षक प्रभाव उन्नतीकरण टेक्नोलॉजी कंपनियों के साथ वर्कबोर्ड के साथ जुड़े हैं। वह फेसबुक के साथ लर्निंग के वैश्विक प्रमुख के तौर पर उस समय जुड़े थे जब कंपनी में सिर्फ 400 कर्मी थे और उन्होंने इसकी संख्या 17000 करने में मदद की। वर्ष 2000 के मध्य में वह याहू में टैलेंट डेवलपमेंट के वैश्विक प्रमुख थे, जहां उन्होंने कंपनी की वैश्विक विकास रणनीति और कर्मचारियों के लिए करिकुलम तैयार किया तथा कई लर्निंग एवं डेवलपमेंट कार्यक्रम शुरू किए। उन्होंने आॅक्सीजन कंसल्टिंग की स्थापना और परिचालन भी किया, जो निजी एवं सरकारी कंपनियों को नेतृत्व एवं टीम विकास, कार्यकारी कोचिंग एवं संगठनात्मक प्रभावशीलता में मदद करती है— वह वर्कबोर्ड के ग्राहकों के साथ—साथ इसके कर्मचारियों के लिए भी इन नेतृत्व कार्यक्रमों के तत्व लाएंगे।

क्रैब ने कहा, 'मैंने फेसबुक, याहू और कहीं भी, जहां लोगों और टीमों को सर्वश्रेष्ठ तरीके से परिचालन में सक्षम बनाया जा सके, फेनोमेनल टेक टीमें और विकास कार्यक्रम बनाने में मदद की है और मुझे वही विशेषज्ञता वर्कबोर्ड में लाने को लेकर खुशी है। मेरे लिए खास तौर से रोमांचकारी यह है कि वर्कबोर्ड मिशन में अपने लोगों की टीम विकसित करने तथा रणनीतिक योगदान में मदद करूंगा ताकि कंपनियों और इनमें शामिल लोगों को बेहतरीन परिणाम प्राप्त हो सकें।'

वर्कबोर्ड ने वर्ष 2018 और 2019 में सालाना आवर्ती राजस्व तीन गुना कर लिया है और 2019 में ही वेंचर फंडिंग में 53 मिलियन डॉलर जुटा लिए हैं। यह वर्ष 2020 में अपनी बिक्री तीन गुना करने की ओर बढ़ रही है क्योंकि कंपनियां व्यापार मूल्य एवं विकास देना जारी रखेगी और उनके श्रमबल अधिक वितरित हैं और आर्थिक प्रतिकूल परिस्थितियां बढ़ रही हैं। वर्कबोर्ड कॉमकास्ट, वर्कडे, माइक्रोसॉफ्ट, सिशन, सिस्को एवं जूनिपर नेटवक्र्स तथा अन्य ऐसी कंपनियों की ओकेआर सॉफ्टवेयर तथा सेवाओं के लिए इंटरप्राइज स्टैंडर्ड बन गई है जो व्यापारिक परिणामों को विस्तारित करने तथा गति देने में यकीन करती हैं।

वर्कबोर्ड के सीईओ एवं सह—संस्थापक देद्रे पकनाड ने कहा, 'मैं डेव और स्टु के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जो अपने अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ प्रमुख हैं। अनुभवी अधिकारियों के तौर पर वे ग्राहक एवं कंपनी के परिणामों पर लोगों की चुनौतियों को अनुकूल बनाने को लेकर भी बहुत सजग हैं जिसे हम अपने ग्राहकों के लिए हल करते हैं। यह व्यक्तिगत संदर्भ एवं प्रतिबद्धता असाधारण कर्मी एवं ग्राहक अनुभव को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।'

वर्कबोर्ड के बारे में:

वर्कबोर्ड एक इंटरप्राइज रिजल्ट्स प्लेटफॉर्म देते हुए तेजी से बदलते बाजारों में डटे रहने और प्रतिक्रिया देने के लिए बड़े उद्योगों को सक्षम बनाती है जिससे वे रणनीतिक प्राथमिकताएं तेजी से संलग्न करने, मापने और संचालित करने में मदद करते हैं। कॉमकास्ट, सिस्को, सिशन, माइक्रोसॉफ्ट, सैमसंग, वर्कडे, ज्यूरा और अन्य कंपनियां व्यापारिक परिणामों को बढ़ाने और गति देने के लिए वर्कबोर्ड के ओकेआर सॉफ्टवेयर और विशेषज्ञता का इस्तेमाल करती हैं। वर्कबोर्ड ओकेआर पद्धति के साथ सफलता पाने के लिए कंपनियों को समय के साथ ढलने में कंपनियों को मदद देने के मामले में भी ओकेआर कोचिंग में शीर्ष पर है। एंड्रेसेन होरोवित्ज, जीजीवी कैपिटल, वर्कडे और माइक्रोसॉफ्ट के एम12 द्वारा समर्थित और रेडवुड सिटी, सीए में स्थित वर्कबोर्ड परिणामों के लिए उद्योग मानक है। अधिक जानकारी के लिए देखें www.workboard.com या कंपनी को टि्वटर पर Twitter @WorkboardInc पर फॉलो करें।

स्रोत: वर्कबोर्ड

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
वर्कबोर्ड के लिए ब्रैड हेम, brad@thedialoglab.com, +1 (281) 543-0669
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti