06 Aug 2020, 15:47 HRS IST
  • राम मंदिर राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक: मोदी
    राम मंदिर राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक: मोदी
    देश में एक दिन में कोविड-19 के 54,735 नए मामले, कुल मामले 17 लाख के पार
    देश में एक दिन में कोविड-19 के 54,735 नए मामले, कुल मामले 17 लाख के पार
    कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है, बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत : मोदी
    कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है, बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत : मोदी
    भारत में कोविड-19 के मामले 13 लाख के पार, मृतकों की संख्या 31,358 हुई
    भारत में कोविड-19 के मामले 13 लाख के पार, मृतकों की संख्या 31,358 हुई
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Leica Biosystems
श्रेणी: General
लीका बायोसिस्टम्स ने डिजिटल पैथोलॉजी आॅपरेशंस तेज करने के लिए उच्च मूल्यों के क्लिनिकल लैब को सक्षम बनाते हुए एशिया में एपेरियो जीटी 450 डीएक्स पेश क
12/05/2020 12:58:41:167PM
लीका बायोसिस्टम्स ने डिजिटल पैथोलॉजी आॅपरेशंस तेज करने के लिए उच्च मूल्यों के क्लिनिकल लैब को सक्षम बनाते हुए एशिया में एपेरियो जीटी 450 डीएक्स पेश किया

विस्टा, कैलिफोर्निया, 12 मई, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

पैथोलॉजी वर्कफ्लो समाधानों में वैश्विक अग्रणी कंपनी लीका बायोसिस्टम्स ने आज घोषणा की कि इसने एपीएसी क्षेत्र में अपना आधुनिक डिजिटल पैथोलॉजी स्कैनर एपेरियो जीटी 450 डीएक्स पेश किया है। निरंतर लोडिंग, स्पर्श रहित परिचालन और 40 गुणा मैग्निफिकेशन पर 32 सेकंड के स्कैन टाइम के साथ सीई आईवीडी और टीजीए के तौर पर पंजीकृत एपेरियो जीटी 450 डीएक्स स्वास्थ्य सेवा संगठनों को डिजिटल पैथोलॉजी उन्नत बनाने की सुविधा देता है ताकि वे गुणवत्ता से समझौता किए बगैर लगातार बढ़ती मांगों को पूरा कर सकें।

फोटो—  https://mma.prnewswire.com/media/1166639/Leica_Biosystems___Aperio_GT_450_DX.jpg

एपेरियो जीटी 450 डीएक्स सिस्टम



का वर्कफ्लो प्रभाव निर्धारित करने के लिए दक्षिण कोरिया में प्रमुख डिजिटल पैथोलॉजी हॉस्पिटल सिओल नेशनल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल (एसएनयूएच) समेत एशिया के तकनीशियनों और पैथोलॉजिस्टों द्वारा कठिन परीक्षण किया गया है।

एपेरियो जीटी 450 डीएक्स की बीटा टेस्टिंग का नेतृत्व करने वाले सिओल नेशनल यूनिवर्सिटी के पैथोलॉजी विभाग में प्रोफेसर क्योंगबन ली ने कहा, 'एपेरियो जीटी 450 डीएक्स का आधुनिक इमेजिंग समाधान नवाचार तरीके से प्री—स्कैन प्रोसेस और स्कैनर तकनीशियन समय को कम करता है जबकि साथ ही पैथोलॉजिस्ट के लिए स्पष्ट इमेज क्वालिटी और कलर बरकरार रखता है। हम उम्मीद करते हैं कि वर्कफ्लो समय की यह बचत हमें मौजूदा परंपरागत ग्लास स्लाइड आधारित डायग्नोसिस का इस्तेमाल करने के बजाय अपने डिजिटल पैथोलॉजी परिचालन को उन्नत बनाने की अनुमति देगी।'

लीका बायोसिस्टम्स में एडवांस्ड स्टेनिंग और इमेजिंग के वैश्विक उपाध्यक्ष कोलिन व्हाइट ने कहा, 'हम इस नवोन्मेषक उत्पाद को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह हमारे स्वास्थ्य प्रोफेशनल्स के लिए उन्नत थ्रूपुट्स, टर्नअराउंड समय की बचत और हाई क्वालिटी इमेज के लाभ देता है।'

इन विट्रो डायग्नोस्टिक उपयोग के लिए। दी गई सूचना में उत्पादों के लिए बताए गए क्लिनिकल उपयोग के दावो अमेरिकी एफडीए द्वारा मंजूरी नहीं मिल पाई है या ये अमेरिका में उपलब्ध नहीं हैं।

19 और 20 मई 2020 को होने वाले लीका बायोसिस्टम्स वर्चुअल डिजिटल पैथोलॉजी समिट



में एपेरियो जीटी 450 पर होने वाली चर्चा में विश्व के विचारक एकत्रित होंगे और डिजिटल पैथोलॉजी के नवीनतम विषयों और प्रगति पर वार्ता करेंग जबकि वर्चुअल माहौल में सामूहिक और इंटरैक्टिव अनुभव पेश करेंगे। एपेरियो जीटी 450 डीएक्स के बारे में इस वर्चुअल समिट के दौरान अधिक जानकारी पाएं।

लीका बायोसिस्टम्स


के बारे में

लीका बायोसिस्टम्स वर्कफ्लो समाधानों और आॅटोमेशन में एक वैश्विक अग्रणी कंपनी है जो वर्कफ्लो में प्रत्येक चरण को जोड़ती है। बायोप्सी से डायग्नोसिस तक वर्कफ्लो अपनाने वाली एकमात्र कंपनी के तौर पर हम इन सभी चरणों में प्रत्येक के बीच बाधाओं को खत्म करने की विशेष स्थिति में हैं। 'कैंसर निदान में प्रगति, जीवन में सुधार' लाने का हमारा लक्ष्य हमारी कॉर्पोरेट संस्कृति के केंद्र में है। हमारी इस्तेमाल में आसान और निरंतर विश्वसनीय पेशकश वर्कफ्लो प्रभावशीलता और डायग्नोस्टिक आत्मविश्वास में सुधार लाने में मदद करती है। कंपनी 100 से अधिक देशों में प्रतिनिधित्व करती है और इसका मुख्यालय नसलोच,जर्मनी में है। 

स्रोत: लीका बायोसिस्टम्स

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
मेलिसा क्रोथर्स, ग्लोबल मार्केटिंग कम्युनिकेशंस मैनेजर 760 593 1193 LBS-GlobalMarketing@leicabiosystems.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti