02 Jun 2020, 13:43 HRS IST
  • लॉकडाउन के बीच दिल्ली से अपने घर लौटते प्रवासी श्रमिक
    लॉकडाउन के बीच दिल्ली से अपने घर लौटते प्रवासी श्रमिक
    प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Panchshil Foundation
श्रेणी: General
Panchshil Foundation और Dr. Cyrus Poonawalla पुणे में COVID-19 के रोगियों को सेवाएं देने वाले चिकित्सा कर्मचारियों को होटल में ठहरने की सुविधा प्रदान
20/05/2020 2:28:38:857PM
Panchshil Foundation और Dr. Cyrus Poonawalla पुणे में COVID-19 के रोगियों को सेवाएं देने वाले चिकित्सा कर्मचारियों को होटल में ठहरने की सुविधा प्रदान करेंगे



पुणे, भारत, 20 मई, 2020 /PRNewswire/ -- Panchshil Foundation ने आज घोषणा की कि इसने पुणे में Sassoon Hospital और Naidu Hospital में COVID-19 के रोगियों का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को होटल में ठहरने की सुविधा प्रदान करने के लिए Dr. Cyrus Poonawalla से साझेदारी की है।

ये डॉक्टर और नर्सें पुणे रेलवे स्टेशन के निकट स्थित Hotel Lemon Tree Premier में रखे जाएंगे।

इस पहल के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, Atul Chordia, चेयरमैन, Panchshil Realty ने कहा कि, "कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले हमारे बहादुर योद्धा, अथक परिश्रम और निस्वार्थ सेवा करते हैं और इस जानलेवा महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में वे सबसे अग्रिम मोर्चे पर हैं। उनके प्रति सम्मान और हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए Panchshil Foundation और Dr. Cyrus Poonawalla ने Sassoon Hospital और Naidu Hospital के डॉक्टरों और नर्सों के लिए Lemon Tree Premier होटल में ठहर सकें और आवश्यक विश्राम तथा खानपान सुविधा प्राप्त कर सकें। इन समर्पित योद्धाओं के प्रयासों को हम सलाम करते हैं।"

COVID-19 का प्रभाव कम करने में मदद करने के लिए Panchshil Foundation ने एक बहुआयामी तरीका अपनाया है।

पिछले कुछ सप्ताहों के दौरान फाउंडेशन ने Force Motors Ltd. की साझेदारी में अस्पतालों, पुणे सिटी पुलिस और पुणे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन को 15,000 से अधिक PPE किटें उपलब्ध कराई हैं।

अब तक फाउंडेशन ने चावल, दाल, कुकिंग ऑयल और अंडे जैसी ज़रूरी चीज़ों वाले 30,000 से अधिक फूड हैम्पर्स उन दैनिक मज़दूरों को बांटे हैं, जिनके पास आजीविका का कोई स्रोत नहीं बचा है।

फाउंडेशन के साथ साझेदारी में एलीट National Disaster Response Force (NDRF) की पुणे स्थित 5वीं बटालियन ने COVID-19 के बारे में और सामुदायिक स्तर पर असुरक्षित लोगों द्वारा अपनाई जाने वाली पूर्वसावधानियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अनेक शैक्षिक कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

सामुदायिकता, अपनत्व, और जिम्मेदारी की मज़बूत भावना विकसित करना Panchshil Foundation का लक्ष्य है। मूल विश्वास ये है कि बेहतर समुदाय तब विकसित होते हैं जब लोग, बेहतर जीवन की ओर अग्रसर होते हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, कला और संस्कृति, खेलकूद, अवसंरचना, सुरक्षा और संरक्षा, तथा सहायक सामाजिक कार्य आदि इस फाउंडेशन के गतिविधि क्षेत्रों में सम्मिलित हैं।

Panchshil  Realty के बारे में

2002 में स्थापित Panchshil Realty भारत का एक उत्कृष्टतम लक्जरी रियल एस्टेट ब्रांड है। रियल एस्टेट विकास में अपनी लीडरशिप और उत्कृष्टता के लिए विख्यात यह ग्रुप, नियोजित विकास, मूल्यवान संपत्तियां निर्मित करने, तथा डिजाइन और आर्किटेक्चर के माध्यम से लाइफस्टाइल अनुभव रचने पर केंद्रित है। Panchshil Realty का पूरा रियल एस्टेट पोर्टफोलियो 23 मिलियन वर्ग फीट से अधिक है जबकि अतिरिक्त 20 मिलियन वर्ग फीट क्षेत्र विकसित किया जा रहा है।

Panchshil  के मुख्य बिजनेस वर्टिकल कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस, हॉस्पिटैलिटी, और रेजिडेंशियल रियल एस्टेट हैं। Panchshil Realty के ऑफिस पोर्टफोलियो का एक बड़ा भाग Blackstone Real Estate Private Equity Fund के पास है जो Blackstone Group LP द्वारा प्रायोजित और प्रबंधित है।

Panchshil के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें www.panchshil.com


संपादक : यह विज्ञप्ति आपको पीआरन्यूजवायर के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है



संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti