21 Oct 2020, 10:51 HRS IST
  • न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Opus Consulting Solutions, Inc
श्रेणी: General
म्यूलसॉफ्ट पार्टनर प्रोग्राम के साथ जुड़ी ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस
17/09/2020 3:39:43:107PM
म्यूलसॉफ्ट पार्टनर प्रोग्राम के साथ जुड़ी ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस  

अल्फारेट्टा, जॉर्जिया, 16 सितंबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

— ओपस अपने जुड़े हुए उपभोक्ताओं को तेज अनुभव देने के लिए एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म के साथ किसी भी सिस्टम से फिनटेक संगठनों के डाटा जोड़ने और भुगतान में मदद करेगी

ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस ने आज घोषणा की कि विश्व के नंबर वन इंटिग्रेशन और एपीआई प्लेटफॉर्म म्यूलसॉफ्ट के एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म (टीएम) के लिए कंसल्टिंग और प्रोफेशनल सेवाएं प्रदान करने के लिए इसने म्यूलसॉफ्ट के साथ भागीदारी की है। एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म एपीआई के नेतृत्व वाली कनेक्टिविटी की क्षमता को अनलॉक करता है, संगठनों को असली कनेक्टेड उपभोक्ता अनुभव देने के लिए किसी भी प्रणाली से डाटा कनेक्ट करने में मदद करता है— चाहे यह कहीं भी हो।

ओपस की कार्यान्वयन विशेषज्ञता और म्यूलसॉफ्ट टेक्नोलॉजी से लैस विशिष्ट भुगतान उद्योग का ज्ञान वित्तीय और फिनटेक ग्राहकों को समर्थन और साधन देता है जिसकी जरूरत उन्हें तेजी से बढ़ते एप की संख्या और सिस्टमों के डाटा को अनलॉक और एकीकृत करने में पड़ती है। एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म के जरिये संगठन किसी भी स्तर की गति, सक्रियता और नवाचार प्राप्त कर सकते हैं।

रिटेल भुगतान उद्योग पर स्पष्ट फोकस रखते हुए ओपस का उत्पाद इंजीनियरिंग और बैंकों, वित्तीय संस्थानों, फिनटेक, भुगतान प्रोसेसरों और पेफैक्स की बाजार में पहुंच की रणनीति को समझने का लंबा इतिहास रहा है। यह डोमेन विशेषज्ञता नए क्लाउड, एपीआई और डेवआॅप्स के साथ ग्राहकों की अपेक्षाओं में वृद्धि और उन्हें साकार करते हुए बढ़ाई गई है ताकि प्रतिस्पर्धी बाजार की जरूरतों को पूरा किया जा सके तथा नई टेक्नोलॉजी के लिए ग्राहकों की मांग पूरी की जा सके।

जिस बाजार में सुरक्षा और ग्राहकों की सक्रियता महत्वपूर्ण है, वहां एपीआई रणनीतियां उत्पाद या समाधान की सफलता को परिभाषित कर सकती हैं। ज्यादा से ज्यादा कंपनियां एपीआई विकास करने और प्रबंधन टूल्स इन—हाउस विकसित करने के बजाय समग्र एकीकरण प्लेटफॉर्म द्वारा जारी उच्चतर आरओआई का रुख कर रही हैं।

ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस के सीईओ टीएम प्रवीण ने कहा, 'हमारा संगठन अपने वैश्विक ग्राहकों को दी गई हमारी संपूर्ण डिजिटल हस्तांतरण टेक्नोलॉजी के तहत म्यूलसॉफ्ट को शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित है। हम अपने फिनटेक और वित्तीय ग्राहकों के आंतरिक एवं बाह्य एकीकरण को देखने और बनाने तथा मुद्रित करने के तौर—तरीकों में व्यापक बदलाव को देखते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि वे एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म में शामिल उन्नत और सिद्ध टूल्स सेट के साथ अधिकतम  दीर्घकालिक एपीआई निवेश करते हैं।'

म्यूलसॉफ्ट में वैश्विक चैनलों और सहयोगियों के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ब्रेंट हेवर्ड ने कहा, 'आम उद्योग के पास लगभग 900 एप्लीकेशंस होते हैं और एक तिहाई ही एकीकृत होते हैं, जो चैनलों में ग्राहकों को संपर्करहित बनाने का कारण बनते हैं। म्यूलसॉफ्ट के साथ अपनी भागीदारी से ओपस अपने ग्राहकों को व्यापारिक क्षमताएं अनलॉक करने तथा ऐसे एप्लीकेशन नेटवर्क बनाने की सुविधा दे रही है जो आईटी आपूर्ति की गति को बढ़ा सके, संगठनात्मक गतिशीलता को बढ़ा सके और उच्च स्तर पर नवाचार को सक्षम बना सके। हमें ओपस को म्यूलसॉफ्ट के भागीदार इकोसिस्टम में शामिल किए जाने का स्वागत करते हुए खुशी है और अपने साझा ग्राहकों को कनेक्टेड उपभोक्ता अनुभव देने में मदद के लिए साथ मिलकर काम करने की अपेक्षा रखते हैं।'

म्यूलसॉफ्ट पार्टनर के तौर पर ओपस ग्राहकों को उच्च स्तरीय और इस्तेमाल में आसान आॅन—प्रेमाइसेज, क्लाउड और  हाइब्रिड एकीकरण उपयोग मामलों से निपटने में मदद करती है।

एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म के बारे में

म्यूलसॉफ्ट का एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म (टीएम) विश्व का नंबर वन इंटीग्रेशन और एपीआई प्लेटफॉर्म है। यह संगठनों को अनूठे तरीके से अपने डाटा अनलॉक करने, उत्पादित एपीआई के साथ कारोबार को सशक्त बनाने तथा कनेक्टेड अनुभव तेजी से निर्मित करने के लिए एपीआई—सक्षम कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। एनीप्वाइंट प्लेटफॉर्म एकमात्र समाधान है जो आईपास के लिए एकल और एकीकृत प्लेटफॉर्म देता है और परिसर के अंदर भी तथा क्लाउड में भी पूर्ण लाइफस्टाइल एपीआई प्रबंधन देता है।

ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस के बारे में

ओपस कंसल्टिंग सॉल्यूशंस भुगतान टेक्नोलॉजी का भविष्य संवारने पर केंद्रित है। अनुभव निर्माण अत्यंत नवोन्मेषक समाधानों और उत्पादों के साथ हम पेमेंट्स तथा फिनटेक में अद्वितीय डोमेन विशेषज्ञता के साथ कुशलता से अपनी गहरी टेक्नोलॉजी को जोड़ते हैं, जो हमें कुछ भी करने के लिए असाधारण क्वालिटी और मूल्य देने में सक्षम बनाती है। अधिक जानकारी के लिए देखें: https://opusconsulting.com ओपस को लिंक्डइन


पर फॉलो करें।

म्यूलसॉफ्ट एक सेल्सफोर्स कंपनी म्यूलसॉफ्ट इंक. का पंजीकृत व्यापार चिह्न है। अन्य सभी चिह्न संबंधित स्वामित्व की संपत्तियां हैं।

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)

 
संपर्क:
एडम पेज, +1 (563) 340-6293, adam.page@opusconsulting.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti