21 Oct 2020, 10:17 HRS IST
  • न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Good Gamer Corp
श्रेणी: General
गुडगेमर कॉर्प ने भारत का पहला दैनिक फेंटैसी स्पोटर्स और सच्चा ईस्पोटर्स गेमिंग ऐप शुरू किया
19/09/2020 2:55:07:520PM
गुडगेमर कॉर्प ने भारत का पहला दैनिक फेंटैसी स्पोटर्स और सच्चा ईस्पोटर्स गेमिंग ऐप शुरू किया  

बंगलूरू, भारत, 19 सितंबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

गुडगेमर फेंटैसी एप के लिए ब्रांड इनफ्लएंशर के तौर पर कुलदीप यादव और उमेश यादव को नियुक्त किया गया

दैनिक फेंटैस स्पोटर्स एवं ईस्पोटर्स प्लेटफॉर्म गुड गेमर कॉर्प. (https://goodgamer.in/) अपने गुडगेमर फेंटैसी ऐप


की आधिकारिक पेशकश की घोषणा करते हुए खुशी व्यक्त कर रही है।

वीडियो— https://www.youtube.com/watch?v=y902o4M_rRg

फोटो— https://mma.prnewswire.com/media/1277222/Good_Gamer_Corp_GoodGamer_Corp_Launches_India_s_First_


_Daily_Fant.jpg

गुडगेमर भारत का पहला डेली फेंटैसी स्पोटर्स और सच्चा एस्पोटर्स गेमिंग प्लेटफॉर्म है। यह क्रिकेट और सीएस:गो के साथ शुरू होगा और वर्ष 2021 से पहले फुटबॉल (शॉकर) वैलोरेंट, डोटा 2, क्विज गेम और भारतीय रमी को भी शामिल करेगा। गुडगेमर प्रोप फेंटैसी प्रतिस्पर्धा, खिलाड़ियों के जख्मी होने की रिपोर्ट, खिलाड़ियों के जख्मी होने के अलर्ट, एआई आधारित लाइनअप आॅप्टिमाइजर तथा निजी प्रतियोगिताओं समेत कई अन्य फीचर की पेशकश करने वाली पहली कंपनी है, जहां प्रतियोगिता तैयार करने वाले प्रतियोगिताओं को बनाने और प्रबंधित करने के लिए कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।  

आधिकारिक पेशकश के अलावा गुडगेमर ने क्रिकेट समेत भारत में सभी प्रीमियम स्पोटर्स के लिए आधिकारिक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ विज्ञापन समझौता किया है। गुडवेयर यूएई में सितंबर में शुरू हुए सबसे बड़े टी20 लीग टूर्नामेंट पर विज्ञापनदाता के रूप में उपस्थित रहेगी। डिजनी प्लस हॉटस्टार भारत का सबसे बड़ा प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जिसने भारतीयों का अपने पसंदीदा टीवी शो और मूवी से लेकर बड़े खेल आयोजनों तक के मनोरंजन देखने का अंदाज बदल दिया है।

गुडगेमर ने अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज उमेश यादव और कुलदीप यादव को क्रिकेट की वापसी के प्रतीक के तौर पर त्योहारी मौसम के लिए कंपनी के इनफ्यूएंशर के तौर पर नियुक्त किया है। उमेश यादव घरेलू, टी20 लीग और राष्ट्रीय टीमों जैसे कई फॉर्मेटों में खेलते हुए 10 साल के प्रोफेशनल अनुभवों वाले भारतीय क्रिकेटर हैं। वर्ष 2015 के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत की ओर से उन्होंने सर्वाधिक विकेट लिए हैं। यादव कई घरेलू फ्रेंचाइजी टीमों के साथ—साथ राष्ट्रीय टीम के लिए भी खेलते हैं।  

गुडगेमर के सीईओ चार्ल्स क्रेगटन ने कहा, 'भारत और क्रिकेट गुडगेमर के लिए अतुल्य अवसर का प्रतिनिधित्व करता है। 90 करोड़ क्रिकेट प्रशंसक उपभोक्ताओं तक पहुंच रखते हुए डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फ्रेंचाइज क्रिकेट की वापसी हमारा ऐप शुरू करने का उपयुक्त स्थान और समय है। हमारा ऐप सीएस:गो और भविष्य में पेश होने वाले वैलोरेंट, डोटा 2 तथा फ्रीफायर के साथ भारत के 35 करोड़ मोबाइल गेमर तक पहुंच बनाने में भी शीर्ष स्थान पर बनाए हुए है। भारत की भौगोलिक स्थिति हमारे डेली फेंटैसी ऐप के विशेष खेल एवं ईस्पोटर्स फोकस के साथ बेहतर तरीके से नहीं जुड़ सकता है। हमने कुछ समय के लिए इस क्षेत्र में पेशकश की योजना बनाई है लेकिन इस टूर्नामेंट के लिए समय पर ऐसा करते हुए हमारे लिए बेहतर स्थिति है। नवंबर में फाइनल मैच तक क्रिकेट पर सबकी नजर है, ऐसे में हमारे विशेष फीचर्स भारतीय डीएफएस प्रशंसकों के लिए आकर्षक विकल्प बनेगा— इन प्रशंसकों को हम अपने ईस्पोटर्स तथा परंपरागत स्पोटर्स प्रतियोगिताएं, क्विज गेम्स और कई अन्य प्रतियोगिताओं के सालभर के कैलेंडर के साथ व्यस्त रख सकते हैं।'

https://www.youtube.com/watch?v=y902o4M_rRg

गुडगेमर की पूर्ण निजी सहायक कंपनी गुड गेमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड परिचालन, मार्केटिंग और उपभोक्ता सेवा प्रबंधित करने के लिए आॅपरेशंस के उपाध्यक्ष और वेंकूवर में रह चुके रवि नागराजाचार के नेतृत्व में भारत के बंगलूरू में अवस्थित है।

रवि नागाराजाचार ने कहा, 'वेंकूवर, कनाडा और अब अपने गृहनगर बंगलूरू में रहते हुए मेरे लिए इस ऐप को भारतीय खेल एवं ईस्पोर्ट प्रेमियों के बीच प्रस्तुत करने के लिए गुडगेमर की टीम के साथ काम करना रोमांचकारी है। हमने भारत के एक शीर्ष ईस्पोर्ट टूर्नामेंट आयोजक और कास्टर चेन्नई के स्काईस्पोर्ट जैसे प्रमुख ईस्पोर्ट टूर्नामेंट आयोजकों और मार्केटिंग समूहों के साथ शानदार संबंध विकसित किए हैं। स्काईस्पोर्ट इसके लाखो फॉलोअर्स, इनफ्लूएंशर संपर्कों का लाभ उठाएगा और हमें यहां अपनी प्रस्तुति देने के लिए रॉकेट ईंधन की तरह यूट्यूब पर अपने 5 करोड़ उपभोक्ताओं की पहुंच दिलाएगा।'

गुडगेमर प्रत्येक खिलाड़ी को डीएफएस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए किए गए जमा पर एक डिपॉजिट बोनस दे रही है। उपभोक्ता गुडगेमर के रेफर—ए—फ्रेंड प्रोग्राम के लिए करार करते हुए अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। रेफर—ए—फ्रेंड प्रोग्राम यूजर्स को प्रत्येक रेफरल पर 100 रुपये तक नगद बोनस कमा सकते हैं और 1000 रुपये तक का नगद बोनस पाने के लिए किसी मित्र की जमा राशि पर 5 फीसदी का नगद बोनस पा सकते हैं। कोई खिलाड़ी जितने दोस्तों को रियल मनी प्रतियोगिता खेलने के लिए इसमें शामिल करेगा, उसे उतना ही बड़ा बोनस मिलेगा। उपभोक्ता GoodGamer.in पर यह ऐप डाउनलोड करने के बाद पंजीकरण करा सकते हैं।

गुड गेमर कॉर्प एवं गुड गेमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

गुड गेमर कॉर्प वेंकूवर, ब्रिटिश कोलंबिया स्थित एक शानदार गेमिंग और टेक्नोलॉजी कंपनी है। गुडगेमर की पूर्ण निजी सहायक कंपनी गुड गेमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड बंगलूरू, भारत में है। गुडगेमर फेंटैसी एप भारतीय बाजार को लक्ष्य कर रहा है और क्रिकेट तथा सीएस:गो की पेशकश के साथ भारत का पहला दोहरा डेली फेंटैसी स्पोर्ट और ईस्पोर्ट गेमिंग प्लेटफॉर्म है। गुडगेमर फेंटैसी ऐप दक्षता आधारित प्लेटफॉर्म है जो उपभोक्ताओं को वास्तविक पुरस्कार राशि जीतने के लिए दैनिक फेंटैसी प्रतियोगिताओं में शामिल करता है।

स्रोत: गुड गेमर कॉर्प

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
चार्ल्स क्रेगटन +1-888-DFS-5889 charles@goodgamer.gg
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti