21 Oct 2020, 10:3 HRS IST
  • न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Hyde Engineering + Consulting, Inc.
श्रेणी: General
हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग ने ग्लोबल इंजीनियरिंग के नए उपाध्यक्ष की घोषणा की
21/09/2020 11:29:50:230AM
हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग ने ग्लोबल इंजीनियरिंग के नए उपाध्यक्ष की घोषणा की

बुल्डर, कोलोरैडो, 21 सितंबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग इंक. (हाइड) ने घोषणा की है कि संजय शाह ने ग्लोबल इंजीनियरिंग के उपाध्यक्ष पद को स्वीकार कर लिया है। हाइड के अहमदाबाद, भारत स्थित कार्यालय से बाहर संजय एशिया, यूरोप तथा अमेरिका समेत इस क्षेत्र में हाइड के बढ़ते वैश्विक उपभोक्ता आधार के लिए अवधारणात्मक एवं विस्तृत डिजाइन, प्रोसेस इंजीनियरिंग और कमीशनिंग तथा पात्रता सेवाओं से जुड़ी विशेषज्ञता प्रदान करेंगे।

लोगो— https://mma.prnewswire.com/media/1007765/HYDE_ENGINEERING___CONSULTING__INC__LOGO.jpg

कंपनी के संस्थापक और सीईओ जॉन हाइड ने कहा, 'संजय पिछले कई वर्षों से हमारे अच्छे मित्र और सहयोगी रहे हैं। मुझे बहुत खुशी है कि वह वैश्विक भूमिका निभाने के लिए हाइड इंजीनियरिंग के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। संजय के उन गुणों के लिए मेरे मन में अत्यंत सम्मान है जिससे वह अन्य टीम सदस्यों को उत्कृष्टता हासिल करने के लिए अपनी विशेषज्ञता और क्षमताओं के जरिये उन्हें प्रेरित करते हैं।

हाइड इंजीनियरिंग की 1993 में स्थापना के बाद से ही जॉन हाइड कंपनी के यूरोप, भारत, सिंगापुर और कनाडा स्थित अमेरिकी और अंतरराष्ट्रीय कारोबार का संचालन करते हुए सीईओ, चेयरमैन और उद्योग प्रमुख के पद पर बने हुए हैं।

कंपनी के अध्यक्ष केरेन बर्गमैन ने कहा, 'हम हाइड में शाह की वापसी का स्वागत करने को लेकर उत्साहित हैं। उनका व्यापक तकनीकी और प्रबंधकीय अनुभव हाइड के वैश्विक उपभोक्ता आधार और हमारे कर्मचारियों के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन है।'

संजय इससे पहले हाइड में एशिया प्रशांत क्षेत्र के इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वह एशिया प्रशांत बाजार में हाइड की फार्मास्यूटिकल/बायोफार्मास्यूटिकल इंजीनियरिंग क्षमताओं की मजबूती और विकास के लिए रणनीतियां विकसित और लागू करने के प्रति जिम्मेदार रहे हैं।

अमेरिका और भारत की प्रमुख बहुराष्ट्रीय फार्मास्यूटिकल कंपनियों में 25 साल से अधिक समय के उद्योग अनुभवों के साथ संजय ने फाइजर में उपाध्यक्ष और ग्लोबल इंजीनियरिंग प्रमुख और इंटास फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में प्रोसेस इंजीनियरिंग विभाग में उपाध्यक्ष के तौर पर काम किया है। इससे पहले वह सिनजिन इंटेल में निदेशक और बायोलॉजिक्स आॅपरेशंस के प्रमुख रह चुके हैं तथा डॉ. रेड्डीज लैब्स बायोलॉजिक्स डिवीजन में प्लांट एंड प्रोसेस इंजीनियरिंग के निदेशक पद पर भी काम किया है।

वर्ष 2010 में भारत लौटने से पहले संजय अमेरिका में 16 साल रह चुके हैं, वहां उनकी आखिरी नौकरी ब्रांचबर्ग, न्यू जर्सी स्थित इमक्लोन सिस्टम्स (एली लिली एंड कंपनी की सहायक कंपनी) में प्रोसेस इंजीनियरिंग विभाग के एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर रही जहां उन्होंने बड़े पैमाने के क्लिनिकल एवं कमर्शियल बायोफार्मास्यूटिकल उत्पादन में सहयोग किया। वह एमजेन और एकर सॉल्यूशंस में भी काम कर चुके हैं और रोड आइलैंड में बड़े पैमाने वाणिज्यिक बायोफार्मा केंद्र के डिजाइन एवं इंजीनियरिंग में सहयोग किया है।

संजय यूनिवर्सिटी आॅफ एक्रॉन, ओहियो से केमिकल इंजीनियरिंग में एमएस और भारत स्थित महाराजा सायाजीराव यूनिवर्सिटी, बड़ौदा से केमिकल इंजीनियरिंग में बीई कर चुके हैं। शाह अमेरिकी नागरिक हैं और भारत के स्थायी निवासी हैं। देखें

http://www.hyde-ec.com for a full bio.

हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग समाधान आधारित फार्मास्यूटिकल इंजीनियरिंग डिजाइन एवं कंसल्टिंग सेवाओं के लिए एक वैश्विक सहयोग कंपनी है। हाइड के वैश्विक नेटवर्क में 5 देशों के 11 स्थान शामिल हैं, यह वैश्विक स्तर पर 200 से अधिक कर्मियों को रखते हुए परियोजनाओं को अंजाम देती है, प्रोसेस सिस्टम डिजाइन, कमीशनिंग और वैधता, एफडीए अनुपालन प्रदान करती है तथा फार्मास्यूटिकल, बायोप्रोसेस एवं नियामक प्रोसेस उद्योगों को अत्याधुनिक क्लीनिंग टेक्नोलॉजी प्रदान करती है।                                                                                

स्रोत: हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग, इंक.

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
कैरी होगन, निदेशक, ग्लोबल रिक्रूटमेंट, karrie.hogan@hyde-ec.com स्रोत हाइड इंजीनियरिंग प्लस कंसल्टिंग इंक(303) 577-1301 | www.hyde-ec.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti