21 Oct 2020, 09:53 HRS IST
  • न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: George Clinical
श्रेणी: Medical and Health Care
डाटा साइंस का नेतृत्व करने और इंडिया बिजनेस का प्रमुख बनने के लिए जार्ज क्लिनिकल से जुड़े अब्बी अब्राहम
09/10/2020 12:49:37:330PM
डाटा साइंस का नेतृत्व करने और इंडिया बिजनेस का प्रमुख बनने के लिए जार्ज क्लिनिकल से जुड़े अब्बी अब्राहम

ओवरलैंड पार्क, कनसास, 8 अक्तूबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

जाने—माने क्लिनिक शोधकर्ता और डाटा विज्ञान प्रमुख अब्बी अब्राहम वैज्ञानिक रूप से समर्थित वैश्विक क्लिनिकल शोध संगठन जॉर्ज क्लिनिकल की वैश्विक डाटा विज्ञान टीम और भारत में परिचालन का नेतृत्व करने के लिए संगठन के साथ जुड़े हैं।

लोगो— https://mma.prnewswire.com/media/791799/George_Clinical_Logo.jpg

काबिल और परिश्रमी लोगों को एक साथ जोड़ते हुए मौजूदा क्लिनिकल शोध प्रदर्शन मानक में सुधार लाने के लिए प्रगतिशील क्लिनिकल शोध पेशे के जुनूनी अब्राहम जॉर्ज क्लिनिकल में अनूठी टेक्नोलॉजी और स्मार्ट डाटा प्रक्रियाओं का गहन ज्ञान लेकर आए हैं। क्लिनिकल आॅपरेशन और सामान्य प्रबंधन में कई तरह की भूमिकाओं के जरिये प्रगतिशील समेत वैश्विक सीआरओ के साथ काम करते हुए क्लिनिकल टेक्नोलॉजी उद्योग में उनका काम करने का 20 वर्षों से अधिक का अनुभव है।

सीईओ जेम्स चियोंग ने कहा, 'जॉर्ज क्लिनिकल में हमारे ग्लोबल डाटा साइंस के प्रमुख और भारत में हमारे कारोबार का नेतृत्व संभालने के तौर पर अब्बी का शामिल किए जाने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। अब्बी के परियोजना परिचालन तथा डाटा विज्ञान में महत्वपूर्ण नेतृत्व अनुभव और डिजिटल ट्रायल में उनकी विशेषज्ञता रही है और वह जॉर्ज क्लिनिक के लिए अमूल्य साबित होंगे क्योंकि हम अपने ग्राहकों के लिए विज्ञान, सेवा और समाधान देने के अपने महत्वाकांक्षी विकास जारी रखे हुए हैं।'

फार्मास्यूटिकल विज्ञान और हॉस्पिटल तथा हेल्थकेयर प्रबंधन में पोस्ट—ग्रैजुएट कर चुके अब्राहम हाल में अंजु सॉफ्टवेयर (पूर्ववर्ती ओम्नीकॉम सिस्टम्स इंक) में डाटा एनालिटिक्स एंड रिस्क—बेस्ड मॉनिटरिंग के उपाध्यक्ष थे। इससे पहले वह अल्गोरिक्स में क्लिनिकल सॉल्यूशंस के सह—संस्थापक और उपाध्यक्ष तथा क्विनटाइल्स रिसर्च इंडिया में क्लिनिकल आॅपरेशंस के निदेशक थे। उनकी उद्यमिता के सफर ने उन्हें टेक्नोलॉजी को समझने और सराहना करने तथा इसका विकास करने में मदद की जिससे आॅपरेशनल क्लिनिकल ट्रायल के मुद्दे हल किए जा सकें।

अब्राहम जोखिम आधारित गुणवत्ता प्रबंधन (आरबीक्यूएम) पहल और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए क्लिनिकल शोध में आॅपरेशनल और गुणवत्ता निष्कर्षों में सुधार लाने के लिए एक उत्साही सहयोगी हैं।

अब्राहम ने कहा, 'बदलते क्लिनिकल शोध मानक में नए कारोबारी मानक के निर्माण ने मुझे नई डाटा संचालित प्रक्रियाएं लागू करने और अनूठी शोध टेक्नोलॉजी अज्ञेय बिजनेस मॉडलों को अपनाने में सक्षम बनाया है। मैं जॉर्ज क्लिनिकल में भारतीय परिचालन और डाटा विज्ञान टीमों में कुशल मानसिकता लाने को लेकर उत्सुक हूं।'

जॉर्ज क्लिनिकल के बारे में

जॉर्ज क्लिनिकल एशिया प्रशांत में स्थापित वैज्ञानिक विशेषज्ञता और परिचालन उत्कृष्टता से संचालित एक अग्रणी वैश्विक क्लिनिकल शोध संगठन है। 20 साल के अनुभव और अमेरिका, एशिया प्रशांत क्षेत्र तथा यूरोप के 38 भौगोलिक स्थानों को प्रबंधित करने वाले 300 से अधिक लोगों की मदद से जॉर्ज क्लिनिकल बायोफार्मास्यूटिकल, मेडिकल डिवाइस और डाइग्नोस्टिक ग्राहकों को सभी परीक्षण चरणों, पंजीकरण तथा मार्केटिंग के बाद के परीक्षणों के लिए क्लिनिकल ट्रायल की संपूर्ण रेंज प्रदान करती है।

संपर्क: mreabold@georgeclinical.com  

वेबसाइट: https://www.georgeclinical.com

लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/george-clinical-pty-ltd

ट्विटर: https://twitter.com/george_clinical

फेसबुक: https://www.facebook.com/georgeclinical

 स्रोत: जॉर्ज क्लिनिकल

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
डोना मैक्डोनेल, बिजनेस डेवलपमेंट एडमिनिस्ट्रेटर, मोबाइल +1-901-229-5345, ईमेल dmcdonnell@georgeclinical.com, वेबसाइट georgeclinical.com | georgeinstitute.org
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti