21 Oct 2020, 11:5 HRS IST
  • न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    न्यायाधीशों को निडर होकर लेने चाहिए निर्णय: न्यायमूर्ति एन.वी. रमण
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    गोयल को मिला उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    पीआईएल:सुशांत मामले में अर्णब की रिपोर्टिंग भ्रामक होने का दावा
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
    प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने की अभियान क्षमता दिखाई:भदौरिया
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Informa Markets in India
श्रेणी: General
CPhI & P-MEC India का 14वां संस्करण अब 27-29 जनवरी, 2021 को आयोजित किया जाएगा
10/10/2020 9:57:09:080AM
CPhI & P-MEC India का 14वां संस्करण अब 27-29 जनवरी, 2021 को आयोजित किया जाएगा

-  Informa Markets in India की ओर से एशिया का सबसे बड़ा फार्मा आयोजन, जो लीडरशिप, बिजनेस, नॉलेज, नेटवर्किंग और इनोवेशन की प्रतिष्ठित श्रृंखला के माध्यम से उद्योग जगत के लिए एक प्रेरक का काम करेगा 

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर 2020 /PRNewswire/ -- भारत की अग्रणी B2B इवेंट आयोजक कंपनी Informa Markets in India ने घोषणा की है कि इसका प्रमुख कार्यक्रम CPhI & P-MEC India अब 27 - 29 जनवरी, 2021 को इंडिया एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली -NCR में आयोजित किया जाएगा। यह शो जो कि एशिया का सबसे बड़ा फार्मा आयोजन है, यह पहले 25-27 नवम्बर, 2020 को आयोजित किया जाने वाला था। यह घोषणा, Ministry of Home Affairs (MHA), भारत सरकार, द्वारा समुचित SOP के साथ B2B प्रदर्शनियां आयोजित किए जाने की अनुमति दिए जाने के बाद की गई है। अब लागू अनलॉक 5.0 हेतु नए दिशानिर्देशों को देखते हुए, CPhI & P-MEC India के रास्ते की सभी रूकावटें अब दूर हो गई हैं, और यह उद्योग जगत के लिए प्रेरक की भूमिका निभाने के साथ अर्थव्यवस्था को नई गति प्रदान करने में मदद करेगा।

लॉकडाउन शुरू होने के बाद से CPhI & P-MEC India एक्सपो के आयोजक, COVID-19 के कारण उत्पन्न रूकावटों से जुड़ी चुनौतियों और जटिलताओं को हल करने के लिए प्रमुख औद्योगिक हितधारकों, साझेदारों और स्थानीय सरकार से लगातार विचार-विमर्श कर रहे थे। नई तारीखों से, बाज़ार में सामान्य स्थितियां व आत्मविश्वास बहाल होने के लिए अधिक समय मिल जाएगा और इससे प्रदर्शनीकर्ताओं और विजिटरों को भागीदारी हेतु बेहतर माहौल मिल सकेगा। CPhI & P-MEC India को Informa के AllSecure स्वास्थ्य एवं सुरक्षा मानकों के साथ आयोजित किया जाना है। विश्व के अग्रणी इवेंट्‌स आयोजक के रूप में Informa ने अपने कार्यक्रमों में सर्वोच्च स्तर की स्वच्छता और सुरक्षा प्रदान करने के लिए उन्नत उपायों का विस्तृत सेट तैयार किया है, जिससे हर किसी को यह आश्वस्ति और विश्वास मिलता है कि वे एक सुरक्षित और नियंत्रित परिवेश में कार्यक्रम में हिस्सेदारी कर रहे हैं।

CPhI  & P-MEC India एक्सपो की नई तारीखों की घोषणा के अवसर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए Mr. Yogesh Mudras, मैनेजिंग डा यरेक्टर , Informa Markets in India, ने कहा कि, "महामारी के कारण उत्पन्न संकट के संदर्भ में, हमारे प्रमुख आयोजन के विलंबित संस्करण की घोषणा करते हुए हमें प्रसन्नता है। इसमें कोई शक नहीं कि इस घोषणा से इस सेक्टर का, तथा बड़े पैमाने पर पूरे उद्योग जगत का मनोबल बढ़ेगा, और अनलॉक 5.0 शुरू होने के साथ सरकार ने B2B व्यापारिक प्रदर्शनियां आयोजित करने हेतु जो प्रोत्साहन दिया है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं। हमारे प्रमुख हितधारकों से गंभीरतापूर्वक चर्चा के बाद निर्धारित नई तारीखों के साथ यह सुनिश्चित होगा कि भारत का सबसे बड़ा फार्मा मार्केटप्लेस, उद्योग जगत को अपना पुनर्निर्माण करने, तथा COVID-19 के प्रभावों को कम करने पर केंद्रित करने हेतु तैयार है।"

उन्होंने आगे बताया कि , "हमेशा की तरह हम CPhI & P-MEC India पर आधारित कई सारे कार्यक्रम लेकर आ रहे हैं, जिनमें Pharma Connect, Women in Pharma, India Pharma Awards और CEO Roundtable शामिल हैं, जिनमें अनेक प्रतिष्ठित वक्ताओं की भागीदारी होगी, ज्ञान का आदान-प्रदान होगा और नेटवर्किंग के बेजोड़ अवसर मिलेंगे। इससे फार्मा सेक्टर में 'आत्मनिर्भर भारत' की दिशा में एक ठोस रणनीति बनाने में मदद मिलेगी। संकट के दौर के दौरान मिले लगातार सहयोग, प्रोत्साहन और प्रेरणा के लिए हम अपने हितधारकों का आभार प्रकट करते हैं और हमें आशा है कि आगामी शो आयोजन के दौरान भी उनका पूरा सहयोग हमें प्राप्त होता रहेगा।"

Informa Markets के   बारे   में

Informa Markets in India उद्योगों और विशिष्ट बाज़ारों के लिए व्यापार, नवप्रवर्तन और वृद्धि हेतु प्लेटफार्म निर्मित करती है। हमारे पोर्टफोलियो में, हेल्थकेयर और फार्मास्यूटिकल्स, इन्फ्रास्ट्रक्चर, कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट, फैशन और एपैरेल, हॉस्पिटैलिटी, फूड और बेवरेज, और हेल्थ व न्यूट्रीशन व अन्य बाज़ार क्षेत्रों से संबंधित 550 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय B2B इवेंट्‌स और ब्रांड शामिल हैं। हम दुनिया भर में ग्राहकों व साझेदारों को प्रत्यक्ष संपर्क वाली प्रदर्शनियों, विशिष्ट डिजिटल सामग्री, और कार्यवाही योग्य डाटा समाधानों के माध्यम से जुड़ने, अनुभव करने, और कारोबार करने के अवसर उपलब्ध कराते हैं। दुनिया में अग्रणी प्रदर्शनी आयोजक के रूप में हम विशिष्ट बाज़ारों की बड़ी विविधतापूर्ण रेंज को जीवंत बनाते हैं, अवसर उत्पन्न करते हैं और उनको साल में 365 दिन वृद्धि करने में मदद करते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.informamarkets.com देखें

Informa   Markets   और   भारत   में   हमारे   व्यवसाय   के   बारे   में

Informa Markets का स्वामित्व Informa PLC के पास है, जो कि एक अग्रणी B2B सूचना सेवा समूह और विश्व में सबसे बड़ी B2B इवेंट्‌स आयोजक कंपनी है। Informa Markets in India (भूतपूर्व UBM India) भारत में अग्रणी प्रदर्शनी आयोजक है जो घरेलू स्तर पर तथा पूरी दुनिया में स्पेशलिस्ट बाज़ारों और ग्राहक समुदायों को प्रदर्शनियों, डिजिटल सामग्री और सेवाओं, और कॉन्फ्रेन्सों और सेमिनारों के माध्यम से व्यापार, नवप्रवर्तन, तथा वृद्धि में मदद करने के लिए समर्पित है। प्रत्येक वर्ष हम 25 से अधिक बड़े पैमाने की प्रदर्शनियां, 40 कॉन्फ्रेन्स, तथा औद्योगिक पुरस्कार और प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरे देश में आयोजित करते हुए अनेक उद्योग क्षेत्रों में व्यापार सक्षम बनाते हैं। भारत में Informa Markets के कार्यालय मुम्बई, नई दिल्ली, बंगलौर और चेन्नई में स्थित हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.informamarkets.com/en/regions/asia/India.html देखें।



(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको पीआरन्यूजवायर के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)

संपर्क:
Roshni Mitra roshni.mitra@informa.com Mili Lalwani mili.lalwani@informa.com Informa Markets in India
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti