16 Jan 2021, 11:22 HRS IST
  • नाइक की हालत में काफी सुधार
    नाइक की हालत में काफी सुधार
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Mindset
श्रेणी: General
माइंडसेट ने भारत में अपनी सहायक कंपनी शुरू की
06/01/2021 5:34:53:630PM
माइंडसेट ने भारत में अपनी सहायक कंपनी शुरू की

मिनीपोलिस एवं बंगलूरू, भारत, 6 जनवरी, 2021, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

यूएक्स की आपूर्ति तथा एसएपी प्लेटफॉर्म के लिए बने अनुभव आधारित सॉफ्टवेयर तथा समाधान देने में वैश्विक अग्रणी कंपनी माइंडसेट ने आज अपनी भारतीय सहायक कंपनी माइंडसेट एक्सपीरियंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की घोषणा की।


यह कदम माइंडसेट का मौजूदा निम्नलिखित दृष्टिकोण प्रदर्शित करने में सबसे नया कदम है:

— क्षेत्र में बढ़ती मजबूत एसएपी क्षमताओं का निर्माण

— अपने वैश्विक ग्राहकों के लिए पसंदीदा एसएपी भागीदार के तौर पर अपनी स्थिति बनाए रखना

— भारत स्थित एसएपी विशेषज्ञों के लिए पसंदीदा नियोक्ता बनना

भारतीय टीम में माइंडसेट हमारे दो भारतीय ठिकानों पर स्थित होगी, माइंडसेट बंगलूरू



और माइंडसेट हैदराबाद


माइंडसेट के सीईओ गैविन किन ने कहा, 'भारत में हमारा विस्तार माइंडसेट को तीन प्रमुख उद्देश्य हासिल करने में मदद करेगा। पहला, यह हमारे बढ़ते एसएपी एस/4 हाना प्रैक्टिस को अधिकतम वैश्विक स्तर प्रदान करेगा। इसके बाद यह हमें भारत में एक समग्र विश्व स्तरीय टीम बनाने की सुविधा देता है जिससे सिर्फ विदेशी कार्यान्वयन और आपूर्ति शाखा बनने के बजाय हर तरह की क्षमताएं मिलेंगी। अंत में यह हमें अपने एशिया प्रशांत के ग्राहकों के लिए अपनी व्यापारिक क्षमताओं को बेहतर विस्तार देने में मजबूत बनाएगी।'

माइंडसेट में प्रबंध निदेशक (एपीजे) और माइंसेट की उत्पाद रणनीति के उपाध्यक्ष के तौर पर कंपनी के साथ जुड़ीं पार्वती शंकर हमारी भारत स्थित सहायक कंपनी के प्रमुख होंगी।

आईएमडी इंटरनेशनल स्विटजरलैंड से एमबीए कर चुकी और एनआईटी त्रिची की छात्रा रह चुकी पार्वती शंकर भारत, जर्मनी और बेल्जियम में काम करने के अपने 21 साल से अधिक समय के अनुभव के बाद अगस्त 2020 में माइंडसेट के साथ जुड़ीं। एसएपी में अपने साढ़े 16 साल के अनुभव के दौरान उन्होंने आरएंडडी, एचआर, सॉल्यूशन और प्रोडक्ट मैनेजमेंट में कई भूमिकाएं निभाते हुए कई रणनीतिक परियोजनाओं का नेतृत्व किया। हाल ही में वह एसएपी एस/4हाना प्रोडक्ट मैनेजमेंट में रणनीतिक परियोजनाओंकी वरिष्ठ निदेशक और प्रोडक्ट मैनेजमेंट में रणनीतिक परियोजनाओं का नेतृत्व करते हुए को—इनोवेशन की भूमिका निभा चुकी हैं। एसएपी वर्ल्ड में अपने व्यापक अनुभव का लाभ उठाते हुए पार्वती माइंडसेट की भारत स्थित सहायक कंपनी में एक प्रमुख साधन के तौर पर माइंडसेट के पोर्टफोलियो का सफल विकास सुनिश्चित करेंगी।

पार्वती शंकर ने कहा, 'कई महीनों के जमीनी कार्य के बाद आखिरकार अपनी टीम का स्वागत करना और भारत में माइंडसेट का परिचालन शुरू करने की खबर का साझा करना बहुत ही उत्साहजनक है। हम एक ऐसी मजबूत टीम के साथ शुरुआत कर रहे हैं जिसे हमने मध्य अवधि के दौरान चौगुना करने की योजना बना रहे हैं। यह माइंडसेट की संस्कृति का प्रमाण है कि हमारे दीर्घकालीन सहयोगी क्वालिटी आइडियाज साइबरटेक प्राइवेट लिमिटेड के सभी कर्मचारी भारत में हमारे सफर शुरू में साथ जुड़ जाएंगे। भारत में माइंडसेट की टीम माइंडसेट के मूल्यवर्धित उत्पाद बनाने पर केंद्रित रहते हुए अमेरिकी मुख्यालय का एक अभिन्न हिस्सा बनेगी। भारत से हम माइंडसेट के डिजाइन केंद्रित और अनुभव आधारित समाधानों का अत्याधुनिक सिद्धांत पूरी दुनिया में एसएपी ग्राहकों के बीच लाएंगे।'

एसएपी पार्टनर माइंडसेट आगामी पीढ़ी के एसएपी विकास प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए नवाचार और डिजाइन केंद्रित सक्षमता में अग्रणी है। माइंडसेट उन प्रमुख संगठनों की पसंदीदा प्रदाता है जो अपना कारोबार संचालित करने के लिए एसएपी पर भरोसा करते हैं। माइंडसेट के समाधानों में डिजाइन, कस्टम विकास, कार्यान्वयन सेवाएं, रणनीतिक सेवाएं और प्रबंधित सेवाएं शामिल हैं जो एसएपी के एस/4हाना, क्लाउड, फियोरी, आईओटी, ईडब्ल्यूएम तथा मोबाइल प्लेटफॉर्मों का इस्तेमाल करते हैं। माइंडसेट के सॉफ्टवेयर समाधानों में माइंडसेट ऐप एनालाइजर फॉर फियोरी (टीएम), माइंडसेट का टीएम ड्राइवर (टीएम) और माइंडसेट सेफट्रांसपोर्ट (टीएम) शामिल है। कंपनी एसएपी उत्पादों के संपूर्ण स्पेक्ट्रम के लिए एसएपी एक्सपर्ट भी प्रदान करती है।

माइंडसेट के बारे में

वर्ष 2010 से ही माइंडसेट ने आज की उभरती कारोबारी मांग को पूरा करने तथा अगली रणनीतिक तरक्की की योजना बनाने और इसे हासिल करने के लिए असाधारण उपभोक्ता अनुभव (यूएक्स) और एडवांस्ड डेवलपमेंट का लाभ उठाने में प्रमुख वैश्विक संगठनों की मदद की है। माइंडसेट की टीम में कई प्रतिष्ठित एसएपी विचार प्रमुख शामिल हैं और माइंडसेट की ग्राहक सफलताओं का जिक्र अक्सर एसपी टेकएड और सेफायर नाउ (आर) समेत विश्व के उद्योग सॉफ्टवेयर सम्मेलनों में किया जाता है।

माइंडसेट का मुख्यालय मिनीपोलिस, मिनेसोटा में है जबकि डेनवर और भारत में इसकी अन्य उपस्थिति है। अधिक जानकारी www.mindsetconsulting.com पर हासिल की जा सकती है।

यहां बताए गए एसएपी, एसएपी फियोरी, एसएपी एस/4हाना, सेफायर, टेकएड और एसएपी उत्पाद तथा सेवाएं तथा उनके संबंधित लोगो जर्मनी तथा अन्य देशों में एसएपी एसई (या एसएपी की किसी सहायक कंपनी) के व्यापार चिह्न या पंजीकृत व्यापार चिह्न हैं। ट्रेडमार्क संबंधी अतिरिक्त जानकारी और सूचनाओं के लिए देखें https://www.sap.com/about/legal/trademark.html इस विज्ञप्ति में दिए गए अन्स सभी उत्पाद और सेवाओं के नाम संबंधित कंपनियों के व्यापार चिह्न हैं।

स्रोत: माइंडसेट

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
एमी मैकनी लुंड माइंडसेट 800 वाशिंगटन एवे एन एसटीई 905 मिनीपोलिस, एमएन 55401 amylund@mindsetconsulting.com https://www.mindsetconsulting.com/
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti